बिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया

बिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया एक बहुत ही अनुशंसित विकल्प है कि इससे बचने के लिए कि हमारे पालतू जानवर घर पर दाग लेंगे।




कुत्तों में उत्साह एक अवधि है जो आकार और नस्ल के आधार पर अलग-अलग हो जाएगी। इसके अलावा, अगर कुत्ता बड़ा या छोटा होता है तो प्रारंभ तिथि भी भिन्न हो जाएगी। छोटी नस्ल के कुत्तों के मामले में, पहली गर्मी आम तौर पर लगभग 6 महीने के बाद दिखाई देती है, और कुछ महीनों बाद बड़ी नस्ल के कुत्तों के मामले में।
एस्ट्रस अवधि के दौरान, मुख्य विशेषता यह है कि पुरुष कुत्तों को गर्मी में बिट्स के लिए आकर्षित किया जाता है और गर्मी में उस बिट्स आमतौर पर रक्त की छोटी बूंदों को खत्म कर देती है। यह अवधि आमतौर पर लगभग 7 से 10 दिनों तक रहता है।
खून की ये बूंदें परेशान हो सकती हैं और स्वच्छता और गंदगी की समस्याएं पैदा कर सकती हैं खासकर यदि कुत्ता घर में रहता है। इसलिए, बाजार में गर्मी के लिए जाँघिया जैसे विभिन्न उत्पाद हैं।
मॉडल के आधार पर, हम रबर उत्साह के लिए जाँघिया, क्लिक बंद या वेल्क्रो के साथ पा सकते हैं। इसके अलावा, कुतिया की नस्ल के आधार पर हमें विभिन्न आकार भी मिलेंगे। यह स्त्री कैनाइन अधोवस्त्र एक बहुत ही आसान तरीके से रखा जाता है, क्योंकि इन जाँघिया में आमतौर पर तीन छेद होते हैं: एक पूंछ के लिए और दो पैरों के लिए। इस तरह, भेड़िया पूरी तरह से ढकी हुई है और इस प्रकार कुत्ते से खून की बूंदों के साथ घर को धुंधला करने से बचें।
अगर हमारे पास कुत्ते होने की आदत है, तो घर को दागने से रोकने के अलावा, हम यह भी बचेंगे कि कुत्ते के दिनों में गंध के दिन हमारे कपड़े पर गंध छोड़ देंगे। इस प्रकार, हम यह हासिल करेंगे कि हमारे कपड़े गंध नहीं करते हैं और जब सड़क पर जा रहे हैं तो शेष कुत्ते गर्मी की गंध के कारण हमसे संपर्क नहीं करते हैं।
संक्षेप में, बिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया छोटी समस्या से बचने के लिए एक अच्छा विकल्प है जो हमारे पालतू जानवर गर्मी में आने वाले दिनों में उत्पन्न हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिएकैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए
एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
गर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिनगर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिन
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उसे आश्वस्त करने के लिए Zeal 12 रणनीतियोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उसे आश्वस्त करने के लिए Zeal 12 रणनीतियों
बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?अपने पालतू जानवर के उत्साह का सामना कैसे करें?
डोबर्मन कुतियाडोबर्मन कुतिया
गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसेगर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
बिट्स में उत्साह कैसा हैबिट्स में उत्साह कैसा है
पहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में हैपहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में है
» » बिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया
© 2022 TonMobis.com