पालतू क्रिकेट: बुनियादी देखभाल क्या हैं?

पालतू जानवरों के मामले में हर किसी के लिए स्वाद हैं और अक्सर कुत्तों, बिल्ली के बच्चे या साधारण कैनरी से परे जाते हैं। कई बार स्वाद अन्य विकल्पों के माध्यम से जाते हैं, जैसे क्रिकेट बढ़ाना। कभी कभी यह उनके द्वारा या उन्हें और अन्य सवालों की तरह किया जाता है कि परे सांप, गेको, गिरगिट, आदि के लिए भोजन के रूप में बाजार के लिए जाना है, उदाहरण के लिए हालांकि यह क्रूर लगता है ... तो जीवन और खाद्य श्रृंखला भी है!

grilloAssimilis-महिला-युवा

आपको इस आलेख में मिलेगा []

क्रिकेट कैसे हैं? विशेषताएं:

क्रिकेट, ऋजुपक्ष कीटवर्ग कीड़ों के परिवार से संबंधित, झींगा मछलियों रिश्तेदारों आमतौर पर काला करने के लिए भूरे रंग के होते, लंबे पैर छलांग करने के लिए अनुकूलित किया है, लेकिन जब तक वे टिड्डे है। वे छोटी गुफाओं में रहते हैं जो जमीन में खुदाई करते हैं, लगभग आधे मीटर खुदाई करते हैं और फिर एक गोलाकार गुफा के रूप में कार्य करते हैं। नर जो लोग timpánicos.El निकायों क्रिकेट की इतनी विशेषता ध्वनि होने से कि गाना गाना और मादा को आकर्षित सामने, एक दूसरे के पंखों संपर्क में आए, क्रिकेट की विशेषता चहचहाहट उत्पादन द्वारा किया जाता है कर रहे हैं।

क्रिकेट omnivores हैं, उनकी भोजन पत्तियों, बीज, लेकिन अन्य कीड़े पर आधारित है। वे बहुत ही क्षेत्रीय हैं और दूसरों के खिलाफ अपनी जगह का ख्याल रखने के लिए भीड़ में हैं।

क्रिकेट कहां से घरें:

क्रिकेट-CRIA-casa2

जो भी कारण है कि हम क्रिकेट क्यों उठाएंगे, चाहे उन्हें रखने या अन्य जानवरों के लिए भोजन के आनंद के लिए, देखभाल समान है।




आदर्श उन्हें वेंटिलेशन के साथ पारदर्शी प्लास्टिक के बक्से में रखना है। आप लंबवत रखा कार्डबोर्ड अंडा कप का उपयोग कर सकते हैं। यह अच्छा है कि उनके पास प्रकाश है, जहां जगह पर उन्हें खपत के नीचे दीपक रखा जा सकता है।

उन्हें नारियल फाइबर, मिट्टी, मक्का सब्सट्रेट, शेविंग इत्यादि जैसे नम सब्सट्रेट की आवश्यकता होती है।

क्रिकेट को खिलाने के लिए क्या करें:

क्रिकेट, मांसभक्षी जा रहा है और ताजा सब्जियों, पत्ते, पूरी गेहूं की रोटी, संतुलित खरगोश भोजन, ताजा जड़ी बूटी, बीज और छोटे कीड़े के सभी प्रकार फ़ीड कर सकते हैं। एक ही आकार के क्रिकेट को एक साथ रखने के लिए देखभाल की जानी चाहिए क्योंकि यदि छोटे और बड़े होते हैं तो वे एक-दूसरे को खा सकते हैं।

याद रखें कि अन्य जानवरों के लिए भोजन का एक महत्वपूर्ण स्रोत होने के अलावा, पौधों की सामग्री को विघटित करके पृथ्वी में खनिजों को नवीनीकृत करना।

कैसे क्रिकेट पुन: उत्पन्न करते हैं:

महिलाओं पेट, एक लंबी, पतली ट्यूब है कि आप अंडे कि सफेद होते हैं करने की अनुमति देता के अंत में एक अंडनिधानांग है। यह हर 25 महिलाओं के लिए केवल 1 पुरुष क्रिकेट लेता है, हालांकि प्रजनन के लिए 1 से 10 के अनुपात को बनाए रखना ठीक है। प्रत्येक महिला लगभग 200 अंडे देती है। क्रिकेट के जीवन चक्र को दो से तीन महीने के बीच रहने के लिए कहा जा सकता है।

लिंक camaleones.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिकेट की एक उपनिवेश बनाओक्रिकेट की एक उपनिवेश बनाओ
हरी इगुआना खिला रहा हैहरी इगुआना खिला रहा है
काला, एक निर्माण के किट्टी गार्ड, अपने स्वयं के प्रतिबिंबित निहित पहनता हैकाला, एक निर्माण के किट्टी गार्ड, अपने स्वयं के प्रतिबिंबित निहित पहनता है
गिरगिट की सूजन जीभ हैगिरगिट की सूजन जीभ है
सम्राट बिच्छुओं की देखभाल: सामग्रियों और उन्हें उठाने की जरूरत हैसम्राट बिच्छुओं की देखभाल: सामग्रियों और उन्हें उठाने की जरूरत है
भेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करेंभेड़िया मकड़ी की पहचान कैसे करें
यूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटलयूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटल
DeguDegu
कुत्ते प्रशिक्षण के लिए सहायता के रूप में क्लिकरकुत्ते प्रशिक्षण के लिए सहायता के रूप में क्लिकर
एक सनकी गिरगिट के लिए पिंजरे-तारामंडल कैसा हैएक सनकी गिरगिट के लिए पिंजरे-तारामंडल कैसा है
» » पालतू क्रिकेट: बुनियादी देखभाल क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com