दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए

दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
छवि के माध्यम से: फेसबुक

इन दो प्यारे मित्र एक प्यारा कहानी शुरू होती है कि जब दोनों दक्षिण कैरोलिना, संयुक्त राज्य अमेरिका, जहां वे बचाव कुत्तों रॉक में शामिल हो गए की सड़कों पर पीड़ित से भरा एक जीवन में संकोची थे की मुख्य पात्र हैं।

सिमोन नाम की एक सीमा कॉली जिसे घर से बचाया गया जहां वह अपने पूर्व मालिक के साथ रहता था, जहां वह गंभीर शिकार का शिकार था दुराचार, त्याग और गरीब आहार, जो उसे बहुत बुरी स्थिति में था।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

साइमन के आने के कुछ सप्ताह बाद, सैमी नामक एक पिल्ला दिखाई दिया, जिसने एक बदतर स्थिति पारित की थी, चूंकि उसके पुराने मालिक ने उसे एक चलती गाड़ी से खींच लिया था, पेंट के साथ छिड़का था और उसके पैरों में से एक में राइफल शॉट मिला था।




एक कठिन जीवन के बाद कि इन कुत्तों के माध्यम से चला गया अपने मालिकों द्वारा दुर्व्यवहार किया, वे तुरंत मिले और सहानुभूति व्यक्त की और प्यार और मजेदार खेलों से भरा एक सुंदर दोस्ती शुरू की।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

साइमन ने उसे अपने युवा मित्र की ताकत भी दी, अपने पैरों को शीर्ष सैमी के साथ शीर्ष पर डालने के लिए जो उसे बनाने वाले विभिन्न और गहरे घावों से ठीक हो रहा था।

साइमन पहले से ही एक परिवार के लिए प्रतीक्षा करने के लिए घर उसे तो लेने के लिए और Sammie चल रही है कि उसे जीवन दिया से ठीक पहले लंबे समय तक इंतजार करना पड़ता है, जबकि आप देखभाल की जरूरत है देने के लिए, देखने के लिए एक अच्छा तरीका है एक नया मास्टर जो उसे प्यार करता है। जबकि ये दो प्यारे दोस्त बचाव कुत्ते रॉक के गलियारों में खेलना जारी रखेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया थाफ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया था
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
बचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैंबचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैं
एक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जाननाएक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जानना
[फोटो] एक फोटोग्राफर कुत्तों में समय बीतता दिखाता है[फोटो] एक फोटोग्राफर कुत्तों में समय बीतता दिखाता है
प्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन थाप्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन था
साइमन, उच्च समुद्र बिल्लीसाइमन, उच्च समुद्र बिल्ली
[तस्वीरें] बेल्जियम फोटोग्राफर जानवरों के सबसे मानव बाहर लाया[तस्वीरें] बेल्जियम फोटोग्राफर जानवरों के सबसे मानव बाहर लाया
बचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदोबचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदो
पिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता हैपिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता है
» » दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
© 2022 TonMobis.com