प्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन था

प्रभावशाली वसूली में कुत्ते कैटलिन था
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

कैटलिन एक छोटा सा कुत्ता है जो एक ऐसे व्यक्ति की क्रूरता का शिकार है जिसने पैकिंग टेप के साथ अपना स्नाउट बांध लिया है, जिसने उसे गंभीर चोटों का कारण बना दिया और उसे खाने से रोका, क्योंकि उसे परेशान था भौंकने.

कुत्ते मिश्रण स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर और जो था एक साल जब वह हमला किया गया था से अधिक सिर्फ एक छोटे से, वह दक्षिण कैरोलिना के चार्ल्सटन पशु सोसायटी में प्राप्त किया गया था, संयुक्त राज्य अमेरिका, जहां वह अपने घावों से ठीक हो रही है में।

अपने घुटनों में एक विघटन, जीभ और कुपोषण को नुकसान, ऐसा लगता था कि उन्होंने चार्ल्सटन की सड़कों पर कैटलिन को त्याग दिया, टेप के साथ दो दिन बिताने के बाद उसे खाने और भौंकने से रोका।

ब्रिटिश अखबार डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर विलियम लियोनार्ड डोडसन, 41, जो बजाय के लिए कैद किया जा रहा है, 50,000 अमेरिकी डॉलर (लगभग 30 मिलियन चिली पेसो) का जुर्माना देना पड़ता था के रूप में पहचान की गई थी पशु दुर्व्यवहार.




नीचे आप कुछ छवियों और एक वीडियो को देख सकते हैं जो उस संगठन के सोशल नेटवर्क पर लगाया गया था जो देखभाल करता है कैटलिन, जो नए जीवन से बहुत खुश हैं।

छवि के माध्यम से: फेसबुक
छवि के माध्यम से: फेसबुक

छवि के माध्यम से: फेसबुक
छवि के माध्यम से: फेसबुक

छवि के माध्यम से: फेसबुक
छवि के माध्यम से: फेसबुक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है
फ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया थाफ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया था
केट मॉस और उसके पूर्व पति को पता नहीं है कि आर्ची कुत्ते के साथ कौन रहेंगेकेट मॉस और उसके पूर्व पति को पता नहीं है कि आर्ची कुत्ते के साथ कौन रहेंगे
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…क्या हमें एक और नशे की लत उपचार केंद्र की आवश्यकता है, या क्या हमें लोगों को यह महसूस करना है कि…
Instagram में अब अनुसरण करने के लिए आपको 10 कुत्तों को चलाना होगा!Instagram में अब अनुसरण करने के लिए आपको 10 कुत्तों को चलाना होगा!
आसपास के सदस्यों वर्जिनिया के रूप में?आसपास के सदस्यों वर्जिनिया के रूप में?
पेटा का कहना है कि चीनी बूचड़खानों में त्वचा के उपयोग के लिए प्रति दिन 200 कुत्तों को त्याग दिया…पेटा का कहना है कि चीनी बूचड़खानों में त्वचा के उपयोग के लिए प्रति दिन 200 कुत्तों को त्याग दिया…
» » प्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन था
© 2022 TonMobis.com