बचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैं

बचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैं
के माध्यम से छवि: osirisandriff

शिकागो शहर, संयुक्त राज्य अमेरिका दो सबसे अच्छे दोस्तों का घर है जो एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं जैसे कि वे एक दूसरे के लिए थे। मित्र सभी आकार और आकार में आते हैं, लेकिन निश्चित रूप से कुछ प्यारा जानवर है जो इन सुंदर जानवरों को एकजुट करता है और आप इसे नीचे खोज सकते हैं।

के माध्यम से छवि: osirisandriff

ओसीरसि एक डच पादरी था जो था बचाया थैंक्सगिविंग के सप्ताहांत के दौरान डेट्रोइट में एक पार्किंग स्थल की जब वह सिर्फ एक पिल्ला था। जिन लोगों ने उन्हें पाया वह अपने वर्तमान मालिकों से पूछा अगर सप्ताहांत के लिए उसकी देखभाल करना संभव था , केवल तब तक जब तक उन्हें एक स्थायी घर नहीं मिला . हालांकि, ओसीरिस ने अपने नए परिवार के दिल चुरा लिया और हमेशा के लिए रुक गया।

रिफ रैट एक घरेलू चूहा है जो भी था छुड़ाए एक दुखद भविष्य का। इसके मालिकों ने इसे एक पशु की दुकान में पाया जहां यह सांप भोजन बनने जा रहा था . वह एक छोटा सा बच्चा था जिसने अपनी आँखें भी नहीं खोली थीं और उसे बढ़ने और मजबूत करने में सक्षम होने के लिए एक छोटी बोतल से खिलाया जाना था।

चूंकि रिफ रट्ट घर आया, इसलिए वह ओसीरिस का सबसे अच्छा दोस्त बन गया और वे वास्तव में अविभाज्य हैं। आकार में उनके अंतर के बावजूद, वे हमेशा मज़ा लेते हैं और उनका पसंदीदा गेम चुंबन है .

नेप टाइम भी एक समय है जब वे आम तौर पर साझा करते हैं - छोटी रिट पूरी तरह से अपने महान दोस्त की बाहों में फिट बैठती है।




के माध्यम से छवि: osirisandriff

ओसीरिस रिफ को टिक्लिंग से प्यार करता है और हमेशा उसे चोट पहुंचाने के लिए सावधान रहता है।


दोनों का अपना स्वयं का Instagram कहा जाता है Osirisandriff और वे इतने लोकप्रिय हैं कि वे पार कर चुके हैं 63,000 अनुयायियों उनके पास अपना स्वयं का यूट्यूब चैनल भी है जहां वे अपने सुंदर वीडियो साझा करते हैं।

के माध्यम से छवि: osirisandriff

इन खूबसूरत प्राणियों के स्नेह और प्रशंसा से हमें पता चलता है कि ऐसी कोई बाधा नहीं है जो हमें अपनी दोस्ती को किसी अन्य जीवित रहने से रोकती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कहां से आता है या यह कैसा दिखता है।

वाया: दोडो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते, tarragona में पाया पिल्ला कुत्ताकुत्ते, tarragona में पाया पिल्ला कुत्ता
कुत्ता मैकरेना, सेविला में पाया गयाकुत्ता मैकरेना, सेविला में पाया गया
मैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिलामैलागा, ग्रेनाडा की सड़क पर कुत्ता मिला
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
नार्वेजियन चूहा, गारेननार्वेजियन चूहा, गारेन
पनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिएपनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए
समुद्री चूहासमुद्री चूहा
बचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदोबचाया छोटी लड़कियों खुशी के लिए कूदो
» » बचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैं
© 2022 TonMobis.com