बबबा से मिलें, वह बिल्ली जो कॉलेज जाती है

कॉलेज जाने वाली बिल्ली बुब्बा से मिलें
छवि के माध्यम से: फेसबुक

सैन जोस में, कैलिफोर्निया बुब्बा नाम की एक बिल्ली रखती है, जो इसके मालिक एम्बर मारिंथल के साथ, वह लैंडलैंड हाई स्कूल में पढ़ाए जाने वाले वर्गों में हर दिन भाग लेता है, जहां वह बहुत लोकप्रिय है।

पशु हमेशा जगह चारों ओर prowling, तो वह अपने घर के बाहर दिन के ज्यादा खर्च करता है और जो उसे इतना गरमी ले लिया है कि छात्रों को एक स्थानीय हस्ती बन गए हैं पर जाकर, क्योंकि यह है जहाँ आप के हजारों है फेसबुक पर एक पृष्ठ है अनुयायियों।

बिल्ली, जो कि लगातार शिक्षा संस्थान का हॉल भटक, मध्यम वर्ग में कमरे में प्रवेश करती, शिक्षकों कमरे में रहने वाले में अपनी कुर्सियों बीच में है और उसे जाने के लिए के लिए घुड़साल आप छात्रों के साथ साझा कर सकें।

बुब्बा उसके पास लौट आया घर जब छात्रों की गतिविधियां समाप्त हो जाती हैं, वह कभी-कभी उस खेल को देखने के लिए भी रहता है जो प्रतिष्ठान में होता है, जैसा कि कोई छात्र होगा।

एक मौके पर बिल्ली को 36 घंटे से अधिक समय के लिए कमरे में बंद कर दिया गया था, जिससे पालतू जानवरों की स्कूल की नियमितता को पता था, जिसने मजबूर किया कि संलग्नक के गार्ड इसे बचा लेना चाहिए।

बिल्ली की प्रसिद्धि इतनी अधिक है कि छात्रों ने बिल्ली के सम्मान में एक प्रतिमा बनाने के लिए अनुरोध किया, जिसे अधिकारियों ने खारिज कर दिया था, जो उन्हें एक छात्र के रूप में पहचानना पसंद करते थे और उन्हें अपना प्रमाण पत्र देते थे, जो उन्हें प्रवेश करने की अनुमति देता है पुस्तकालय.




नीचे आप उस बिल्ली के कुछ चित्र देख सकते हैं जो अपना अधिकांश समय बिताते हैं जैसे कि वह लीलैंड हाई स्कूल के छात्र थे।

छवि के माध्यम से: फेसबुक
छवि के माध्यम से: फेसबुक

छवि के माध्यम से: फेसबुक
छवि के माध्यम से: फेसबुक

छवि के माध्यम से: फेसबुक
छवि के माध्यम से: फेसबुक

स्रोत: स्वतंत्र

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैंडिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैं
पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelonaपुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona
Usach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैंUsach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैं
काला से मिलें, एंटोफागस्टा की कार्यकर्ता बिल्लीकाला से मिलें, एंटोफागस्टा की कार्यकर्ता बिल्ली
अर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता हैअर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता है
मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?
बच्चों के लिए जंगल की संवेदी गतिविधियोंबच्चों के लिए जंगल की संवेदी गतिविधियों
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
स्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल कियास्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल किया
» » बबबा से मिलें, वह बिल्ली जो कॉलेज जाती है
© 2022 TonMobis.com