सबसे अच्छे दोस्त




सबसे अच्छे दोस्त
हम मित्र के दिन के उत्सव के करीब आ रहे हैं और, दोस्ती, प्यार और परोक्ष की इस खूबसूरत कहानी के माध्यम से, हम सभी चार पैर वाले प्राणियों को श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहते हैं।

इस साल, संयुक्त राज्य अमेरिका के एक शहर सिएटल के एक परिवार ने एक क्रूज जहाज पर अपनी छुट्टियां लीं, जिसने चिली में बंदरगाह बना दिया, और वास्तव में, वालपाराइसो शहर में। इस खूबसूरत कहानी शुरू होती है।

जब वे नाव से निकल गए, तो इस शहर में रहने वाले एक कुत्ते ने उन पर्यटकों और स्थानीय लोगों को प्यार और भोजन के लिए धन्यवाद दिया, उनसे संपर्क किया। बंदरगाह में परिवार के रहने के 8 घंटे के दौरान, वह मां, कल्याण ओ`कोनर की गोद में था। चूंकि उनकी आंखें पूरी हुईं, वे हमेशा के लिए एकजुट थे।

उन्होंने गेम और माइम्स साझा किए, लेकिन यह अलग होने का समय था। परिवार ने चालक दल से उनसे यह लेने की अनुमति देने के लिए कहा लेकिन कुछ मौजूदा नियमों के कारण, यह संभव नहीं था।

तो यह था कि माता-पिता और उनके बच्चे दोनों, उस प्यारे छोटे कुत्ते के बारे में सोचना बंद नहीं कर सके और अपनी खोज को दूरी से दूर करने की उम्मीद के साथ शुरू कर दिया।

Valparaiso के संरक्षणवादी समूहों के माध्यम से, वे उसे मिल सकता है, क्योंकि उनके पास कई तस्वीरें थीं। लेकिन, चूंकि कुत्ता हमेशा एक ही स्थान पर नहीं था, क्योंकि यह कई स्थानों के लिए भोजन और आश्रय की तलाश में था, इसे फिर से ढूंढना एक जटिल काम था। स्वयंसेवकों के एक छोटे समूह ने अपने हाथों में मामला लिया और पूरे दिन कवर किए गए बदलावों के क्षेत्रों का दौरा करना शुरू कर दिया और कल्याण ने उस खोज के खर्च का भुगतान किया।

कुछ महीनों के बाद, अंत में, वे इस कहानी के नायक को पा सकते थे। उन्होंने न केवल उन्हें बचाया, लेकिन उन्होंने उन्हें अपमानित किया और उन्हें अपने शॉट दिए ताकि वह अपने नए घर से बीमारी से मुक्त हो सके। परिवार इस ऑपरेशन की तस्वीरें तब तक प्राप्त कर रहा था जब तक कि वह उस बड़े दिन तक नहीं पहुंच जाता जब यह पिल्ला अपने नए जीवन में प्यार से भरा हुआ था।

अब मिर्च कुत्ता वह अपने नए दोस्तों के साथ रहता है और उसने परिवार और दो कुत्तों के लिए बहुत अच्छा अनुकूलन किया, ऑटो और क्लाउस, जो पहले से ही अपने घर में रह रहे थे।

यह कहानी आशा, विश्वास और प्रेम का एक सुंदर उदाहरण है, तीन तत्व जो सभी बाधाओं को दूर करने में कामयाब रहे ताकि सुंदर बिना शर्त दोस्ती जारी रहे।

छवि: https://bbc.co.uk/

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
बचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैंबचाया कुत्ता और चूहा चुंबन बंद नहीं करते हैं
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
हमारे पालतू जानवरों का आकाशहमारे पालतू जानवरों का आकाश
यह कुत्ता केवल त्याग करने से पहले प्यार के लिए पूछता हैयह कुत्ता केवल त्याग करने से पहले प्यार के लिए पूछता है
शॉर्ट चिली `भालू की कहानी` ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती हैशॉर्ट चिली `भालू की कहानी` ऑस्कर को सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड लघु फिल्म में ले जाती है
» » सबसे अच्छे दोस्त
© 2022 TonMobis.com