पिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता है

पिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता है
छवि के माध्यम से: फेसबुक

कच्चे मांस में अपने शरीर के हिस्से के साथ एक पिल्ला की अपमानजनक छवियां कल से नेटवर्क के माध्यम से फैल रही हैं। यह एक गंभीर मामला है पशु दुर्व्यवहार Cazanoticias जहां यह बताया जाता है कि कुत्ते, पोलिश नाम है, एक औरत है जो सामने एक व्यवसाय के मालिक द्वारा के लिए पंजीकृत, रेस्टोरेंट के सामने हमेशा की तरह झूठ बोल रहा था "अजी सेको" सैंटियागो के केंद्र में स्थित है। गवाहों की रिपोर्ट है कि वेटर से एक उबलते पानी उसे ड्राइव करने के लिए दूर है, क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि फेंक दिया "बदसूरत वहाँ देखा," लेकिन लोगों को जगह से गुजर रहा जब उन्होंने महसूस किया कि क्या हुआ था पिल्ला की सहायता से, जो एक में इन गंभीर समय में है के लिए आया था पशुचिकित्सा आस-पास के। इसके अलावा, उपस्थितगण तुरंत तथ्य स्थानीय एजेंसियों के लिए वस्तुओं के सभी प्रकार फेंक त्याग, और यहां तक ​​कि "Funar" रेस्तरां के लिए सामाजिक नेटवर्क पर कल 19:00 बजे कहा जाता है, और यह भी कहा गया है इस पेरूवियन रेस्तरां में अधिक उपभोग नहीं करने के लिए, इस क्षेत्र में जाना जाता है।

पिल्ला के आरोप में महिला को वह उससे प्यार करती थी, लेकिन उनका परिवार उन्हें अधिक कुत्तों की अनुमति नहीं दी, तो मैं अपनी नौकरी में उसके लिए देखभाल के लिए व्यवस्थित करने के लिए, "मैं इसे एक साल में रखने के लिए, मैं नहीं ले सकता था मेरी घर क्योंकि मेरी बेटी और मेरे पति बहुत स्वार्थी हैं, मेरे घर में दो कुत्ते हैं और अब मैं क्रोधित हो गया, वे मुझे कारबिनरोस में फेंकने आए, मैंने उनसे कहा कि मैं उसे सड़क पर नहीं छोड़ सकता, क्योंकि कुत्ता मेरे बेटे की तरह है "उन्होंने समझाया।

हालांकि, अन्य लोगों का कहना है कि वे वास्तव में हैं क्षेत्र में यौनकर्मियों जो वास्तव में पिल्ला के कल्याण में रुचि रखते हैं, क्योंकि, जैसा कि वे कहते हैं, उसके मालिक उनकी स्थिति के बावजूद पशु चिकित्सक के पास पिल्ला लेना अस्वीकार कर दिया गया होता, के बावजूद कि रेस्तरां के मालिक ने उसे कुत्ते की मदद करने के लिए एक से अधिक बार पैसा दिया था। पालतू जानवरों की गैर जिम्मेदार होल्डिंग के लिए महिला को सार्वजनिक स्थान पर ढीला होने के लिए कैरबिनरोस से जुर्माना मिला।

पिल्ला, जो अपने शरीर के 20% में जलती है, वर्तमान में एक पशु चिकित्सा में है जहां उसका इलाज किया जा रहा है




चेतावनी: मजबूत छवियां।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

छवि के माध्यम से: फेसबुक

छवि के माध्यम से: फेसबुक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
घर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना हैघर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना है
सामाजिक नेटवर्क पर मजाकिया बिल्लियों की 10 छवियांसामाजिक नेटवर्क पर मजाकिया बिल्लियों की 10 छवियां
Copiapó में फांसी शुभंकर का परिवार स्पष्टीकरण देता हैCopiapó में फांसी शुभंकर का परिवार स्पष्टीकरण देता है
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
» » पिल्ला को प्रसिद्ध राजधानी रेस्तरां के बाहर उबलते पानी से जला दिया जाता है
© 2022 TonMobis.com