टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल




कंपनी बालों का उत्पादन करती है, टिगी, जिसे टोनी और गाय के नाम से भी जाना जाता है, की स्थापना 1 9 63 में हुई थी जब भाइयों टोनी, गाय, ब्रूनो और एंथनी मास्कोलो एक साथ व्यापार करने जा रहे थे। आज, वे प्रमुख सौंदर्य सैलून में से एक हैं और हेयर केयर उत्पादों की लाइन के शीर्ष प्रदान करते हैं। उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं और टिगी हेयर केयर लाइन हमेशा उच्च मांग में है।

1 9 63 में पहली टोनी और गाय सैलून के उद्घाटन के कारण बाल देखभाल उद्योग के लिए गहरा अनुभव और विशेषज्ञता हुई। वे एक कॉस्मेटोलॉजी स्कूल संचालित करते हैं, जिसमें दुनिया भर में चार से अधिक फ़्रैंचाइज्ड सैलून हैं, और टिगी लाइन सार्वजनिक जनता के लिए हेयर केयर उत्पादों का उत्कृष्ट ज्ञान लाती है। टिगी दो सौ से अधिक सौंदर्य उत्पादों में फैला हुआ है, जिसमें अन्य उत्पादों को शामिल किया गया है जो बालों की देखभाल से अधिक हैं।

सबसे लोकप्रिय उत्पादों में से एक और टिगी बेड हेड अच्छी तरह से जाना जाता है। दुनिया भर से पेशेवर स्टाइलिस्ट और हस्तियों द्वारा उपयोग किया जाता है, बिस्तर प्रमुख सौंदर्य प्रसाधनों और स्वयं-कमाना की एक पंक्ति भी शामिल करता है। टिगी कॉस्मेटिक्स लाइन में यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सभी उत्पाद शामिल हैं कि इसमें एक चिकनी निर्दोष उपस्थिति है जो इसकी सर्वोत्तम सुविधाओं को बढ़ाती है। कॉस्मेटिक्स लाइन के लिए आवश्यक Tigi Bed Head उपकरण और ब्रश का एक बड़ा संग्रह है। टिगी द्वारा निर्मित सभी उत्पाद पेशेवर गुणवत्ता के हैं और अक्सर पेशेवरों द्वारा उपयोग किए जाते हैं। कॉस्मेटिक कोण ब्रश की विस्तृत श्रृंखला सुनिश्चित करता है कि सभी मेकअप पेशेवर पेशेवर खत्म के साथ लागू किया जाता है।

हालांकि, यह निस्संदेह बाल देखभाल उत्पादों की टिगी बिस्तर हेड लाइन है जिसके लिए कंपनी प्रसिद्ध रूप से जाना जाता है। विभिन्न प्रकार के उत्पाद विकल्पों में, आप अपनी आवश्यकताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल देखभाल उत्पादों का चयन कर सकते हैं।

बालों की देखभाल के लिए एक और लोकप्रिय उत्पाद लाइन टिगी बिस्तर हेड कैटवॉक है। कंपाउंड कैटवॉक रोका कैटवॉक फ़ैनिस्टास्ट, दलिया और शहद, और रिज़ोस में सभी स्वाद के लिए उत्पाद हैं। कैटवॉक फ़ैशनिस्ट बालों के उत्पादों की एक पंक्ति है जो रंगों के साथ बाल के इलाज के लिए डिज़ाइन की गई हैं। यह सूखे से उत्पादित गर्मी से होने वाले नुकसान के खिलाफ बालों को अधिक प्रतिरोधी बनाता है।

कैटवॉक ओटमील और शहद रेखा को बालों के लिए आराम भोजन भी कहा जाता है। रोजमर्रा की वस्तुओं से चोरी किए गए समृद्ध पोषक तत्व प्रदान करना, दलिया और शहद की रेखा उन लोगों के लिए सही है जिनके बाल क्षतिग्रस्त हैं और उन्हें थोड़ा और रखरखाव की आवश्यकता है।

टिगी कैटवॉक कर्ल्स रॉक नमी और पोषक तत्व प्रदान करता है जो घुंघराले बालों को स्वस्थ और चमकीले विशेष होने की आवश्यकता होती है। यह रेखा उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो स्वाभाविक रूप से घुंघराले या स्थायी हैं। इस लाइन में विशेष रूप से घुंघराले बालों के लिए डिजाइन किए गए उत्पादों की एक श्रृंखला शामिल है। इनमें कैटवॉक कर्ल शैम्पू रॉक, कंडीशनर, स्प्रे बूस्टर, स्टॉप मॉइस्चराइजर, और विशेष रूप से घुंघराले बालों के लिए डिज़ाइन किया गया वार्निश भी शामिल है।

टिगिस सबसे हालिया लाइन भी एक है जो बेहद लोकप्रिय हो गई है। और `एस-फैक्टर और सभी बाल शैलियों को चमक और चमक देने के लिए बनाया गया है। यह घुंघराले बालों के साथ होने वाली फ्रिज की मात्रा को कम करने के साथ-साथ सीधे बालों को चमकने के लिए आदर्श है। टिगी लाइन की उच्च गुणवत्ता और पेशेवर रूप के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह दुनिया में सौंदर्य और हेयरड्रेसिंग देखभाल लाइनों के बाद सबसे अधिक मांग में से एक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
मुँहासे के इलाज का पर्दाफाश कियामुँहासे के इलाज का पर्दाफाश किया
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
डर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनेंडर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनें
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
नई क्रांति में मौखिक वाष्पनई क्रांति में मौखिक वाष्प
» » टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
© 2022 TonMobis.com