अपने बालों को सुरक्षित रखें




क्या आपने कंघी या ब्रश करते समय खोए गए बालों की संख्या में क्रमिक और प्रगतिशील वृद्धि देखी है? हो सकता है कि महीनों या व्यर्थ व्यर्थता के वर्षों के बाद, उन्होंने महसूस किया है कि दर्पण झूठ नहीं बोलता है, दिखाई देने वाली पतली घटना हुई है। यदि आप टूटने का अनुभव कर रहे हैं, बालों के झड़ने या महत्वपूर्ण बालों के झड़ने में वृद्धि हो रही है तो आप अकेले नहीं हैं।

अपने सूत्र में क्वाड्रामिन कॉम्प्लेक्स की उच्चतम सांद्रता के साथ, के-पीएके बालों के स्वास्थ्य में परम प्रदान करता है। के-पीएके उत्पाद क्षतिग्रस्त बालों के पुनर्निर्माण, पुनर्निर्माण, मजबूती और रक्षा के लिए सहक्रियात्मक रूप से काम करते हैं।

बाल मुख्य रूप से प्रोटीन से बना है, जो कि कठिन फाइबर प्रकार हैं जो केराटिन के नाम से जाना जाता है। कई अलग-अलग कारकों के कारण बालों में केरातिन क्षतिग्रस्त हो सकता है।

बालों को सूखें जब तक कि यह पूरी तरह से सूखा न हो जाए।

बालों को गर्म करने से यह टूटने के लिए अतिसंवेदनशील हो जाता है और इसे प्रतिभा से वंचित कर दिया जाता है। एक बेहतर विचार है कि बालों को अपने 80% शुष्क पदार्थ तक फोल्ड करना और इसे स्वाभाविक रूप से सूखा देना है। आप एक गैर-रिंसिंग कंडीशनर या डिजाइनर उत्पाद का भी उपयोग कर सकते हैं जो बालों को हेयर स्टाइल से गर्मी से बचाता है। इसके अलावा, अपने बालों से कम से कम 30 इंच दूर हेयर ड्रायर रखें।

यह दृढ़ संकल्प कुछ लोगों द्वारा समर्थित है, क्योंकि यह अनिवार्य रूप से एक ब्लीचिंग प्रक्रिया है, जो बहुत हानिकारक हो सकता है। हालांकि, हाइलाइट्स आपके सिर के बालों को प्रभावित नहीं करते हैं, जिससे बहुत से स्वस्थ, इलाज न किए गए बालों को छोड़ दिया जाता है। बाल straightening इस्तेमाल किए गए सभी रसायनों को प्रभावित करता है।

जब सूखे, सुरक्षात्मक उत्पादों को लागू किया जाता है। ये उत्पाद बाल को जलाने और सूखने से रोकेंगे। ऐसे क्रीम भी हैं जिन्हें बालों पर लगाया जा सकता है ताकि थर्मल डिवाइस लंबे बालों पर न रहे।

भले ही आपके पास सबसे अच्छे डिज़ाइन टूल हों, फिर भी उन उत्पादों को लागू करना बेहतर होता है जो बालों को गर्मी के संपर्क में रखने से बचाते हैं। आपको डिवाइस के विभिन्न ताप स्तरों के साथ खुद को परिचित करना होगा। विभिन्न प्रकार के बालों को गर्मी के विभिन्न स्तरों की आवश्यकता होती है। यदि आप शीर्ष पर तापमान स्तर निर्धारित करते हैं और अच्छे बाल होते हैं, तो अपने बालों को खतरे में डाल दें।

साधारण लौह सिरेमिक बाल के विपरीत सेडु फ्लैट लोहे अल्ट्रा-मुलायम प्लेटों से लैस है जो प्रक्रिया में बालों को खींचने या तोड़ने के बिना बालों को सीधा करता है। सेडु टूरमाइनिन का फ्लैट लोहे अपनी प्लेटों में नकारात्मक आयनों को उत्पन्न करने के लिए उपयोग करता है जो बालों को सीधा करते हैं और प्रक्रिया में फ्रिज को खत्म करते हैं। नकारात्मक आयनों का उपयोग करने से आपके बालों में और चमक बढ़ जाती है और चिकनी प्रक्रिया में तेजी आती है।

यदि आपके बालों का रंग, अनुमति या आराम करें, तो इस तथ्य को ध्यान में रखें कि हेयर केयर विधियों को बदलना होगा ताकि आप बालों के स्वस्थ सिर को बनाए रख सकें। रासायनिक उपचार सूखे बालों में योगदान दे सकते हैं, इसलिए आपको विभिन्न बाल उत्पादों का उपयोग करना पड़ सकता है जिनका उपयोग किया जाता है या आपको मॉइस्चराइजिंग हेयर उत्पादों का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है ताकि इसे इस्तेमाल किया जा सके बालों में एल `नमी का एक सभ्य स्तर बनाए रखें।

बालों को नुकसान पहुंचाने वाले अन्य पर्यावरणीय कारकों में हेयर ड्रायर, लोहा या कर्लिंग लोहे जैसे आधुनिक उपकरण शामिल हैं। बालों को क्षतिग्रस्त होने से रोकने के लिए, बालों के उत्पादों के साथ अपने बालों की रक्षा करना हमेशा सर्वोत्तम होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
कुत्तों में बालों के झड़नेकुत्तों में बालों के झड़ने
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
बालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैंबालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैं
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
बालों के झड़ने के साथ लैब्राडोर 2 महीने के लिएबालों के झड़ने के साथ लैब्राडोर 2 महीने के लिए
» » अपने बालों को सुरक्षित रखें
© 2022 TonMobis.com