बड़े दिन के लिए बहुत सारे बाल




बड़े दिन के लिए बालों की बात आने पर एकमात्र बड़ी सलाह उस तरह नहीं है, जो भी आप करते हैं, ऐसा कुछ करें जो आपने पहले कभी नहीं किया है और कभी भी ऐसा नहीं करेगा। यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि इन सभी की अजीब कहानी में कितनी महिलाएं ले जाती हैं, अपने बालों को उग्रतापूर्वक बढ़ाते हैं और अपने सिर के शीर्ष पर सबकुछ ढेर करते हैं, जैसे प्रसंस्कृत गाय गोबर। बड़ा दिन आप के लिए एकदम सही दिन है, आप सभी, आप के अलावा कुछ भी नहीं, इसलिए आप जो सोचते हैं उसे ले जाएं या उन दुल्हन पत्रिकाओं की क्या सलाह है, मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या पसंद करता हूं।

तो यदि आपके छोटे बाल हैं, तो आपको छोटे बाल पसंद हैं और आपको लगता है कि छोटे बाल सूट हैं, जो आपके बड़े दिन के लिए बचाते हैं। इसे क्यों छुटकारा पाएं क्योंकि दुल्हन पत्रिकाओं के पास बड़े दिन के लिए एक छोटे से बाल कटवाने के तरीके पर विचारों की गंभीर कमी है? यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो कट और फोल्ड के लिए हेयरड्रेसर पर जाने से पहले पत्रिका, वेबसाइटों और सेलिब्रिटी हेयर की ऑनलाइन छवियों के माध्यम से खींचते हैं, तो अपनी शादी की शैली के लिए एक ही सिद्धांत लागू करें। जब आप 40 साल में अपने शादी के एल्बम पर वापस देखते हैं तो आप गर्व और मुस्कुराहट हासिल करना चाहते हैं, और यह क्लासिक शैली की पसंद पर निर्भर करेगा और इस वर्ष फैशनेबल नहीं है।

तो आपने अपना पोशाक चुना है, आपके दिमाग का एक बड़ा वजन क्या है, आखिरकार, यह ड्रेस के बारे में सही है? जो आप शायद टालना चाहते हैं वह है कि आप सभी शादियों और हाई स्ट्रीट फैशनों को कैप्चर करना चाहते हैं, जैसे कि फैशन स्टाइल के मिशमाश और आपके प्यारे ड्रेस पर चिपकने वाले आपदा संकेतों के साथ समाप्त होने की संभावना है। बालों के लिए भी यही है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह आपके कपड़े के साथ जाता है। तो यदि आप पचास ग्लैमर गए हैं, तो संभव है कि बहुत सारे छोटे ब्राइड और बगीचे के फूलों का एक प्रभामंडल वाला एक हिपी हेयरकट शायद थोड़ा अजीब लगेगा, वही विपरीत है। किसी भी तरह, आपके बालों की शैली को आपके कपड़े की शैली को बांधना चाहिए।

अब तक हमने शैली के बारे में बात की है और क्लासिक्स या उनमें से एक कंक के साथ जारी है, तो अब आपके बालों को अपने जीवन की सबसे अच्छी स्थिति में लाने का समय है! एक महान बालों की शैली स्वास्थ्य के बारे में सभी बाल हैं, पेशेवर बाल देखभाल उत्पादों के साथ शानदार दिखना आसान है और इन्हें महंगा होने की आवश्यकता नहीं है, वहां बहुत सारे डिस्काउंट उत्पाद ऑनलाइन हैं। स्वास्थ्य के लिए पहली तीन युक्तियां हैं: अच्छी तरह से खाएं, विटामिन और खनिजों का सही संतुलन प्राप्त करें, सुस्त बालों और बालों के बीच अंतर हो सकता है जो आपके बालों के लिए उचित उत्पादों का उपयोग करते हैं और उन लोगों के लिए नहीं जाते हैं प्रस्ताव, तनाव के दौरान हर बार अपने बालों की रक्षा करना न भूलें, यानी, तैराकी करते समय, जब सनबाथिंग हो या जब यह शुष्क हो जाए, शैली और सीधा हो जाए।

अंत में, अपनी शैली के अनुरूप एक संरचना चुनें। यदि आपने पहले कभी बालों को घुमाया नहीं है, तो शायद अब तक सीधे कूदने का समय नहीं है, लेकिन अब यह संभवतः कई नई चीजों को आजमाने का समय है और अपने सपनों के कटौती के लिए बालों की शैली खो गया है। हेयर केयर उत्पाद टिगी विशेष रूप से साजिश बनाने में विशेष रूप से अच्छे हैं, कुछ भी सुरुचिपूर्ण और सेक्सी और नारीदार घुंघराले या वावे और आधुनिक, आपके घर के लिए खेलने के लिए और फिर अपने हेयरड्रेसर के संपर्क में आते हैं ।

सभी आंखें आपके बड़े दिन पर आपके ऊपर होंगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके बाल स्वस्थ हैं, यह आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है और इसे बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिथकों। बड़े कुत्ते फर्श के लिए नहीं हैंमिथकों। बड़े कुत्ते फर्श के लिए नहीं हैं
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
शादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइनशादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइन
सही पहलू क्या है?सही पहलू क्या है?
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइलजेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
सुखाने के लिए दस आज्ञाएंसुखाने के लिए दस आज्ञाएं
बाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गएबाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गए
मध्यम बाल शैलियों को उबाऊ होना जरूरी नहीं हैमध्यम बाल शैलियों को उबाऊ होना जरूरी नहीं है
» » बड़े दिन के लिए बहुत सारे बाल
© 2022 TonMobis.com