सोनी bdz-x90s के विनिर्देश

बीडीजेड लाइन

सोनी ने ब्लू-रे खिलाड़ियों और 2007 में रिकॉर्डर की अपनी पहली बीडीजेड लाइन के लिए योजनाओं का अनावरण किया। कंपनी ने शुरुआत में उसी वर्ष नवंबर में बाजार में इन उत्पादों - एक्स 9 0, एल 70, टी 70 और टी 50 - शुरुआत की छुट्टी खरीदारी का मौसम। उत्पाद पहले जापान में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध थे, और बाद में एशिया के अन्य हिस्सों के माध्यम से। अप्रैल 2011 में, सोनी ने संयुक्त राज्य अमेरिका के ग्राहकों के लिए इन उत्पादों में से कोई भी नहीं बेच दिया - बीडीजेड-एक्स 9 0 लाइन के शीर्ष सहित।

सामान्य विशेषताएं

चार ब्लू-रे प्लेयर और बीडीजेड लाइन रिकॉर्डर कई समान सोनी फीचर्स साझा करते हैं। एक्स 9 0, एल 70, टी 70 और टी 50 हाई-स्पीड डबिंग क्षमता के साथ-साथ 24 पी ट्रू सिनेमा में ब्लू-रे डिस्क पर उच्च परिभाषा (एचडी) वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। ये चार मॉडल AVCHD समर्थन (उन्नत वीडियो कोडिंग हाई डेफिनिशन के लिए संक्षिप्त) भी प्रदान करते हैं, जो डिस्क, मेमोरी कार्ड या हार्ड ड्राइव पर मूवी और वीडियो स्टोर की आवश्यकता को समाप्त करता है।


एक्स 9 0 मेमोरी निर्दिष्टीकरण


मॉडल बीडीजेड-एक्स 9 0 सोनी के बीडीजेड परिवार के बीच की रेखा का शीर्ष है। पहली विशेषता जो X90 को शेष बीडीजेड लाइन से अलग करती है वह एक्स 9 0 की तुलना में अधिक मेमोरी क्षमता है। एक्स 9 0 में 500 हार्ड ड्राइव का गीगाबाइट (जीबी) है। 500 जीबी रिकॉर्डिंग के 160 घंटे तक है। यह एल 70 की तुलना में काफी अधिक है, जिसमें 320 जीबी पर इस लाइन में दूसरी हार्ड ड्राइव है, और टी 70 और टी 50 मॉडल की हार्ड ड्राइव क्षमता दो बार है।

अतिरिक्त विनिर्देश

एक्स 9 0 बीडीजेड उत्पाद लाइन के बाकी हिस्सों से अलग है, जिसमें दो एनालॉग टीवी ट्यूनर्स (केवल एक एनालॉग ट्यूनर की तुलना में, निम्न मॉडलों में से प्रत्येक) की उपयोग शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को अनुमति देता है दो टेलीविजन चैनलों को दो अलग-अलग टेलीविजन कार्यक्रमों को एक साथ सेट करें। यह मॉडल डीवीडी-आरडब्लू तकनीक से बीडी-आर / आरई तक के अधिकांश उपकरणों पर रिकॉर्डिंग करते समय 1080 पी प्रारूप में भी रिकॉर्ड कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विजिओ बनाम मैग्नावोक्सविजिओ बनाम मैग्नावोक्स
एक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदेंएक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदें
ब्लू-रे किसने बनाया?ब्लू-रे किसने बनाया?
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
क्या टॉमटॉम नेविगेटर 6 अक्ष एक्सएम के साथ काम कर रहा है?क्या टॉमटॉम नेविगेटर 6 अक्ष एक्सएम के साथ काम कर रहा है?
एक उच्च परिभाषा प्रोजेक्टर क्या है?एक उच्च परिभाषा प्रोजेक्टर क्या है?
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
विभिन्न प्रकार के लेजर डिस्कविभिन्न प्रकार के लेजर डिस्क
डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?
डॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डरडॉ के लिए विनिर्देश एमवी 7 एस जेवीसी डीवीडी रिकॉर्डर
» » सोनी bdz-x90s के विनिर्देश
© 2022 TonMobis.com