पुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल के लिए आपका अंतिम गाइड - 4 रहस्यों ने अवयवों का खुलासा किया




पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल महिलाओं के लिए त्वचा देखभाल के रूप में महत्वपूर्ण है। यह एक तथ्य है जिसे आज व्यापक रूप से स्वीकार किया जाता है। यह आलेख आपको पुरुषों के त्वचा देखभाल उत्पादों के लिए विशेष रूप से आवश्यक पुरुषों और उनकी त्वचा देखभाल आवश्यकताओं के लिए आवश्यक चीज़ों के बारे में एक स्पष्ट विचार देगा।

परंपरागत रूप से, त्वचा देखभाल उत्पादों को हमेशा महिलाओं और उनकी जरूरतों के साथ डिजाइन किया गया है। क्रीम और लोशन महिलाओं को दिमाग में रखने के लिए तैयार किए जाते हैं, महिलाओं के लिए पैक किया जाता है और अधिक नारीदार इत्र था जो उन्मुख था।

पुरुष त्वचा देखभाल बहुत मामला था। हालांकि, पुरुषों को भी त्वचा देखभाल के लिए विशेष जरूरत है। सौभाग्य से, विशेष रूप से पुरुषों के लिए डिजाइन त्वचा देखभाल उत्पादों के कुछ निर्माताओं। लेकिन उनमें से अधिकतर उत्पाद ऐसे उत्पाद हैं जो त्वचा देखभाल की पुरुषों और महिलाओं के लिए त्वचा देखभाल की विशेष आवश्यकताओं के बीच अंतर नहीं करते हैं।

त्वचा त्वचा की सूजन के लिए अधिक संवेदनशील हैं। प्रोस्टाग्लैंडिन ई 2 (लिपिड्स या वसा कोशिकाएं) पुरुषों के बाद महिलाओं में उच्च स्तर पर पाई जाती हैं। इसलिए, पुरुषों की त्वचा देखभाल उत्पादों में विशेष सामग्री होनी चाहिए जो इस विशिष्ट समस्या का सामना करें। सूजन, अगर अनियंत्रित छोड़ दिया, अंत में त्वचा की प्रमुख संरचनात्मक प्रोटीन के और अधिक विभाजन के लिए अग्रणी और त्वचा की समय से पहले बूढ़ा कारण बनता है।

सिनर्जी टीके एक प्राकृतिक घटक है जिसे आपको पुरुषों की त्वचा देखभाल उत्पादों की तलाश करनी चाहिए। यह त्वचा की सुखदायक सूजन में एक बड़ी भूमिका निभाता है, जो पीजीई 2 के उत्पादन को अवरुद्ध करता है, जो मुख्य जैव रासायनिक मार्ग है जो त्वचा की सूजन और लाली को जन्म देता है।

आइलीस और हेलोक्सिल टीएम टीएम दो प्राकृतिक अवयव हैं जो अंधेरे सर्कल और फुफ्फुस त्वचा के लिए आश्चर्यजनक रूप से काम करते हैं जो पुरुषों को उनके मुकाबले बहुत पुराने लगते हैं। वे आंखों के नीचे झुर्री के लिए बहुत जल्दी और कुशलता से सबसे अच्छा इलाज हैं। वास्तव में, वे एलिट क्रीम में उपयोग किए जाते हैं जिनका उपयोग हॉलीवुड सितारों और सुपरमॉडल द्वारा उनकी युवा और आकर्षक उपस्थिति को बनाए रखने के लिए किया जाता है।

हालांकि, पुरुषों और महिलाओं के त्वचा के प्रकार में कई अंतर हैं, फिर भी कुछ समानताएं हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि त्वचा उम्र बढ़ने के कारण लगभग समान हैं - चाहे पुरुष या महिलाएं हों।

पुरुष और महिला दोनों अपनी त्वचा में कोलेजन खो देते हैं क्योंकि वे बड़े हो जाते हैं। इससे आपकी त्वचा समय के साथ अपनी लोच और नरमता खो देती है। यह झुर्री और ठीक लाइनें भी बनाता है। इसलिए, कुछ अवयवों का उपयोग आम तौर पर पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं की त्वचा देखभाल दोनों के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों दोनों के लिए किया जाता है।

कार्यात्मक केराटिन त्वचा उम्र बढ़ने की इस समस्या का एक अद्भुत समाधान है। यह सिनर्जी टीके में उपलब्ध है, जो एक अग्रणी प्राकृतिक घटक है और न्यूजीलैंड में विकसित हुआ है। यह त्वचा के स्वास्थ्य में एक महत्वपूर्ण संरचनात्मक भूमिका निभाता है और इसे नरम, लचीला, दृढ़ और युवा बनाता है।

यह एक वैज्ञानिक तथ्य है कि त्वचा कोशिकाओं को स्वस्थ रहने और नमी संतुलन बनाए रखने के लिए भी विटामिन, कैल्शियम, खनिजों और एंटीऑक्सीडेंट के रूप में पोषक तत्वों की आवश्यकता होती है।

वाकमेम एक विशेष जापानी समुद्र केल्प का एक निकास है जिसका उपयोग पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के उत्पादों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल में किया जाता है। और "जापानी त्वचा और विरोधी बुढ़ापे के रहस्यों की सबसे अच्छी त्वचा कायाकल्प में से एक है।

और खनिजों से समृद्ध ", विटामिन, कैल्शियम और एंटीऑक्सीडेंट (अपने कैल्सियम की मात्रा दूध की तुलना में 15 गुना अधिक है)। यह नमी बनाए रखने और त्वचा लोच में सुधार करने के जादू की तरह काम करता है। यह एक चिकनी, मख़मली, युवा देता है और चमकदार।

पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल पुराने दिनों से एक लंबा सफर तय किया है। अब, पुरुषों को झुर्रियों वाली और धुंधली त्वचा के साथ रहने की ज़रूरत नहीं है। उनके पास बुढ़ापे के संकेतों के लिए समय नहीं है। उनके पास एक स्वस्थ और जीवंत त्वचा भी हो सकती है कि केवल खूबसूरत महिलाओं को कई सालों तक मज़ा आया।

मेरी वेबसाइट पर जाएँ इन अद्भुत प्राकृतिक तत्व है कि आप पुरुषों, जो वैज्ञानिक रूप से सिद्ध कर रहे हैं के लिए सबसे अच्छा त्वचा देखभाल के लिए बाहर देखना चाहिए और एक युवा, आकर्षक और स्वाभाविक रूप से चमक त्वचा प्राप्त कर सकते हैं के बारे में अधिक जानने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Hydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता हैHydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता है
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
हर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्याहर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्या
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
Epicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइडEpicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइड
» » पुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल के लिए आपका अंतिम गाइड - 4 रहस्यों ने अवयवों का खुलासा किया
© 2022 TonMobis.com