अपनी त्वचा देखभाल आहार को और अधिक प्रभावी कैसे बनाएं




जब आप अपनी त्वचा देखभाल व्यवस्था में पड़ते हैं तो सुनिश्चित करें कि आपकी सतह है जो बाजार पर उपलब्ध सबसे प्रभावी उत्पादों और पोषक तत्वों के संपर्क में आती है। चूंकि हम में से अधिकांश हमारे व्यस्त कार्य कार्यक्रमों में बहुत व्यस्त हैं, इसलिए घर के बने उत्पादों के लिए अनुरोध तैयार करना असंभव कार्य नहीं बनता है। इसलिए यह जरूरी है कि आप प्राकृतिक देखभाल से बने उत्पादों की एक छोटी संख्या में अपनी देखभाल व्यवस्था में मदद करें।

त्वचा आपके शरीर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है जो आपके सिस्टम पर कवर परत होती है। और "शरीर की सबसे बड़ा अंग और साथ ही बाहर। इसलिए, यह अत्यंत महत्व की आवश्यकता है और देखभाल के लिए हर समय। देखभाल और रखरखाव सुनिश्चित करें, और आपकी त्वचा के स्वास्थ्य को बढ़ाने में मदद करता। तो कैसे पता है कि प्रणाली आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है? सतह हाइड्रेटेड और पोषित महसूस करता है और आवेगों के बिना एक प्राकृतिक चमक उत्सर्जन करता है, तो यह आपकी देखभाल आहार शायद सतह संपत्ति संतोषजनक है का मतलब है।

त्वचा देखभाल उत्पाद चुनते समय याद रखने के लिए अंक

देखभाल उत्पाद की खोज करते समय, उस व्यक्ति का चयन करें जो आपकी त्वचा को सर्वोत्तम प्रकार के अनुरूप बनाता है। कुछ उत्पाद सिर्फ एक विशेष संस्करण के लिए डिजाइन किए जाने के लिए बाहर निकलते हैं। प्रतिष्ठित ब्रांडों से केवल उत्पादों का चयन करना सुनिश्चित करें। हालांकि, ऐसी रचनाओं से बचने के लिए जो सतह के लिए हानिकारक हो सकते हैं, जबकि सिस्टम के संतुलन में असंतुलन।

->याद रखें कि आपको उन फॉर्मूलेशन में समृद्ध उत्पादों के लिए नहीं जाना चाहिए जिनमें हानिकारक पैराबेंस और सल्फेट शामिल हैं। ये आपके शरीर पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं और समझौते में शामिल होने के लिए उपयुक्त नहीं हैं।
->उन उत्पादों का चयन करें जो सक्रिय सामग्री में उच्च हैं जो सिंथेटिक रूप से तैयार नहीं हैं।
->अपने शरीर के लिए उचित देखभाल आहार तय करें। इस विषय में एक विशेषज्ञ से परामर्श लें या परामर्श लें।

हालांकि, कुछ प्रक्रियाएं हैं जिन्हें आपके दैनिक नियम में शामिल किया जाना चाहिए। निम्नलिखित विधियां आपकी त्वचा की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से काम करती हैं।

छूटना

आपके शरीर की सतह पर जमा होने वाली मृत कोशिकाओं को खत्म करना किसी भी नियम का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। यह वह परत है जो आपके शरीर में प्रवेश करने से किसी भी खाद्य या ऑक्सीजन को अवरुद्ध करती है। इसलिए इस परत के माध्यम से उत्पादों को घुसना करना मुश्किल है, यह परिणाम प्रदान करने के लिए काम नहीं कर सकता है। और `, तो आप शायद सोचते हैं कि एक विशेष नियम आपके क्षेत्र के लिए इष्टतम पोषण प्रदान नहीं करता है। इस प्रक्रिया में बाहरी सतह पर अवांछित परत को हटाने के लिए एक exfoliant के उपयोग शामिल है और विकास और विकास हासिल करने के लिए नई कोशिकाओं की संभावना देता है। एक व्यक्ति के जीवनकाल के दौरान सेल परतों को अनगिनत बार बदल दिया जाता है। इसलिए, सही उत्पाद चुनना हमेशा प्रक्रिया में मदद करता है।
निष्कासन शरीर के भीतर रक्त के संचलन में सुधार करता है और ताजा और चमकदार सतह पर परतों के पुनर्जनन को बढ़ाता है।

सफाई

सफाई प्रक्रिया आमतौर पर वह विधि होती है जो अधिकांश लोग हर दिन से गुजरती हैं। स्नान के दौरान, एक सफाईकर्ता प्रभावी रूप से सभी अशुद्धियों को हटा देता है जो शरीर नियमित रूप से आकर्षित करता है। सतह पर छोटे छिद्र होते हैं जिन्हें हर दिन शरीर में ऑक्सीजन के संचलन में मदद करने के लिए साफ किया जाना चाहिए। यहां तक ​​कि बाहरी भोजन के लिए शरीर की भीतरी परतों तक पहुंचने और आंतरिक भाग की गुणवत्ता में वृद्धि के लिए पर्याप्त प्रवेश की आवश्यकता होती है। पसीने में विषाक्त पदार्थ और अन्य अशुद्धताएं होती हैं जिन्हें शरीर से निकालने की आवश्यकता होती है। ये छिद्रों में जमा होते हैं, और दैनिक साफ किया जाना चाहिए।
आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त एक सफाई आपके शरीर के लिए एक महत्वपूर्ण प्रविष्टि होना चाहिए। परिणाम एक स्वस्थ और चमकदार त्वचा अशुद्धता, आहार और मलबे से मुक्त है। यह सतह पर बैक्टीरिया के किसी भी गठन की संभावना को भी समाप्त करता है।

मॉइस्चराइजिंग

एक पर्याप्त हाइड्रेशन व्यवस्था वह है जो ज्यादातर योजनाओं में शरीर नहीं पाती है। अशुद्धियों को खत्म करना, मृत त्वचा कोशिकाओं और अतिरिक्त तेल आपकी त्वचा को पोषण के रूप में महत्वपूर्ण है। नमी संतुलन को बनाए रखता है जो लचीलापन बढ़ाने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। एक अच्छी तरह से हाइड्रेटेड सतह एक छोटी, ताजा सतह और कुपोषण की तरह दिखती है।

इन सभी चरणों को एक साथ किया जाने पर आपके दिन के केवल दस मिनट तक का उपभोग होता है। शरीर को संतुलित और सक्रिय रखने के लिए अच्छी तरह से काम करता है जो एक उचित प्रणाली की मूल बातें के साथ खुद को छेड़छाड़ करने के लिए थोड़ा समय बिताएं। हालांकि, बाहरी सतह केवल स्वास्थ्य को दर्शाती है जब आंतरिक शरीर उचित भोजन के लिए अतिसंवेदनशील होता है। एंटीऑक्सीडेंट और आवश्यक पोषक तत्वों में समृद्ध खाद्य पदार्थ जो आपकी त्वचा के लिए चमत्कार करते हैं, जबकि उच्च तेल सामग्री ने सतह पर नकारात्मक प्रभाव दिखाए।

इसलिए, एक उत्पाद चुनें जो आपकी सतह के प्रकार के अनुरूप हो। एक उत्पाद शामिल न करें, क्योंकि इससे दूसरे में परिणाम दिखाए गए हैं। याद रखें कि कुछ के लिए क्या काम कर सकता है, यह आपके मामले में बेहतर रूप से काम नहीं कर सकता है। इसलिए, खोज करें और फिर अपनी जीवन शैली में एक उपयुक्त योजना शामिल करें। त्वचा देखभाल में भौतिक लेआउट के आधार पर रचनाओं की विस्तृत श्रृंखला से उत्पाद चुनें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
» » अपनी त्वचा देखभाल आहार को और अधिक प्रभावी कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com