हर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्या




यदि आपको पर्याप्त पानी नहीं मिलता है, तो वह परिवर्तन शुष्क त्वचा की देखभाल के लिए पहला कदम होगा। निर्जलीकरण आपके शरीर के सभी हिस्सों पर कहर बरकरार है। अक्सर, पानी का सेवन पहली बात है कि त्वचा की समस्या वाले लोग बदल सकते हैं और अंतर देख सकते हैं। एक दिन में आठ चश्मा पानी पीना, आपकी त्वचा फटकार, दृढ़ और छोटी दिखती है। त्वचा के प्रकार निम्नानुसार हैं:

तेल की त्वचा बढ़ी छिद्रों के साथ चमकती है, और ब्लैकहेड और अपूर्णताओं के अधीन है। आप कुछ उत्पीड़न का अनुभव कर सकते हैं।
इस प्रकार की त्वचा के संयोजन / सामान्य में मध्यम छिद्र होते हैं, एक चिकनी और वर्दी बनावट, अच्छा परिसंचरण, स्वस्थ रंग, टी के क्षेत्र में तेल के दौरान गाल में सूखापन की ओर रुख कर सकता है।
संवेदनशील छिद्रों के साथ संवेदनशील त्वचा पतली और नाजुक हो जाती है। आसानी से बाहर, यह केशिका टूटने के लिए प्रवण है, अक्सर एलर्जी है और rashy हो सकता है।
सूखी त्वचा साफ महसूस करती है, खासतौर पर सफाई के बाद। आपके पास झुर्री, फ्लेकिंग और लाल धब्बे ठीक करने की प्रवृत्ति है। रंग की महिलाओं में, त्वचा मृत त्वचा के संचय से राख या ऊब दिखाई दे सकती है।
सूरज से उम्र बढ़ने या क्षतिग्रस्त - यह त्वचा चमकीले बनावट और टूटी हुई केशिकाओं के साथ-साथ गाल और जबड़े के आसपास दिखाई देने वाली झुर्री, ढीली त्वचा टोन के साथ भी तंग होती है।
विभाग के स्टोर और सौंदर्य सौंदर्य प्रसाधन काउंटर का उपयोग लगभग महिलाओं के प्रति लगभग उन्मुख होते हैं। हालांकि, चूंकि भौतिक क्रांति मेट्रो ने तूफान से हमारे सांस्कृतिक आदर्शों को लिया, इसलिए कई त्वचा देखभाल कंपनियां विशेष रूप से पुरुषों के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पाद बना रही हैं। आज, पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल बिक्री और मांग में प्रतिद्वंद्वी है, जो जोड़ों को पुरानी एक-तरफा सड़क के बजाय एक दूसरे को छेड़छाड़ करने का मौका देती है।

हालांकि यह सच है कि एक आदमी की त्वचा अधिक तेल पैदा करती है, दैनिक शेविंग इसके खिलाफ आपके प्राकृतिक हाइड्रेट को चुरा सकती है। यदि आप या कोई व्यक्ति जिसे आप जानते हैं वह शेव का प्रकार है, तो पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों की एक पंक्ति से एक मॉइस्चराइजिंग लोशन खरीदने पर विचार करें जो आदर्श पाए गए हैं। प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों को उनकी खरीद में चीजों को सरल और उत्पादक रखने के लिए स्थित अधिकांश फार्मेसियों की तुलना में मित्रवत होते हैं।

हर कोई वसंत और गर्मी से प्यार करता है, इसकी नीली आकाश और पिकनिक के लिए सही मौसम। हालांकि, गर्म दिन त्वचा देखभाल समस्याओं का एक नया सेट भी ला सकते हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए कि कैसे निपटना है। यूवीए क्लोरीन पूल, यह महत्वपूर्ण है कि आप गर्मी के मौसम से स्वस्थ और संरक्षित त्वचा को बनाए रखने के लिए तैयार और तैयार हों।

हालांकि यह सब निराशाजनक और भयानक प्रतीत हो सकता है, इस मामले की सच्चाई यह है कि गर्मी आपके शरीर को सकारात्मक लाभ देने का एक अच्छा समय है। व्यायाम जो बाहर होने के साथ आता है वह एक स्वस्थ और उचित परिसंचरण के लिए आदर्श है, जो आपकी त्वचा को ताजा और जीवंत दिखने में मदद कर सकता है। ग्रीष्मकालीन भी इसके साथ नए उत्पादों को आजमाने का मौका देता है, जैसे कॉस्मेटिक्स और गुलाबी चमक जो आमतौर पर सर्दियों के महीनों के लिए बहुत हल्के होते हैं। अपने आप पर कुछ शोध करने के लिए समय निकालें और सामान्य ग्रीष्मकालीन त्वचा देखभाल के लिए सभी बेहतरीन विकल्प खोजें जो खरीद के लिए उपलब्ध हैं। आपको आश्चर्य होगा कि अच्छी त्वचा के स्वास्थ्य को बनाए रखना कितना आसान है और गर्मी के महीनों के दौरान अभी भी मजा आता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
शुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझावशुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझाव
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखनातेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना
» » हर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्या
© 2022 TonMobis.com