क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?




अंत में, पुरुषों के लिए अन्य त्वचा देखभाल उत्पादों को दिखा रहे हैं। नकारात्मकता यह है कि उनमें से कई अच्छी गुणवत्ता के नहीं हैं। सामग्री त्वचा की समस्या में मदद नहीं करते हैं और नहीं करते हैं। कुछ भी स्थिति खराब कर देते हैं। यह जाने का सबसे अच्छा तरीका है।

पुरुष और त्वचा की देखभाल

सच्चाई यह है कि पुरुष अपनी महिला की त्वचा के लिए अधिक हानिकारक होते हैं। जब लोग घर के बाहर एक लंबा समय बिताते हैं और हमें प्राप्त कटौती और स्क्रैप का ख्याल नहीं रखते हैं तो पुरुष सनब्लॉक नहीं पहनते हैं। हमारी सामान्य दैनिक शेविंग दिनचर्या हमारी त्वचा पर विशेष रूप से कठिन होती है। जिन उत्पादों को हम उपयोग करने के लिए मजबूर हैं, वे हमारी स्थिति में बिल्कुल मदद नहीं करते हैं।

क्या शेविंग बनाता है

दैनिक शेविंग शायद सबसे खराब है जिससे हम अपनी त्वचा को डाल सकते हैं। यह दिनचर्या हमारी त्वचा को शुष्क, खुजली और सूजन बनाती है, और पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल के विशिष्ट उत्पादों में मौजूद सभी शराब इस बिट की मदद नहीं करते हैं। यदि कुछ और नहीं है, शेविंग के बाद त्वचा पर अल्कोहल वाले सूत्रों का उपयोग आग पर गैसोलीन डालने जैसा है।

हमें जो चाहिए वह हमारे कॉस्मेटिक सूत्रों में यौगिक हैं जो त्वचा को गहराई से हाइड्रेट करने के लिए डिजाइन किए जाते हैं, और सूजन को कम करने के लिए तैयार होते हैं। आपको सामान्य सूत्रों में इसकी प्राप्ति के लिए आवश्यक घटक नहीं मिलेंगे जो हमें पेश किए जाते हैं। यदि आप अपनी त्वचा को ठीक करने में सफल होने जा रहे हैं तो आपको क्या करना चाहिए एक सूत्र है जो सभी प्राकृतिक यौगिकों को अवयवों के रूप में उपयोग करता है।

त्वचा देखभाल के लिए एक आदमी को क्या चाहिए

त्वचा देखभाल उत्पादों को पुरुषों की जरूरत है विशेष रूप से उन सूत्रों के आधार पर चुने गए घटक हैं जो प्रोटीन और एंजाइमों के साथ-साथ त्वचा में दिखाई देने वाले परिवर्तनों को प्रभावी बनाने में प्रभावी साबित हुए हैं। सभी एंटीऑक्सीडेंट और आवश्यक पोषक तत्व जो त्वचा की जरूरत है उन सूत्रों के उपयोग के माध्यम से उपलब्ध हैं जिनमें प्राकृतिक यौगिकों जैसे इन शामिल हैं।

इन अवयवों को देखो

विशेष रूप से तीन घटक होते हैं, जिन्हें आप देखना चाहते हैं कि क्या आप त्वचा की सूजन का इलाज करना चाहते हैं। पहला कैपुआकू मक्खन है, जो एक महान मॉइस्चराइजिंग एजेंट है, और यह भी एक उत्कृष्ट कमजोर है। और "आवश्यक फैटी एसिड में समृद्ध, और त्वचा को गंभीर रूप से सूजन से सुखाने में बहुत प्रभावी साबित हुआ है।

पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों की पसंद में बाबासु तेल होना चाहिए, जो त्वचा को नरम और नरम करता है, साथ ही साथ आपकी त्वचा को गंदगी और नमी को दूर रखने के लिए एक अदृश्य बाधा प्रदान करता है। फिर चुड़ैल हेज़ेल, लाली और सूजन को कम करने की इसकी क्षमता के लिए पुरुषों के लिए हर त्वचा देखभाल फार्मूला का हिस्सा होना चाहिए।

यह सुनकर!

आम तौर पर पुरुष त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग करके खुद को दंडित न करें। उच्च गुणवत्ता वाले सूत्र उपलब्ध हैं जो आपकी त्वचा को दिखने और महसूस करने के तरीके में वास्तव में एक फर्क पड़ता है। इन त्वचा देखभाल सूत्रों को खोजने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है, और कुछ डॉलर अधिक खर्च हो सकते हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि जब मैं कहता हूं कि एक बार जब आप अंतर का अनुभव कर लेंगे तो वे आपको उनका उपयोग करने के अपने फैसले पर खेद नहीं करेंगे।

और अब, कृपया पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों पर अद्यतित जानकारी के लिए नीचे सूचीबद्ध XtendSkinCare वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
हर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्याहर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्या
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
एक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजेंएक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजें
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
» » क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
© 2022 TonMobis.com