महिलाओं के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल युक्तियाँ जिन्हें मैंने आपको पहले नहीं बताया था




महिलाओं या पुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल एक पूर्ण पोषण सहायता कार्यक्रम है जिसमें मुक्त कट्टरपंथी क्षति को रोकने और हमारे शरीर के पर्यावरण की बाहरी परतों की रक्षा करने के प्रयास शामिल हैं। प्रदूषण, सूर्य, हवा और यहां तक ​​कि ऑक्सीजन के हानिकारक प्रभाव होते हैं और केवल उम्र के साथ खराब होते हैं।

हम ऐसे समय में रहने के लिए भाग्यशाली हैं जब तकनीक सिर्फ इतना नहीं है, बल्कि जल्दी से आगे बढ़ने के लिए। प्रसाधन सामग्री सड़क पर नहीं रहते हैं। इसी तरह पुरुषों और महिलाओं के लिए त्वचा देखभाल के क्षेत्र में बहुत प्रगति हुई है।

हम जानते हैं कि पुरुष और महिलाएं अलग-अलग हैं। हम जानते हैं कि कई पहलुओं में अंतर। हालांकि, हाल ही में, कॉस्मेटिक्स कंपनियों ने प्रशंसा साझा नहीं की है। महिलाओं और पुरुषों की त्वचा देखभाल के लिए लगभग गंध को छोड़कर, लगभग समान थे।

कुछ मामलों में, आप पुरुषों के लिए सही उत्पाद भी पा सकते हैं, लेकिन आज कई विकल्प उपलब्ध हैं। कई प्रकार की वैज्ञानिक खोजों के कारण महिला के प्रकार के लिए उचित त्वचा देखभाल हाल ही में पेश की गई थी। आइए उनमें से कुछ को देखें।

शोधकर्ताओं ने CoQ10 के प्रभाव से त्वचा पर आश्चर्यचकित किया है। यह पदार्थ शरीर में स्वाभाविक रूप से होता है और इसका मुख्य कार्य कोशिकाओं के भीतर ऊर्जा का रूपांतरण होता है। CoQ10 की पुनर्जागरण शक्ति ऐसी है कि हृदय मुख्य रूप से इसकी ऊर्जा प्राप्त करता है और जब इसे पुरुषों या महिलाओं के लिए त्वचा देखभाल में शामिल किया जाता है, तो यह एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट के रूप में कार्य करता है।

जैसे ही समय चल रहा है, उन्होंने यह भी पाया कि एक जापानी समुद्र केल्प यौगिक एंजाइमेटिक प्रक्रिया को अवरुद्ध करता है जो त्वचा के एक महत्वपूर्ण घटक, हाइलूरोनिक एसिड के अपघटन का उत्पादन करता है। इसका उपयोग महिलाओं या पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल में किया जा सकता है।

लेकिन, चलो कुछ मतभेदों पर एक पल की तलाश करें। पुरुष अपने पूरे चेहरे को दाढ़ी देते हैं। महिलाएं अपने पैरों और उनके शरीर के अन्य हिस्सों को दाढ़ी देती हैं। महिलाओं में, आपके शरीर के सबसे कठिन भाग आपकी ऊँची एड़ी और कोहनी हो सकते हैं। मनुष्य में, चेहरा लगभग अधिकतम हो सकता है। तो, महिलाओं की त्वचा देखभाल में उपयोग की जाने वाली कुछ सामग्री मनुष्यों के समान क्यों हो सकती है, लेकिन दूसरों को अलग होना चाहिए।

डी-पैंथनॉल या विटामिन बी 5 ऊतकों की मरम्मत में मदद करता है और प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र के रूप में कार्य करता है। यह सनबर्न के खिलाफ सुरक्षा करता है, सनबर्न के दर्द से राहत देता है और प्राकृतिक कमाना प्रक्रिया में सुधार करता है। पुरुषों को अपने चेहरे की जरूरत है। हालांकि, यह मुख्य रूप से एक महिला के शरीर की त्वचा देखभाल के लिए आरक्षित है। महिलाओं को अपने अलग-अलग चेहरे की जरूरत है।

चेहरे और गर्दन का रंग अक्सर शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में थोड़ा गहरा होता है। उनके पास धब्बे होते हैं जहां पिग्मेंटेशन गहरा और गहरा होता है। यह freckles या उम्र धब्बे हो सकता है। नींद की कमी के कारण यह आंखों के चारों ओर डैर हो सकता है, इसलिए इच्छा रंग और बनावट को मानकीकृत करना है।

यही कारण है कि आप महिलाओं के लिए त्वचा देखभाल क्रीम whitening के बीच देखते हैं, लेकिन पुरुषों नहीं। चेहरे की त्वचा हल्की और उज्ज्वल त्वचा से छोटी दिखती है। नवीनतम शोध से पता चला है कि एक्सट्रैपोन अखरोट, एक यूरोपीय संयंत्र, काले धुएं को हल्का कर देता है और यहां तक ​​कि हफ्तों के मामले में पिगमेंटेशन भी परेशान होता है, बिना परेशान या हानिकारक।

संक्षेप में, महिलाओं या पुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल सुरक्षित और प्राकृतिक है। यह त्वचा के लिए स्वस्थ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Hydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता हैHydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता है
हर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्याहर दिन प्रभावी त्वचा देखभाल दिनचर्या
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
सबसे अच्छे पुरुषों की त्वचा देखभाल में आपको क्या ध्यान रखना चाहिए और क्यों?सबसे अच्छे पुरुषों की त्वचा देखभाल में आपको क्या ध्यान रखना चाहिए और क्यों?
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
» » महिलाओं के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल युक्तियाँ जिन्हें मैंने आपको पहले नहीं बताया था
© 2022 TonMobis.com