वैंकूवर एक्वेरियम कैसे जाएं


शिक्षा

एक्वैरियम पहुंचने के बाद ऑनलाइन जाएं और टिकट प्राप्त करें या टिकट खरीदें। यदि आप पैसे तैयार करने के लिए सार्वजनिक परिवहन नहीं लेते हैं तो एक छोटा पार्किंग शुल्क भी है। हमेशा याद रखें कि आपने संदर्भ बिंदु के उपयोग को कहाँ पार्क किया था। दीवार "जीवन" सहित मछलीघर के बाहरी हिस्से को देखना न भूलें।

अपने दिन की योजना बनाने के लिए एक शेड्यूल और मानचित्र के साथ एक ब्रोशर प्राप्त करें। इसके अलावा, हम विशेष घटनाओं पर ध्यान देते हैं। मछलीघर के समय के दौरान कई शो और साक्षात्कार हैं। यह आपको अपनी यात्रा से अधिक लाभ उठाने में मदद करेगा ताकि आप एक्वैरियम में अपना समय बर्बाद न करें।

जानवरों के बारे में अधिक जानने के लिए कुछ शो और मीटिंग्स लें। या एक पशु मुठभेड़ (शुल्क के लिए) के बारे में सोचो। व्हेल और डॉल्फ़िन सहित आपकी पसंद के लिए जानवरों की एक विस्तृत विविधता है।




शार्क, व्हेल, कछुए और स्टारफिश के साथ मुठभेड़ों के लिए मछलीघर के अंदर घूमना। उष्णकटिबंधीय में एक अमेज़ॅन वर्षावन और उष्णकटिबंधीय मछली भी है। आप एक मूंगा चट्टान की प्रतिकृति भी देख सकते हैं और एक ऑक्टोपस में आ सकते हैं। प्रकाश और दीर्घाओं को यह एक प्रामाणिक पानी के भीतर अनुभव की तरह लग रहा है।

मछलीघर की अन्य प्रदर्शनी पर जाएं। यहां आप जानवरों को एक शो में अपनी चाल कर सकते हैं, जो टिकट की कीमत का हिस्सा है। इसके बाहर स्टैनले पार्क भी है, आप पैदल चलने या पिकनिक भी ले सकते हैं और अगर मौसम परमिट हो तो इसे बाद में लें।

बच्चों को बच्चों के लिए इंटरैक्टिव डिस्प्ले पर कब्जा रखें। वे सभी एक साथ रखे गए हैं, और बच्चे अपने पसंदीदा एक्वैरियम प्राणियों के बारे में रंग और सीख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिस्कस मछली की देखभालडिस्कस मछली की देखभाल
क्लाउन मछली की देखभालक्लाउन मछली की देखभाल
एक मछलीघर के लिए उष्णकटिबंधीय मछलीएक मछलीघर के लिए उष्णकटिबंधीय मछली
डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?
छुट्टी पर अपनी मछली का ख्याल कैसे रखेंछुट्टी पर अपनी मछली का ख्याल कैसे रखें
एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसेएक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?
घर पर रखने के लिए सही मछली टैंक का चयन कैसे करेंघर पर रखने के लिए सही मछली टैंक का चयन कैसे करें
घर पर मछलीघर रखने के विचारघर पर मछलीघर रखने के विचार
मछलीघर कैसे चुनेंमछलीघर कैसे चुनें
» » वैंकूवर एक्वेरियम कैसे जाएं
© 2022 TonMobis.com