डिज्नी छुट्टी क्लब के लिए अतिरिक्त छुट्टी क्लब अंक कैसे खरीदें


शिक्षा

अपनी आदर्श यात्रा खोजने और आवश्यक अंक के मूल्य निर्धारित करने के लिए वेबसाइट पर डिज्नी अवकाश क्लब रिसॉर्ट्स की तुलना करें।

डिज्नी अवकाश क्लब बैलेंस पॉइंट देखने के लिए साइट पर अपने खाते में लॉग इन करें और इच्छित गंतव्य की तुलना में चालू खाता घाटे के अंक की गणना करें।

407-566-3100 पर डिज्नी अवकाश क्लब से संपर्क करें या 800-500-39 9 0 पर टोल फ्री से किसी भी ऐड-ऑन प्रोन्नति उपलब्ध अंक और आपकी छुट्टियों के लिए आवश्यक लोगों के मुकाबले अधिक अंक खरीदने की वर्तमान दर से पूछें ।




टाइम्सशेयर ब्रोकर और एक अनौपचारिक डिज्नी अवकाश क्लब सदस्य मंच का पता लगाएं। ऐसा करने का सबसे तेज़ तरीका इंटरनेट शर्तों पर शोध करना है, जैसे "डिज्नी अवकाश क्लब खुदरा विक्रेताओं," डिज्नी अवकाश क्लब अंक खरीदें, और "डिज्नी अवकाश क्लब अंक।" सदस्य जो अपनी पूरी छुट्टियां बेचते हैं या सदस्यता "भुगतान की समयसीमा के पास आपके बिंदुओं का किराया हिस्सा आपको डिज्नी से सीधे खरीद की छूट क्षमता पर अच्छे सौदे खोजने की अनुमति देगा।

डिज्नी के माध्यम से सीधे बिक्री के बिंदुओं के लिए भुगतान करें, छुट्टी क्लब के सदस्य या ब्रोकर जब आपको सबसे अच्छा सौदा मिल गया है। अपनी खरीद की लिखित पुष्टि प्राप्त करना सुनिश्चित करें। यदि विक्रेता या स्वतंत्र ब्रोकर से खरीदारी करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे डिज्नी को बिक्री की लिखित पुष्टि प्रदान करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
आंतरिक डिज्नी के लिए सुझावआंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
किलेन के पास नाइट क्लबकिलेन के पास नाइट क्लब
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
बिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसेबिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसे
» » डिज्नी छुट्टी क्लब के लिए अतिरिक्त छुट्टी क्लब अंक कैसे खरीदें
© 2022 TonMobis.com