एयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करें


शिक्षा

अपने पसंदीदा खोज इंजन में "सर्वश्रेष्ठ एयरफेयर अलर्ट" लिखें। आप खोज परिणामों को बदलने के तरीके को देखने के लिए शब्दों को थोड़ा सा बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप "बेहतर निगरानी दर" आज़मा सकते हैं।

उन वेबसाइटों तक पहुंच जो आपके लिए अधिक दिलचस्प लगती हैं। अपनी पसंद के अनुसार अनुकूलित करने के लिए टिकट प्राप्त करने के लिए अलर्ट में प्रगतिशील प्रवृत्तियों वाले लोगों से सावधान रहें।

मूल्य अलर्ट के लिए प्रत्येक वेबसाइट के निर्देशों का पालन करें, सभी एयरलाइनों की निगरानी करने या शायद एक विशिष्ट कंपनी को इंगित करने का विकल्प, यदि वह विकल्प उपलब्ध है। ध्यान रखें कि आरएसएस और विगेट्स जैसी नवीनतम वेब तकनीकों के साथ अलर्ट आपको भेजे जा सकते हैं। उपकरण (ओं) और मोबाइल फोन दोनों के लिए आवश्यकतानुसार इन उपकरणों के उपयोग की जांच करें।




सत्यापित करें कि चयनित साइटों की दरों की अधिसूचना दूसरों के साथ अनुकूलता से तुलना करती है। यदि आप अधिक से अधिक फीस वाली साइट को देखना शुरू करते हैं, तो नियमित सदस्यता आपको तदनुसार सतर्क कर देगी।

मूल्य चेतावनी लॉक की आवश्यकता पर तुरंत कार्य करने के लिए अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड से तैयार रहें। दरें सचमुच मिनटों में बदल सकती हैं! खरीद टिकट में फंस गए किसी भी व्यक्ति के लिए, सबसे कम दरों के लिए अलर्ट की निगरानी करना जारी रखें, इसलिए यह समय के साथ विशेष रूप से शीर्ष अवधि के दौरान अधिक है। साथ ही, टिकट खरीदने के सभी नियमों और शर्तों को पढ़ने के लिए आपको वह समय निकालें, यदि खरीदे गए स्थान में कोई भी बदलाव करने की आवश्यकता है तो यह कितना महंगा होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
निगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करेंनिगरानी के लिए कैसे नियंत्रित करें
इंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करेंइंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करें
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
जिनकी निगरानी चिकित्सा दर पर नजर रखी जाती हैजिनकी निगरानी चिकित्सा दर पर नजर रखी जाती है
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
बच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकेंबच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकें
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
» » एयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करें
© 2022 TonMobis.com