अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं


शिक्षा

अपनी सारी जानकारी को एक ही स्थान पर स्टोर करने के लिए एक नोटबुक या फ़ोल्डर खरीदें। यदि आप बच्चों को साथ ले जा रहे हैं, तो हम डिज़नी स्टिकर और मार्करों के साथ नोटबुक या फ़ोल्डर को सजाने होंगे।

अपने डिज्नी अवकाश के लिए जानना महत्वपूर्ण है कि सभी उड़ान समय और होटल चेक-इन समय रिकॉर्ड करें। सुरक्षा के माध्यम से उड़ान भरने से पहले हवाई अड्डे कम से कम एक घंटे पहले होनी चाहिए, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि उड़ानों के नुकसान से बचने के लिए आपको वहां कब होना चाहिए।

सभी डिज्नी पार्कों के आकर्षण, शो और आकर्षण से परिचित होने के लिए, डिज्नी वेबसाइट और अन्य डिज्नी-प्लानिंग साइट्स जैसी वेबसाइट चुनें। कुछ यात्रा साइटें यह जानने में भी आपकी सहायता कर सकती हैं कि कौन से दिन प्रत्येक पार्क के लिए विशिष्ट अन्य लोगों की तुलना में व्यस्त हैं।

उन पार्कों को चुनें जिन्हें आप अपनी यात्रा के हर दिन देखना चाहते हैं। आपके पास रेस्तरां के लिए भीड़ और आपके आरक्षण के आसपास योजना बनाएं। पार्कों के बीच यात्रा करने में काफी समय लग सकता है, इसलिए यदि आप कर सकते हैं, तो पार्क में जाना सबसे अच्छा है।




यह निर्धारित करने के लिए परिवार के साथ काम करें कि कौन से आकर्षण, शो और आकर्षण प्रत्येक व्यक्ति को आवश्यकता मानते हैं। अपनी पुस्तक में एक रिकॉर्ड रखें, इनमें से कौन सा आपके परिवार को करने के लिए और देखें और हटाए जाने की जांच करें ताकि आप कुछ भी याद न करें। यदि आप प्रीमियम खाता खरीदते हैं, तो कुछ नस्लों का उपयोग करना आसान होता है, जो आपको एक टूरिंग घंटे बुक करने की अनुमति देता है।

आराम करने के लिए योजना का समय, खासकर यदि आपके छोटे बच्चे हैं। यदि आप उसी इलाके में रहते हैं, डिज़नी परिवहन आप पूल, दोपहर के भोजन और एक छोटी सी झपकी में डुबकी लेने के लिए अपने होटल लौट सकते हैं। इन बाकी ब्रेक की योजना ऊर्जा को पुनर्प्राप्त करने में मदद करती है और दिन के गर्म क्षेत्रों में ठंडा होने देती है। बाधाएं रात में मनोरंजन विकल्पों का आनंद लेना भी आसान बनाती हैं।

पुस्तक में एक पृष्ठ बनाएं जो यात्रा कार्यक्रमों में सभी आरक्षणों को सूचीबद्ध करता है। डिज्नी रेस्तरां जल्दी भर जाते हैं और आरक्षण अक्सर आवश्यक होते हैं और हमेशा अनुशंसित होते हैं। आपकी पुस्तक में दर्ज सभी आरक्षण होने से आपको याद होगा कि आप प्रत्येक दिन और किस समय खा रहे हैं।

अपने बच्चों से पूछें कि आप लोगों से मिलना चाहते हैं। पात्रों को अक्सर मिलने और अभिवादन के लिए विशिष्ट स्थानों में वर्ण मिलते हैं। अनुसंधान करें कि पात्र उन क्षेत्रों में हैं और फ़ोटो और ऑटोग्राफ के लिए कुछ घंटों ऑनलाइन खर्च करने की योजना बना रहे हैं। इन आवश्यकताओं की सूची के लिए एक पृष्ठ रखें, अपने बुक रूट में मिलें और बधाई दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
आंतरिक डिज्नी के लिए सुझावआंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव
कम फ्लायर के लिए टिप्सकम फ्लायर के लिए टिप्स
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँपरिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
» » अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com