कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय

RCI

आरसीआई दुनिया में सबसे बड़ा टाइमशेयर नेटवर्क है। जो लोग सिस्टम में आरसीआई टाइम्सशेयर इकाई खरीदते हैं, उनके पास 3,700 से अधिक स्थानों तक पहुंच है। आरसीआई टाइम्सशेयर इकाई खरीदने की औसत लागत $ 14,800 है। यह इकाई में प्रत्येक वर्ष एक सप्ताह में एक सप्ताह रहने की अनुमति देगा। मालिकों को अपने सप्ताह में सप्ताह में सप्ताह में एक और इकाई में बदलने की अनुमति है। इसके अलावा, कुछ टाइमशेयर एक बिंदु प्रणाली का पालन करता है जो लोगों को कक्षा के अधिक संसाधन पर सुधार करने के लिए अपने अंक का उपयोग करने की अनुमति देता है।

आरसीआई टाइम्सशेयर विभिन्न विकल्पों में खरीदा जा सकता है, जिनमें शामिल हैं: द्विवार्षिक क्लब, स्थानान्तरण, निश्चित सप्ताह, फ़्लोटिंग सप्ताह, टाइम्सशेयर, अंक, या उपयोग के अधिकार। आरसीआई अपने सदस्यों को कार किराए पर लेने, छुट्टी योजना उपकरण, यात्रा युक्तियों और चेतावनियों पर भी छूट प्रदान करता है।


हयात अवकाश क्लब


हयात टाइम्सशेयर हयात, रिसॉर्ट्स और पारिवारिक होटलों का हिस्सा हैं और अपने नेटवर्क में 1200 परिवर्तनों में 400 से अधिक होटल और रिसॉर्ट्स प्रदान करते हैं। टाइम्सशेयर संपत्तियों के मालिकों को होटल में छूट मिल जाएगी, जो अन्य ग्राहकों का जिक्र करके पैसे कमा सकते हैं और गंतव्य शुल्क पर अपने सामान और खेल सामानों की डिलीवरी प्राप्त करने के लिए एक मुफ्त शटल सेवा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, मालिक छुट्टियों की संपत्ति या छुट्टियों के घरों के बीच चयन कर सकते हैं। एक कॉन्डोमिनियम एक छुट्टी संपत्ति का पहला कदम है और लोगों को खरीदने के पहले एक शहर के चुपके का पूर्वावलोकन करने का मौका देता है, इसके अलावा, एक बार खरीदा जाता है, हयात अपने किसी अन्य छुट्टी गुणों पर लचीला एक्सचेंजों की अनुमति देता है। अंत में, संपत्ति किसी भी समय आपके बच्चों को स्थानांतरित की जा सकती है।

हिल्टन अवकाश क्लब

हिल्टन अवकाश क्लब हयात के समान है, क्योंकि यह होटल के हिल्टन परिवार से भी जुड़ा हुआ है। हालांकि, हिल्टन अवकाश क्लब छुट्टी आवेदकों को खरीदने से पहले अपने क्लबों को आजमाने की अनुमति देने के लिए और अधिक खुला है। हिल्टन उपभोक्ताओं के लिए अपने उत्पाद को आजमाने के लिए एक गंतव्य के रूप में तीन, चार या पांच रात की पार्टियों की विशिष्ट दूरी को कम या कम करता है। हिल्टन के संपत्ति नेटवर्क में 3,700 से अधिक स्टेशन हैं। सप्ताह की छुट्टियों को अन्य संपत्तियों में भी कारोबार किया जा सकता है। हिल्टन में खरीदारी के कुछ फायदों में ओएआरएस एडवेंचर ट्रेवल, क्रूज, साइकिल कारवां और नाव किराया और निर्देशित पर्यटन शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करेंटर्नटेबल पर सूटकेस कैसे पैक करें
होटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैंहोटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैं
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
एक कमरा किराए पर लेने के लिए नियमएक कमरा किराए पर लेने के लिए नियम
एक टाइमशेयर की कीमत के रूप मेंएक टाइमशेयर की कीमत के रूप में
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
क्या आप टाइम्सशेयर रद्द कर सकते हैं?क्या आप टाइम्सशेयर रद्द कर सकते हैं?
बिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसेबिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसे
» » कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
© 2022 TonMobis.com