छुट्टियों के लिए अपने बेटे के अप्रैल कैसे बचें


शिक्षा

टेलीविजन बंद करें इसमें वीडियो और कंप्यूटर गेम कंसोल शामिल है। यद्यपि दोपहर में पारिवारिक फिल्म रखने में कुछ भी गलत नहीं है, फिर भी अपने अप्रैल बच्चे को छुट्टियों के माध्यम से बातचीत करने और मस्ती करने के लिए गुजरने का प्रयास करें, मूर्ख बॉक्स के सामने सिस्टीन रखें।

यदि संभव हो तो बाहर जाओ। फ्लाइंग पतंग, साइडवॉक, बुलबुले से चाक के साथ रंग, साइकिल की सवारी। अप्रैल के अपने बेटे की छुट्टियों के लिए स्वतंत्रता का आनंद लें, और धूप मौसम का आनंद लें।

अगर अप्रैल की बारिश आपकी बाहरी योजनाओं को कम करती है तो घर पर करने के लिए मजेदार चीजें पाएं। बुद्धिमान मज़े के कुछ लेखों में निवेश करें, इस मॉडल क्रेयोला सह जादू, एक्रिलिक पेंट, या यहां तक ​​कि बियर रजाई के लिए स्पाइक करने के लिए। रसोईघर में कुछ दिनों बिताएं उत्कृष्ट कृतियों और वसंत सजावट के लिए आरामदायक टेबल बनाते हैं।




छुट्टियों के दौरान अपने बच्चे के अप्रैल में एक दिन खाने के लिए बाहर जाओ। यह उनके लिए विशेष उपचार होगा और भोजन तैयार करने के लिए उन्हें आवश्यक इच्छाएं होगी। यह आपको अपने बच्चे के साथ बात करने और सपने देखने के लिए एक-एक करके "एक-दूसरे को भी देने वाला है।

छुट्टियों के दौरान अपने बच्चे के अप्रैल में भूमि पर एक या दो रात रहें। हालांकि, नियमित रूप से अच्छा होना अच्छा होता है, यह देखने के लिए फिल्म या परिवार को देखने के लिए बाहर निकलना कि आकाश नक्षत्र सहयोग कुछ खास है या नहीं। यह गर्म गर्मी के महीनों में क्या आना है इसके संकेत के रूप में कार्य करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टियों के बाद मेरा कुत्ता क्षय हो गया हैछुट्टियों के बाद मेरा कुत्ता क्षय हो गया है
कुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगाकुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगा
गर्मियों में मजेदार कुत्ते gifsगर्मियों में मजेदार कुत्ते gifs
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
बिल्ली दो दिन पहले टूटी हुई पानीबिल्ली दो दिन पहले टूटी हुई पानी
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
सर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहेंसर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहें
» » छुट्टियों के लिए अपने बेटे के अप्रैल कैसे बचें
© 2022 TonMobis.com