सीमा रेखा व्यक्तित्व विकार के ऊपर और नीचे




सीमा व्यक्तित्व विकार के सिरों व्यक्तित्व विकार से पीड़ित व्यक्ति और व्यक्ति की मदद करने की कोशिश कर उन पर कहर ढ़ा कर सकते हैं। उच्च और निम्न के बीच दोलन हेरफेर के रूप में देखा जा सकता है, लेकिन वास्तव में बीपीडी के साथ व्यक्ति खुद के बारे में उनकी झूठी छवि को बचाने की कोशिश कर रहा है। अचानक हुए परिवर्तन सीमा व्यक्तित्व विकार और द्विध्रुवी विकार के निदान में भ्रम की स्थिति पैदा करते हैं। दोनों विकारों उतार चढ़ाव के अपने अवधि है, लेकिन मुख्य अंतर यह है जब बॉर्डर लाइन के साथ किसी कुछ बंद मूड का अनुभव हो सकता है, लेकिन द्विध्रुवी विकार से एक दिन किसी की एक अधिकतम के लिए एक मूड के तहत दर्ज कर सकते हैं एक समय में महीने। असल में मैं, महान गहराई में द्विध्रुवी का अध्ययन किया है नहीं तो अगर मैं गलत फिर से कोई बात कर रहा हूँ, लेकिन मैं यकीन है कि यह सही है हूँ।

ध्यान दें व्यक्तित्व सीमा अप विकार और डाउन वास्तव में भावनाएं नहीं हैं, लेकिन झूठी छवि से प्राप्त धारणा के आधार पर। मुझे लगता है कि ऐसा करने का सबसे आसान तरीका कई अलग-अलग स्थितियों को लाने और बीपीडी को संदर्भित अप और डाउन के संदर्भ में दिखाता है।

संबंधों;
ए) हाई - जिस व्यक्ति के साथ आप हैं, देखभाल करते हैं, सबसे खूबसूरत और बुद्धिमान महिला को समझते हैं, मैंने कभी भी मुलाकात की है और मैं इस संपूर्ण रिश्ते को बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। दूसरे व्यक्ति को मेरे जीवन में मेरे जैसे किसी का आभारी होना चाहिए
बी) कम - यह व्यक्ति मेरे बारे में कुछ भी नहीं है जो लगातार मुझे गिरने और मेरे जीवन के दुखों को जोड़ने के तरीकों की तलाश में है। अगर मैं इस महिला की अकेलापन को संभालने में सक्षम था तो मुझे बहुत समय पहले फुटपाथ से निकाल दिया गया था।

- यह सब एक ही व्यक्ति के बारे में, देखने के लिए सिर्फ एक अलग बिंदु बात कर रही है, लेकिन इतना है कि जब चीजें अच्छी तरह से जा रहे हैं, वास्तव में अच्छी तरह से जाना, लेकिन जब वे खराब हैं बहुत बुरा कर रहे हैं। मैं रिपोर्ट है कि साल में मापा जा सकता है की एक श्रृंखला किया है कि वह सभी स्तरों पर बिल्कुल आश्चर्यजनक चला जाता है जब तक मेरे मस्तिष्क कुछ है कि यह एक खतरे के रूप ले लिया और मुझे बीपीडी कम परिप्रेक्ष्य वजह से देखा और फिर संबंध पतन जब तक को देखा मैं नहीं समझ सकता है कि वह क्या देखा के रूप में एक खतरा वास्तव में एक खतरा बिल्कुल नहीं थी।

मुझे;
ए) उच्च - मैं हमेशा सही हूं, मैं अपने जीवन में किसी से भी बेहतर स्थिति को समझता हूं, खासकर तथाकथित `पेशेवर`। मैं कहीं भी जाता हूं और तुरंत ध्यान का केंद्र हूं क्योंकि मैं उस पर बहुत अच्छा हूं। मैं आग से घूम सकता हूं और खुद को जला नहीं सकता, क्योंकि वे व्यावहारिक रूप से अजेय हैं।
बी) कम - मैं हमेशा गलत हूं, इसलिए घर में खुद को लॉक करना और लोगों से दूर होना सबसे अच्छा है इसलिए मुझे खुद को चोट पहुंचाने का अवसर नहीं है। मैं कमरे में प्रवेश करता हूं और हर कोई दिखता है क्योंकि मैं चचेरे भाई एला की तरह दिखता हूं। यदि स्थिति खराब है तो यह संभव है कि रॉड का छोटा अंत हर बार प्राप्त होता है। मेरे डॉक्टर मेरे खिलाफ हैं, और दीवार पर अधिक से अधिक ईंटें जोड़ते रहते हैं इसलिए वसूली की कोई संभावना नहीं है।

- मुझे गंभीर प्रमुख अवसादग्रस्तता से भी निदान किया गया था जिससे दृष्टिकोण बहुत कम हो जाता है। इनमें से कोई भी विचार सुरक्षित नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि उच्च स्तर मुझे लगता है कि मुझे चोट पहुंच सकती है, इसलिए मैं सभी प्रकार के बेवकूफ अवसर लेता हूं। गलत दिन पर कम दृष्टिकोण के कारण एक से अधिक आत्महत्या प्रयास हुए।

चिकित्सा;
ए) हाई - मेरा चिकित्सक हर छोटी चीज को समझता है जिसे मुझे दिन-प्रतिदिन आधार पर निपटाना पड़ता है और साथ में हमने अपनी वसूली में बड़ी प्रगति की है।
बी) कम - मेरे चिकित्सक मुझे आश्चर्यचकित करते हैं कि वह मेरा नाम याद करता है। मैंने अपने जीवन का विस्तार करने वाले अनगिनत सत्र बिताए, किसी भी प्रकार की कोई प्रगति नहीं हुई है। सभी सत्र यातना भुगतान का एक रूप हैं, क्योंकि चिकित्सक मुझ पर हमला नहीं करता है और मेरा आत्म-सम्मान नष्ट नहीं करता है। मैं अकेला बेहतर हूँ

- इस प्रकार सीमा रेखा व्यक्तित्व विकार वाले व्यक्ति चिकित्सक को एक सत्र के रूप में नष्ट कर देता है कि मैं ईश्वर हूं, और शैतान की अगली बैठक, ग्राहक के एक अलग परिप्रेक्ष्य से हैं। समस्या अभी भी उच्च बीपीडी क्षणों में है, कुछ हासिल नहीं हुआ है, क्योंकि यह वास्तविक नहीं है।

शूटिंग में सब कुछ उतार चढ़ाव के बीच है कि अच्छा स्थिर जगह है, जहां छवि को ही असली है पाने के लिए आता है। मेरे लिए पहला कदम मंच जहां यह था समझते हैं और क्या यह सामान्य स्थिति तक पहुँचने के लिए ले जाता है क्या करना है और वहाँ रहने के लिए इस्तेमाल किया जाए। महान प्रयास के साथ मैं एक और व्यक्ति रों क्रिया या शब्द `और मेरा उत्तर यकीन है कि अपने कार्यों के एक तटस्थ दृष्टिकोण से आ रहे हैं और एक झूठी उच्च या कम है, जो वास्तव में एक असली सिरदर्द है नहीं करने के लिए के बीच एक बाधा डाल गधा, लेकिन समय चल रहा है के रूप में यह आसान हो रहा है। अभी भी कुछ स्थितियों है कि मुझे एक नकारात्मक राज्य में डाल रहे हैं, लेकिन जैसा कि मैंने ठीक हो रहा हूँ और बरामद नहीं किया गया है।

सीमा व्यक्तित्व विकार के साथ रहने वाले एक झूला पर नशे में खड़े जा रहा है कुछ ही दिनों की तरह है और आप जानते हैं कि कैसे संतुलन खो दिया है, लेकिन यकीन है कि यह अच्छा नहीं होगा कभी नहीं। यह बीपीडी के साथ व्यक्ति से लड़ने की बात आती है उच्च बीपीडी का एक चरण में होने की संभावना से भी अधिक है और दूसरी तरफ के रूप में वहाँ रहने के लिए नरक की तरह लड़ने या कम आमतौर पर अर्थ यह है कि संघर्ष के लिए खुद को और मेरे मामले में, एक सांस लेने के लिए लड़ाई।

मुझे आशा है कि इस लेख में मदद मिली है दो चरणों के बीच के मतभेदों को स्पष्ट और याद रखें कि यह मेरे विचार है और सबसे अधिक संभावना कुछ हद तक अलग होगा, दूसरों को यह विकार द्वारा शापित।

एक अचूक ऑनलाइन शुरू किया

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सम्मोहन - शक्तिशाली परिवर्तनसम्मोहन - शक्तिशाली परिवर्तन
ग्लूकोमा का उपचार - ग्लूकोमा का इलाज कैसे करना प्राकृतिक है?ग्लूकोमा का उपचार - ग्लूकोमा का इलाज कैसे करना प्राकृतिक है?
चिहुआहुआ कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?चिहुआहुआ कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?
एक बीमार बिल्ली के लक्षणएक बीमार बिल्ली के लक्षण
हाँ, यह बहुत तैयार हैहाँ, यह बहुत तैयार है
प्रभावी एनोरेक्सिया देखभाल और प्राकृतिक उपचारप्रभावी एनोरेक्सिया देखभाल और प्राकृतिक उपचार
नींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपीनींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपी
कार्य: निदान और उपचारकार्य: निदान और उपचार
सहकर्मियों से कैसे निपटें जो मानते हैं कि वे श्रेष्ठ हैंसहकर्मियों से कैसे निपटें जो मानते हैं कि वे श्रेष्ठ हैं
काम पर अनुचित आलोचना से कैसे निपटेंकाम पर अनुचित आलोचना से कैसे निपटें
» » सीमा रेखा व्यक्तित्व विकार के ऊपर और नीचे
© 2022 TonMobis.com