एक्जिमा शर्मिंदगी से निपटने के लिए युक्तियाँ




यदि आपके पास एक्जिमा है, तो आपके पास लाल लाल धमाका हो सकता है जो क्रोधित दिखता है। जो लोग इस विकार से पीड़ित हैं उन्हें शर्मिंदगी और शर्म आती है। जबकि आपके पास शर्मिंदा होने के लिए कुछ भी नहीं है, कुछ महत्वपूर्ण लोग इस तरह महसूस करना बंद कर देते हैं। यदि आप इस राज्य के लिए नए हैं और दूसरों की प्रतिक्रियाओं के बारे में चिंतित हैं, तो यहां एक्जिमा होने के शर्मिंदगी से निपटने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं।

ऐसा लगता है कि आप एक्जिमा के साथ दुनिया में एकमात्र व्यक्ति थे, लेकिन उन्होंने भेजा। जो भी आप जानते हैं वह भी एक ही समस्या का सामना कर सकता है। यह शरीर के सभी क्षेत्रों में खुद को प्रकट कर सकता है, कपड़े आसानी से कुछ को कवर करते हैं। यह न मानें कि यह तब होता है जब त्वचा त्वचा की सूजन की बात आती है। इसके अलावा, गंभीर त्वचा की समस्या वाले लोग हैं जो उनके स्वास्थ्य को खराब कर सकते हैं। एक्जिमा उनमें से एक नहीं है।

आपके हाथों में चमकदार लाल धब्बे हो सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सभी गर्मियों को अलग करना चाहिए, या असहज कपड़े पहनना चाहिए? नहीं, क्यों छिपाना है कि इससे निपटने में और मुश्किल हो जाती है। किसी अन्य सीमा की राय या डर को खुश जीवन जीने की अनुमति न दें।

इस स्थिति के अन्य गंभीर रूप दूसरों द्वारा देखा जा सकता है। आप पिछले महामारी से भी प्रभावित हो सकते हैं। अगर वे देखा जा सकता है, तो लोग उन्हें नोटिस करेंगे। वे आपको देख सकते हैं या इतनी कठोर फुसफुसाते हैं। शर्मिंदा न हों, लेकिन इसे दूसरों को प्रबुद्ध करने के लिए एक शिक्षण अवसर के रूप में उपयोग करें। हालांकि इसे किसी को भी समझाने की आवश्यकता नहीं है, आप केवल उन्हें ही बता सकते हैं कि यह एक सामान्य त्वचा विकार नहीं है, संक्रामक नहीं है।

लुस मिरेन के बारे में चिंता करने के बजाय, वे राहत पाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इस स्थिति से जुड़े एक अत्याचारी खुजली है। जब तक शुरुआत खत्म हो जाती है, तो आपके पास खुले घाव हो सकते हैं जो संक्रमण को विकसित करने के लिए प्रवण होते हैं। दूसरों को क्या सोच रहा है आपकी समस्याओं में से कम से कम होगा। राहत की तलाश में प्रयासों को ध्यान में रखना बेहतर होगा। एक्जिमा होने के शर्मिंदगी से निपटने के लिए सबसे अच्छी सलाह किसी शर्मिंदगी को महसूस नहीं करती है। इसके बजाय, महामारी को रोकने के लिए घरेलू उपचार और अन्य प्राकृतिक तरीकों को ढूंढें। जितना अधिक वे महामारी की रोकथाम पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उतने ही कम लोग अपने दांत का एहसास करेंगे। आप उपचार पर काम करने और समाधान खोजने में सक्रिय महसूस करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर एक्जिमा का इलाज कैसे करेंघर पर एक्जिमा का इलाज कैसे करें
एलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करेंएलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करें
एक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचारएक्जिमा के लिए 8 हर्बल उपचार
सूखी त्वचासूखी त्वचा
एक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचारएक्जिमा के लिए 8 प्राकृतिक उपचार
एक्जिमा के लिए 8 वैकल्पिक उपचारएक्जिमा के लिए 8 वैकल्पिक उपचार
एक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएंएक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएं
एक्जिमा को ठीक करें - आपकी त्वचा को साफ करने के लिए 8 टिप्सएक्जिमा को ठीक करें - आपकी त्वचा को साफ करने के लिए 8 टिप्स
बिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
विटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचारविटामिन ई क्रीम के साथ एक्जिमा का उपचार
» » एक्जिमा शर्मिंदगी से निपटने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com