मुँहासे मुक्त टिप्पणियां




हाल ही में उत्पादों के बारे में बहुत सी चर्चा हुई है जो मुँहासे को खत्म करने में आपकी मदद करेंगे। प्रोक्टिव एक प्रसिद्ध उत्पाद है जो थोड़ी देर के लिए आसपास रहा है। "मुँहासे मुक्त एक और नया उपचार है जो बहुत लोकप्रिय हो रहा है, मुँहासे मुक्त मुँहासे मुक्त पढ़ने वाली अधिकांश समीक्षाओं के मुताबिक सस्ता है, और उत्पाद लाइन कई प्रतिष्ठित स्टोरों से बना है, और आप उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं। लागत और आसान पहुंच दोनों के रूप में, आप मुँहासे उपचार की एक बहुत लोकप्रिय पसंद कर रहे हैं।

मुँहासे के इलाज के लिए अन्य समान उत्पादों की तरह, मुफ़्त मुँहासे पूरे तीन-चरण प्रणाली प्रदान करता है, जो मुँहासे से पीड़ित अधिकांश लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करना चाहिए। बहुत से लोग जो मुँहासे उपचार समीक्षा लिखते हैं, ने कहा कि यह पर्याप्त था, और कुछ हफ्तों तक कुछ दिनों का उपयोग करने के बाद, चेहरा स्पष्ट हो गया। सबसे सस्ता पैकेज में एक क्लीनर, एक टोनर कारतूस और लोशन की मरम्मत शामिल है। जैसा कि नाम का तात्पर्य है, क्लींसर त्वचा को शुद्ध और निकाला जाएगा, टोनर अतिरिक्त मृत त्वचा कोशिकाओं और तेल को हटा देगा जबकि लोशन की मरम्मत छिद्रों को पार करती है और बैक्टीरिया को मारने लगती है जो वास्तव में जिम्मेदार होती है मुँहासे इन उत्पादों में से प्रत्येक एक क्रमिक रिलीज फॉर्मूला के रूप में बेंज़ॉयल पेरोक्साइड है, इसलिए यह पूरे दिन और पूरी रात त्वचा पर काम कर रहा है। यह गेम $ 19.95 के लिए बेचता है।

एक अधिक महंगा उपचार उपलब्ध है जिसे गंभीर मुँहासा मुक्त प्रणाली कहा जाता है। इस विशेष उपचार पर कम मुँहासे मुक्त टिप्पणियां थीं, हालांकि सामान्य रूप से, जो मैंने पढ़ा वे सकारात्मक थे। बहुत से लोग जिन्होंने इस उपचार का उपयोग किया है, वे लंबे समय तक मुँहासे से पीड़ित हैं, जिन्होंने सफलता के बिना अन्य सभी उपचारों की कोशिश की थी, या जो लोग अचानक मुँहासे के गंभीर मामले के साथ नीचे आ गए थे। यह सिस्टिक मुँहासे से पीड़ित लोगों के लिए भी उपयोगी है, बेशक यह अभी भी थोड़ा सा है ताकि परिणाम इस मामले में प्रस्तुत किए जाएं। इस सेट की लागत $ 29.95 है।

मुँहासे मुक्त की कई नकारात्मक समीक्षा नहीं थी। उन लोगों में से अधिकांश जिन्होंने कहा है कि उपचार काम नहीं करता है, लंबे उपचार का उपयोग नहीं किया। जिन्होंने कहा कि उन्होंने काम किया, उनमें से ज्यादातर ने कहा कि उन्होंने कम से कम पूरे महीने के लिए उपचार का उपयोग किया था। एक संभावना है कि उपचार शुरू करने के बाद एक व्यक्ति मुँहासे के एक और प्रकोप का अनुभव कर सकता है, लेकिन यह सामान्य है। हालांकि, एक बार यह विस्फोट खत्म होने के बाद, ज्यादातर लोगों ने बताया है कि उनकी त्वचा पूरी तरह से साफ हो गई है, और यह मुँहासे से मुक्त है।

मुँहासे मुक्त टिप्पणियों में से कुछ अन्य नोट ध्यान देने के लिए हैं। ऐसा लगता है कि यह संवेदनशील त्वचा के उपयोग के लिए किसी भी व्यक्ति के लिए सुविधाजनक नहीं हो सकता है, क्योंकि इससे लाली और छीलने का कारण बन सकता है। हालांकि, यह मुँहासे उपचार के मामले में है, और यह मुँहासे उपचार के लिए अलग नहीं दिखता है। इसके अलावा, सूरज की रोशनी के बिना, लोशन के साथ सूर्य में बाहर जाने के लिए सावधान रहने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है। हालांकि, टिप्पणियां आमतौर पर बहुत सकारात्मक थीं कि उपचार प्रभावी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा उपचार - मुँहासे बड़ा झूठमुँहासा उपचार - मुँहासे बड़ा झूठ
मुँहासे देखभाल मुक्त ब्याज जानकारीमुँहासे देखभाल मुक्त ब्याज जानकारी
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्पमुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्प
» » मुँहासे मुक्त टिप्पणियां
© 2022 TonMobis.com