मुँहासे के लिए सुझाव मुँहासे का नियंत्रण मिलता है




नियंत्रण मुँहासा:

सबसे पहले आपको यह पता लगाने के लिए कि आप के लिए सही contol क्या है, मुँहासे की डिग्री जानने की जरूरत है। यदि आपके पास गंभीर मुँहासे है तो डॉक्टर से परामर्श लें सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है, और यदि आपके पास केवल हल्के मुँहासे हैं, तो आपको अधिक गंभीर स्थिति हो सकती है, इस मामले में आप सरल उपचार का उपयोग कर सकते हैं।

यह पहचानना आसान नहीं है कि आप हर समय किस श्रेणी में हैं, इसलिए सरल संदेह के मामले में, अपने स्थानीय डॉक्टर या त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लें और वे ठोस उत्तर प्रदान करेंगे। जब आप इसे जानते हैं, तो खुद से पूछना या यह निर्धारित करना आसान है कि सबसे अच्छा उपचार क्या है।

मुँहासे नियंत्रण के लिए एकमात्र सबसे आम उपचार एक दवा है जो निर्धारित है। यह AcneZine और सक्रिय जैसे उत्पादों को शामिल करता है। दोनों आम उत्पाद हैं, जिनके यौन संबंध या उम्र के बावजूद लगभग हर किसी के बीच सफलता दर थी।

ऐसे कई उत्पाद हैं जो गर्भाशय में और यहां तक ​​कि स्तनपान कराने में गंभीर जन्म दोष पैदा कर सकते हैं। इसलिए, इन प्रकार के उत्पादों के उपयोग के दौरान गर्भवती या स्तनपान कराने वाली महिलाओं के लिए इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है। इन मुँहासे उपचारों का उपयोग शुरू करने से पहले डॉक्टर से परामर्श करना भी सलाह दी जाती है।

नियंत्रण का एक अन्य रूप मुँहासे के लिए सामयिक उपचार है, और इसमें त्वचा और सीधे जैविक जैसे त्वचा पर सीधे लागू होने वाली सभी चीजें शामिल हैं। मुँहासे नियंत्रण की यह विधि भी बहुत प्रभावी है और इसकी बहुत अधिक सफलता दर है, और यह आमतौर पर डॉक्टर मुँहासे के लिए सिफारिश करता है, खासकर यदि आपके पास हल्के से मध्यम मुँहासे है।

यदि आपको मुँहासे है, तो आपको शायद आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास की विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि यह बहुत आम है, क्योंकि यह दुर्लभ है कि यह समस्या परेशान हो सकती है और यहां तक ​​कि आपको शारीरिक और भावनात्मक निशान भी छोड़ सकती है। नीचे मत जाओ! ऐसे कई लोकप्रिय उपचार हैं जिन्होंने सैकड़ों मरीजों की मदद की है जो अपने पुराने आत्म को फिर से महसूस करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे मुक्त टिप्पणियांमुँहासे मुक्त टिप्पणियां
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवामुँहासे के इलाज के लिए सबसे अच्छी दवा
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
मुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्पमुँहासे से परेशान लोगों के लिए उपचार विकल्प
» » मुँहासे के लिए सुझाव मुँहासे का नियंत्रण मिलता है
© 2022 TonMobis.com