अपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटा




बहुत से लोग, कम से कम, अपने जीवन में किसी बिंदु पर टैटू पाने के विचार पर विचार करते हैं, हालांकि हर कोई हर तरह से समाप्त नहीं होता है। जो लोग इस बात से सहमत हैं कि टैटू एक चीज है जो मैं करना चाहता हूं, काम करने से पहले सोचने के लिए बहुत सारी चीजें हो सकती हैं। टैटू प्राप्त करना एक महत्वपूर्ण निर्णय है, और अतिरिक्त तनाव के पहले कारण प्राप्त करें क्योंकि प्रक्रिया काफी अद्वितीय है।

सबसे पहले, एक दृढ़ संकल्प करें कि आप टैटू कैसे प्राप्त करना चाहते हैं, और जहां आप इसे चाहते हैं। ये टैटू विधि के दो बहुत महत्वपूर्ण भागों हैं। ध्यान रखें कि यह टैटू आपकी शेष जिंदगी के लिए आपकी त्वचा पर होगा, इसलिए आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह ऐसा कुछ है जिसे आप देखना चाहते हैं, भले ही आपका जीवन अब से अलग हो। तय करें कि आपकी त्वचा पर टैटू कहाँ प्राप्त करना आवश्यक है। क्या यह आपके टैटू के लिए कुछ है जिसे आप व्यायाम करना चाहते हैं, या यह ऐसा कुछ है जिसे आप दृष्टि से बाहर करना चाहते हैं, और सिर्फ आपके लिए? क्या आप एक और पेशेवर वस्तु पर काम करने जा रहे हैं, जहां टैटू का उच्चारण नहीं किया जा सकता है, या ऐसे क्षेत्र में काम करने की तैयारी कर रहे हैं जहां अनुमानित टैटू खुले तौर पर स्वीकार किया गया था। टैटू के आकार को घेरने वाली अन्य चीजें उस स्थान के संबंध में हैं जहां आप चाहते हैं, और आपकी त्वचा कैसे फैल जाएगी और समय के साथ बदल जाएगी। एक मांसपेशियों की बांह पर एक टैटू अब अच्छा लग सकता है, लेकिन यदि आप जीवन की रेखा पर काम करना बंद कर देते हैं, तो टैटू बहुत अलग दिखाई देगा।

एक डिजाइन और पसंद के स्थान के बाद, आपको एक कमरा चुनना होगा। अक्सर, आप सेवा के बारे में जानकारी देने के लिए ऑनलाइन जा सकते हैं और संस्थानों की राय ब्राउज़ कर सकते हैं। कमरे की जांच करने की भी एक अच्छी योजना है, यह जांचने के लिए कि यह कहीं भी साफ है और रोगाणुओं से मुक्त है। यदि आप थोड़ा अधिक इंप्रेशन, उपस्थिति या चित्रण सहायता चाहते हैं, तो आपका टैटू निर्माता भी आपके डिजाइन पर आपके साथ काम करने को तैयार होगा।

टैटू प्राप्त करना शायद एक डरावनी घटना है। अगर आप अतिरिक्त सहायता चाहते हैं, तो किसी के साथ आने के लिए आमंत्रित करें। बहुत तंग मत बनो, और ध्यान रखें कि कलाकार जानता है कि वह क्या कर रहा है। टैटू शायद थोड़ा दर्दनाक होगा, लेकिन यह तेज़ होगा। यदि आप एक महान सृजन प्राप्त कर रहे हैं, और एक से अधिक मीटिंग ले लेंगे, तो दर्द से पहले एक सत्र समाप्त करने से डरो मत अगर दर्द बहुत अधिक हो जाता है। छोटे टैटू आमतौर पर अधिक सहनशील होते हैं, इसलिए दर्द होता है।

टैटू प्राप्त करने के बाद, कृपया कलाकार द्वारा दिए गए देखभाल निर्देशों का पालन करें। आपको थोड़ी देर के लिए टैटू दो या तीन बार डालने के लिए कुछ प्रकार के क्रीम समाधान प्राप्त होने की संभावना है। एक अच्छे इलाज के साथ, आने वाले वर्षों में टैटू बहुत अच्छे लगते हैं।

बस याद रखें कि टैटू प्राप्त करना किसी ऐसे व्यक्ति के लिए भयभीत हो सकता है जिसने पहले कभी नहीं किया था और हमेशा आपके टैटू कलाकार और शोधकर्ता के पास जाने का विकल्प होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Doglover: एक कुत्ते प्रेमी के लिए सबसे अच्छा उपहार। भाग iiDoglover: एक कुत्ते प्रेमी के लिए सबसे अच्छा उपहार। भाग ii
टैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणाटैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणा
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
Castrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में हैCastrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में है
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?
» » अपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटा
© 2022 TonMobis.com