टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?

टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?

यदि आप टैटू पाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इसकी अनुमानित कीमत जानना चाहेंगे। जानें कि कुल मूल्य हमेशा आकार, सामग्री का उपयोग, डिजाइन के प्रकार, आदि जैसे विभिन्न कारकों पर निर्भर करेगा। हमारी लेख साइट में हम बताएंगे कि इन सभी कारकों पर विचार करने के लिए टैटू कितना खर्च होता है और आपको बचाने में मदद के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

PresentarInstrucciones
  • जैसा कि हमने पहले ही कहा है, टैटू की कीमत के बारे में जानकारी देने के लिए आपको कई कारकों को ध्यान में रखना होगा। सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि काम के समय के लिए पेशेवर शुल्क टैटू कलाकार है, इसलिए यह स्पष्ट है कि डिजाइन के आकार को टैटू की अंतिम कीमत के साथ बहुत कुछ करना होगा। टैटू जितना अधिक समय पूरा हो जाता है, उतना ही महंगा होगा।

    लेकिन, छोटे और सरल टैटू के लिए मानक दर की तरह, आप $ 50 और $ 60 के औसत मूल्य पर हैं। यह कीमत एक प्रकार के डिज़ाइन को संदर्भित करेगी, उदाहरण के लिए, लगभग 5 वर्ग सेमी की कलाई पर एक सितारा, स्टार के समान आकार में एक दिल, और इसी तरह।

  • टैटू की कीमत को प्रभावित करने वाला एक अन्य कारक यह है कि यदि आपके पास रंग है। यदि आप एक ऐसी छवि चाहते हैं जो केवल काले और सफेद रंग में है तो आप किसी प्रकार की छाया या रंग की तुलना में कीमत सस्ता हो जाएंगे। पिछले मानक मूल्य के बाद, यदि आप एक छोटे से सरल टैटू के लिए $ 50 से $ 60 का भुगतान करते हैं, तो यदि आप इसमें रंग जोड़ते हैं तो कीमत $ 80 या $ 90 तक जा सकती है।

  • आपके टैटू का डिज़ाइन अंतिम मूल्य को भी प्रभावित करेगा। उदाहरण के लिए, एक ड्रॉइंग जिसे आपने ऑनलाइन पाया है या जो कि बहुत सामान्य है, आमतौर पर सस्ता है अगर आप कलाकार से पूछें कि वह क्या करता है या कलाकार को ऐसा डिज़ाइन दिया गया है जिसमें कई बारीकियों और प्रभाव हैं। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, टैटूस्ट खर्चों के घंटों में, लंबे समय तक डिजाइन करने के लिए तर्कसंगत रूप से अधिक जटिल है, व्यवसायी को निवेश करना होगा और इस प्रकार अधिक महंगा हो जाएगा।




  • टैटू की लागत निर्धारित करने वाला एक और कारक वह जगह है जहां आप इसे चाहते हैं- यह कोहनी या छाती जैसे अधिक जटिल क्षेत्रों पर टैटू या टैटू करने जैसा नहीं है, जो एक अधिक संवेदनशील क्षेत्र है। तो, शरीर के उस हिस्से के आधार पर जहां आप टैटू चाहते हैं, कीमत अधिक या कम होगी।

  • एक टैटू कलाकार की प्रतिष्ठा भी टैटू का मूल्य निर्धारण करते समय बहुत कुछ करने के लिए होती है। कीमत प्रति घंटा पेशेवरों द्वारा निर्धारित की जाती है, टैटू कलाकार हैं जो $ 50 / घंटे और अन्य लोगों को अधिक कीमत ले सकते हैं। सब कुछ आपके काम की गुणवत्ता, आपकी प्रसिद्धि और मांग पर निर्भर करता है।

  • इसलिए, सामान्य रूप से, हम कह सकते हैं कि स्पेन में शरीर के सामान्य क्षेत्र में एक छोटा सा टैटू 50 से 60 डॉलर खर्च कर सकता है, लेकिन यदि आप प्रभाव, रंग या आकार जोड़ते हैं तो कीमत बदल दी जाएगी। याद रखें कि घंटे के लिए टैटूवादी शुल्क, इसलिए आप अपने प्रोजेक्ट पर जितना अधिक खर्च करेंगे उतना महंगा टैटू।

  • ऐसे देश हैं जहां कहा जाता है कि टैटू सस्ता हैं। यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप इसे वहां से सहेजना चाहते हैं, तो इस जगह पर जितनी अधिक संभव जानकारी इकट्ठा करना सुनिश्चित करें, सुनिश्चित करें कि टैटू करने वाला व्यक्ति पेशेवर है, सभी आवश्यक कदम उठाएं और सही टूल का उपयोग करें सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए।

  • अब जब आप टैटू के बारे में जानते हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा डिज़ाइन चुनने की बारी है। हमारी वेबसाइट पर हम आपको कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप जानते हों कि ताजा टैटू का ख्याल रखना, उल्लू टैटू का अर्थ सीखना, एंकर टैटू का अर्थ या टैटू से कैसे छुटकारा पाना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
टैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणाटैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणा
अपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटाअपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटा
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
Castrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में हैCastrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में है
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?
» » टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
© 2022 TonMobis.com