6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं




टैटू अभी बहुत लोकप्रिय हैं, सभी उम्र के लोगों के साथ जो अपने शरीर के विभिन्न हिस्सों पर बने कई प्रकार के टैटू प्राप्त करते हैं। यदि आपने कभी अपने आप पर टैटू नहीं किया है, तो आप सोच रहे हैं कि लोग टैटू क्यों प्राप्त करते हैं। नीचे नीचे 6 मुख्य कारण सूचीबद्ध हैं क्यों लोग टैटू पाने का फैसला करते हैं।

1. प्रसिद्ध

हाल के वर्षों में इस तरह के एंजेलीना जोली, पेनेलोप क्रूज़, क्रिस्टीना एगुइलेरा, डेविड बेकहम और ब्रैड पिट के रूप में उच्च प्रोफ़ाइल हस्तियों के एक नंबर सब टैटू बना दिया है और सार्वजनिक रूप से पता चला है। यह कुछ "पागल फैशन टैटू लाया जाता है और कारण इतने सारे लोग टैटू किया जाना चयन कर रहे हैं में से एक है।

2. कलात्मक।

वर्तमान में कई टैटू कलाकार बहुत योग्य हैं, जिसका अर्थ है कि वे उच्च गुणवत्ता वाले टैटू डिज़ाइन बनाने में सक्षम हैं। बहुत से लोग इस तथ्य से इतने आकर्षित हुए हैं कि वे अद्भुत टैटू डिज़ाइन प्राप्त कर सकते हैं जो एक ही समय में सुंदर और कलात्मक दोनों दिखते हैं। यदि आप चाहें तो आप अपना खुद का कस्टम कस्टम टैटू डिज़ाइन भी बना सकते हैं।

3. विरासत।

अधिक से अधिक लोग पूर्वजों में दिलचस्पी ले रहे हैं और अपने परिवार के इतिहास के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। इसके परिणामस्वरूप, वे गर्व से अपने शरीर पर एक दृश्य टैटू के माध्यम से अपने परिवार की जड़ें मनाते हैं और दिखाते हैं। यह एक सेल्टिक जनजातीय टैटू के माध्यम से हो सकता है, उदाहरण के लिए, या परिवार के लिए विशिष्ट एक आदिवासी टैटू।

4. आपके प्रियजनों।

बहुत से लोग, पुरुष और महिला दोनों, अपने पति के लिए अपना टैटू प्राप्त करके अपने प्यार को दिखाना पसंद करते हैं जो गर्व से उस व्यक्ति के लिए अपना प्यार दिखाता है। क्योंकि टैटू स्थायी हैं, यह आपके साथी के लिए अपने अनन्त प्रेम को दिखाने का एक शानदार तरीका है।

5. स्मारक।

स्मारक टैटू की इस युग में विश्व संघर्ष अब उन मित्रों के मित्रों और रिश्तेदारों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं जिन्होंने अपने देश के लिए अपने जीवन से लड़ना खो दिया। ये टैटू, अक्सर एक क्रॉस या टॉम्बस्टोन के रूप में, मृत प्रियजन के स्थायी अनुस्मारक के रूप में कार्य करते हैं।

6. धर्म

टैटू विभिन्न धार्मिक समूहों की एक विस्तृत श्रृंखला के बीच बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन वे क्रॉस टैटू वाले ईसाइयों के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय हैं, जो एक बहुत लोकप्रिय डिजाइन विकल्प हैं। ये टैटू अन्य धार्मिक लोगों को आपकी धार्मिक मान्यताओं और मूल्यों को दृष्टि से व्यक्त करने के लिए एक शानदार तरीका के रूप में कार्य करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Doglover: एक कुत्ते प्रेमी के लिए सबसे अच्छा उपहार। भाग iiDoglover: एक कुत्ते प्रेमी के लिए सबसे अच्छा उपहार। भाग ii
टैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणाटैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणा
अपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटाअपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटा
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
Castrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में हैCastrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में है
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
» » 6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं
© 2022 TonMobis.com