लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?




लड़कियों के लिए टैटू? किसने सोचा होगा कि महिला लिंग के बीच स्याही टैटू के लिए आज बहुत मांग होगी। इस प्रवृत्ति को क्या चल रहा है और आप अपनी व्यक्तिगत जरूरतों के अनुरूप टैटू लड़कियों को कैसे ढूंढ सकते हैं?

सदियों से, टैटू आम तौर पर पुरुषों से जुड़े होते हैं। हालांकि अपवाद हैं, जैसे जनजातीय टैटू, पश्चिमी समाजों में लड़कियों को शरीर कला के इस रूप से दूर जाने की प्रवृत्ति है। इसके बजाय, वे गहने और मेकअप के साथ सजाए गए हैं। विशेष रूप से पिछले 10 वर्षों में क्या बदल गया है? ऐसा क्यों हुआ?

सच्चाई यह है कि मेरे पास तथ्य नहीं है जिसमें यह परिकल्पना बनाई गई है, इसलिए मुझे आशा है कि आप इस लेख पर टिप्पणी करेंगे अपने विचार दें। किसी भी मामले में, यहां

पिछले दो सालों के अपवाद के साथ, हमारे पास सभी उभरती अर्थव्यवस्थाएं अनुभवी हैं। बेरोजगारी ऐतिहासिक रूप से निम्न स्तर पर है और परिवारों ने पिछले पीढ़ियों में अनुभव नहीं किए गए धन के संचय का आनंद लिया है। इसलिए आराम कोई समस्या नहीं है। हालांकि, लड़कियों के लिए स्याही टैटू की बढ़ती मांग के लिए यह मुख्य कारण नहीं है।

प्रवृत्ति में योगदान देने वाले सकारात्मक और रचनात्मक तरीके की खोज करने से पहले, एक और समांतर प्रवृत्ति का पता लगाया गया है। इस पीढ़ी के वयस्कों की तुलना में पहले कभी भी अपने बच्चों के लिए माता-पिता के सबसे मजबूत नहीं थे। इसका मतलब यह है कि बच्चे माता-पिता के लिए ब्रह्मांड का केंद्र बन गए हैं। अब मुझे एहसास है कि बच्चे हमेशा महत्वपूर्ण रहे हैं, मैं जो कह रहा हूं वह यह है कि माता-पिता ने वर्तमान पीढ़ी की तुलना में अपने बच्चों के लिए इतना समय और संसाधन नहीं बिताया है। और क्या? लड़कियों की टैटू को अपनाने के लिए यह कैसे हुआ?

जवाब उन लड़कियों के बचपन के अनुभवों में निहित है जो अब टैटू प्राप्त कर रहे हैं। वे इतने लंबे समय तक ध्यान का केंद्र थे और अपने माता-पिता की अभूतपूर्व व्यय क्षमता के कारण, वे "मैं " की पीढ़ी बन गए हैं। यह सब मेरे बारे में है।

जबकि, संकट के समय में, लोगों को समृद्धि के समय लोगों को समर्थन देने के लिए समुदायों में एक साथ बैंड को इस सामूहिकता की आवश्यकता नहीं होती है। लोग व्यक्ति बनना चाहते हैं और अपनी व्यक्तिगतता व्यक्त करना चाहते हैं। वे अलग होना चाहते हैं और भीड़ से बाहर खड़े होना चाहते हैं। उनके पास अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने की इच्छा भी होती है, यह जानकर कि उनके लिए क्या महत्वपूर्ण है, वे दूसरे शब्दों में क्या प्रतिनिधित्व करते हैं। शरीर की कला के साथ कुछ मूल्यों, मान्यताओं और समूहों के प्रति निष्ठा प्रदर्शित करने के अलावा, इन विचारों को व्यक्त करने का बेहतर तरीका क्या है।

अब मुझे पता है कि पुआल ने मुझे बहुत कुछ कहा। जैसा कि मैंने कहा, यह सिर्फ एक व्यक्तिगत दृष्टिकोण है। मुझे अन्य दृष्टिकोणों को सुनने में खुशी हुई।

जहां मांग है, आपूर्ति की वृद्धि है (अर्थव्यवस्था 101 याद रखें)। चूंकि हाल के दिनों में टैटू की इतनी मांग नहीं थी, इसलिए अद्वितीय डिजाइन और टैटू विचारों की मांग भी बढ़ी है। इंटरनेट लोगों को उन वेबसाइटों पर पंजीकरण करने की अनुमति देता है जिनमें हजारों टैटू विचार शामिल हैं। अधिक से अधिक हम विशेष रूप से लड़कियों की जरूरतों को समर्पित अधिक वेबसाइटें देख रहे हैं। एक टैटू स्थायी है, इसलिए सही डिजाइन ढूंढना प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। लड़कियों के लिए स्याही टैटू को समर्पित वेबसाइटों से विचार प्राप्त करने के लिए निम्न लिंक देखें।

तो वहां आपके पास है! अभूतपूर्व संपत्ति और माता-पिता अपने बच्चों पर अधिक केंद्रित हैं, उन्होंने मुझे एक पीढ़ी बनाई है जो व्यक्तिगत बनना चाहता है। लड़कियों के लिए टैटू लड़कियों को खुद को व्यक्त करने और व्यक्तियों के रूप में खड़े होने का एक शानदार तरीका है। आखिरकार, जिन वेबसाइटों में हजारों टैटू डिज़ाइन विचार शामिल हैं, वे लड़कियों को जो ढूंढ रहे हैं उसे ढूंढने में सहायता कर रहे हैं।
-------------;

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणाटैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणा
अपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटाअपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटा
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
Castrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में हैCastrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में है
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
लड़कियों को नाक में खून होता हैलड़कियों को नाक में खून होता है
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
» » लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?
© 2022 TonMobis.com