लॉना ब्रॉक किस स्थायी मेकअप के बारे में बात करता है?




अपने चेहरे पर नियमित मेकअप रखना कुछ लोगों के लिए एक विकल्प नहीं हो सकता है। स्थायी सौंदर्य प्रसाधन आमतौर पर उन महिलाओं द्वारा उपयोग किया जाता है जिन्होंने वृद्धावस्था, कीमोथेरेपी या आनुवंशिक कमी की वजह से कुछ चेहरे की विशेषताओं को खो दिया है। इसके अलावा "महिलाओं को जो मेकअप पहनने के लिए चाहते द्वारा प्रयोग किया जाता है, लेकिन मैं चाल। महिलाओं घटकों से एलर्जी दृष्टि समस्याओं के साथ हूँ और मेकअप ठीक से नहीं पहन सकते हैं, है झटके या हाथ के आंदोलनों और उंगलियों सटीक नहीं हैं, इस तरह के एकाधिक काठिन्य, गठिया के रूप में की स्थिति के कारण, या वे एक स्ट्रोक हो सकता था। स्थायी मेकअप को कवर या चेहरे या निशान और सफेद धब्बे शरीर पर छुपाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता। कुछ डॉक्टरों को बेहतर बनाने या बहाल करने के लिए इस्तेमाल किया है स्तन सर्जरी के बाद स्तन का घेरा। तेजी से, महिलाओं को जो पेशेवर सक्रिय जीवन की एक शैली है स्थायी सौंदर्य प्रसाधन का लाभ ले। कोई चिंता नहीं स्मियर,, खून बहाना नहीं हो पाती या अपूर्ण आवेदन। ट्रिक बनाए रखा जाता है, और पूल में अच्छा लगता है, जब आप नौकरी के बाद जागते हैं, या जब आप घर में बस आराम कर रहे होते हैं।
स्थायी सौंदर्य प्रसाधन नियमित मेकअप की तरह लग सकते हैं। इस तकनीक में टैटू वंड का विशेष उपयोग शामिल है और एक अनुभवी कॉस्मेटिक नियमित मेकअप की तरह दिखने वाले डिज़ाइन का उत्पादन कर सकता है। कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं आमतौर पर स्थायी आईलाइनर, कृत्रिम भौहें, होंठ लाइनर की नियुक्ति शामिल है, और अधिक हाल ही में, आंखों पूर्ण छाया रूपरेखा।

एक दो घंटे की प्रक्रिया
स्थायी मेकअप प्रक्रियाओं को आमतौर पर पूरा होने में 1-2 घंटे लगते हैं। ललित सुई त्वचा को उच्च गति से घुमाती है और त्वचा की त्वचा की परत में चयनित वर्णक जमा करती है। रोगी आमतौर पर प्रक्रिया के बाद छोटी असुविधा महसूस करता है, इसके बाद लाली और मामूली सूजन होती है, लेकिन स्थानीय संज्ञाहरण का उपयोग एक सरल और सहनशील होता है। दर्द और सूजन आमतौर पर अगले दिन गायब हो जाती है।
स्थायी Eyeliners
स्थायी eyeliner के लिए यह सबसे आम प्रक्रिया की आवश्यकता है। महिलाओं में से चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के रंग और शैलियों हैं, जिनमें एक सहायक रेखा को प्राकृतिक प्राकृतिक दिखने वाली चमक के रूप में परिभाषित किया गया है। लॉना ब्रॉक जैसे अधिकांश तकनीशियन आंखों की रेखा से आगे नहीं बढ़ेंगे। काले, चारकोल, गहरे भूरा, हल्के भूरे रंग, नौसेना के नीले, शाही नीले, तिल, बैंगनी, और अधिक रंगों में बारीकियां हैं।

स्थायी भौहें
कम या कोई भौहें वाली महिलाओं के लिए, स्थायी भौहें सही समाधान हैं। कलाकार प्रतिकृति सूक्ष्म बालों के साथ कॉस्मेटिक भौहें बनाते हैं और पुनर्निर्मित करते हैं, पतली भौहें या गायब भरते हैं। प्राकृतिक प्रभाव के परिणाम जो चेहरे के चरित्र को देता है। प्राकृतिक रंग दिखने वाले चेहरे को बनाने के लिए विभिन्न रंगों और तकनीकों का उपयोग किया जाता है।

स्थायी होंठ लाइनर
स्थायी होंठ linings remodel और सही होंठ समरूपता। होंठ को पूर्णता और परिभाषा जोड़ें। एक प्राकृतिक रूप के लिए, एक पतली रेखा लागू करें, लेकिन अधिक नाटकीय रूप से भारी लाइनों को परिभाषित किया गया है। आप होंठ के आकार को बदल सकते हैं या होंठ के रंग को गहरा या नरम करने का अनुरोध भी बदल सकते हैं। होंठ के आपके केंद्र को चमक के साथ हाइलाइट किया जा सकता है, जबकि एक होंठ फ्लश प्रक्रिया का उपयोग मुलायम रंगीन धुंध को जोड़ने के लिए किया जा सकता है। पूर्ण होंठ रंग भी उपलब्ध है।

अर्ध स्थायी मेकअप
अर्ध स्थायी मेकअप आपके रखरखाव दिनचर्या के आधार पर एक से दो साल या उससे अधिक तक रह सकता है। रंजकता धूप कि त्वचा कोशिकाओं को हटाने से संबंधित हैं या और उपचार Retin एक युक्त उत्पादों glycolic के उपयोग के कारण समय के साथ फीका हो सकता है। परिणाम आमतौर पर गायब होने से पहले 10 साल या उससे अधिक समय तक रहता है। यदि आप रंग बहाल करना चाहते हैं, तो आपको अपने टैटू को छूना पड़ सकता है, लेकिन कई प्रक्रियाओं ने जीवन भर चली है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
रॉसेटी तथ्योंरॉसेटी तथ्यों
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
मेकअप अप जालमेकअप अप जाल
» » लॉना ब्रॉक किस स्थायी मेकअप के बारे में बात करता है?
© 2022 TonMobis.com