एक यॉर्कशायर टेरियर से सावधान रहें

यॉर्कशायर टेरियर से सावधान रहें

यॉर्कशायर टेरियर यह सबसे लोकप्रिय और प्यारे सनकी में से एक है, इसका छोटा आकार और इसकी उपस्थिति। मिठास मध्यम और छोटे घरों के लिए एक आदर्श साथी कुत्ता आदर्श बनाता है। यह एक परिवार की भावना वाला एक जानवर है, इसके आकार के बावजूद, है एक मजबूत carátener यॉर्कशायर टेरियर से सावधान रहें और उसे खुश और खुश करने के लिए उसे सभी मूलभूत ध्यान दें।

यॉर्कशायर टेरियर é एक पूरी तरह से परिवार से संबंधित जो अपने मालिकों के करीब होना पसंद करते हैं, इसलिए यह एक अपार्टमेंट में रहने के लिए एक आदर्श पालतू जानवर है, जोन क्यूओन को अच्छी तरह से होने के लिए एक बहुत बड़ी स्पेनिश की जरूरत है। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह जानवर उन लोगों के लिए सुविधाजनक है जो घर से दूर दिन का एक बड़ा हिस्सा बिताते हैं यह ठोस के साथ काफी अच्छी तरह से संभाला जाता है यह उन लोगों के लिए एक छद्म है जो घर पर बहुत समय बिताते हैं या जिनके पास एक साथी है जो कंपनी को याद करता है।

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पास यह जानवर घर पर है, यह आपको प्यार, प्यार और परिवार का हिस्सा बनाने के लिए लगातार स्नेह, चुटकुले और चुटकुले प्रदान करता है। स्नेह इस राया के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है।

  • इन जानवरों की एक विशेषता विशेषता यह है कि उनके पास एक है शारीरिक गतिविधि के लिए कम आवश्यकता है . किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह, मैं खुद को राहत दिलाने और चलने के लिए दिन में कम से कम 2 बार बाहर जाना चाहता हूं, लेकिन खुश होने के लिए 20 मिनट की पैदल दूरी तय करने के लिए पर्याप्त होगा।

    हालांकि कई मालिक घर पर हमेशा उन्हें छोड़ने का फैसला करते हैं, लेकिन इसके लिए याद रखना अच्छा होता है यॉर्कशायर टेरियर का ख्याल रखना यह recomendóvil है कि आप अन्य con और साथ ही विभिन्न लोगों के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है, जो उनके क्षेत्रीय स्वभाव को कम करेगा।

  • योरशायर टेरियर की देखभाल करते समय एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है कुत्ते को सामाजिक बनाना ताकि आप, अन्य जानवरों पर किया जा सकता है नहीं होगा यह चिंता उत्पन्न करेगा और इसके अलावा कर तो यह अजनबियों के साथ एक छोटे से अधिक amigáctico है, जो सवारी की dúvida की सुविधा और लोगों को घर का दौरा करेंगे हो सकता है। हमारे लेख में, वयस्कों और लोगों के साथ पिल्ला को सामाजिक बनाने के लिए, हम आपको सफलतापूर्वक प्राप्त करने के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

  • ये जानवर हमेशा अपने पर्यावरण में होने वाली हर चीज के प्रति चौकस होते हैं, ताकि जब कुछ ठीक हो तो मालिक को भौंकने के साथ चेतावनी देने के लिए वे सुखदायक हों। हालांकि, उसकी चिंता और अपने परिवार की रक्षा करने के लिए tendéncia एक घबराहट जानवर बन सकता है जो किसी भी चीज़ के लिए छालता है- इससे बचने के लिए, और जानवर को प्रशिक्षित करने के लिए सुविधाजनक, इस प्रवृत्ति को कम करने की कोशिश कर रहा है।

    मेरे कुत्ते से बचने के हमारे लेख में हमने कुछ महत्वपूर्ण प्रशिक्षण युक्तियों के बारे में बात की जो आपको इसे प्राप्त करने में मदद करेंगे।

  • एक महत्वपूर्ण पहलू जो इस क्रोध के साथ अनदेखा कर सकता है के साथ देखभाल . आपको एनओएस के गठन से बचने के लिए हर दिन ब्रश करना होगा और इसे साफ और खराब गंध से मुक्त रखना होगा। चूंकि छोटा बच्चा उग्र हो रहा था और विशेष रूप से यदि जानवर घर पर अधिकतर समय बिताता है, तो आपको हमेशा इसके लिए विशेष उत्पादों का उपयोग करके हर 4 या 6 सप्ताह स्नान करने की आवश्यकता होगी। हमारे लेख में मेरे कुत्ते के बाल को ब्रश करने के लिए कुछ सलाह मिलेगी।

    यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप रखें उसकी छोटी बैंग्स के लिए या एकत्र पशु एक उचित दृष्टि के लिए, एलम यह एक अखबार के काटने cresñalém हमारे artículocómo में आपके खाते में एक Yorkshiredescubrirá सुझावों की बाल किया जाना कटौती को रोकने के लिए necesarioárío हो जाएगा। अक्सर अपने कानों की जांच करने और उनके कल्याण सुनिश्चित करने के लिए उन्हें साफ करने की सिफारिश की जाती है।




  • यह और प्रवण है औपचारिक डी remelas अपनी आंखों में, इसलिए कपड़े के साथ दैनिक साफ करना सुविधाजनक है। पिल्ला कुत्ते के बाद से इसका उपयोग करने के लिए और प्रतिरोध दिखाता है।

    यह सब, और अक्सर अपने दांतों को ब्रश करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह टारटर जमा करने में प्रवृत्त होता है जो भविष्य में समस्याएं पैदा कर सकता है।

  • किसी भी अन्य शंकु की तरह, यॉर्कशायर टेरियर को एक का पालन करने की जरूरत है सौहार्दपूर्ण और संतुलित आहार जिसमें गुणवत्ता भोजन प्रदान किया जाता है। É महत्वपूर्ण हम उपभोग भोजन के किसी भी प्रकार देने से बचा और हमें सीमित करने के लिए उसे Rañón खिलाया या की ओर भोजन, साथ ही एक या दूसरे कुत्ते बिस्कुट पुरस्कार डिब्बाबंद जब अच्छी तरह से व्यवहार करता है।

    भोजन की मात्रा आमतौर पर अक्सर डुविडा में से एक होती है, इसलिए हमारे लेख में मेरे conaclaramos कितना खाना चाहिए अपने आकार और उम्र के अनुसार आवश्यक राशि।

  • चूंकि यह एक बहुत परिचित साथी है, वहां एक महान है इस जानवर को बुरी तरह से बनाने के लिए tendéncia , जो हमें अपने प्यार को प्रदर्शित करने के लिए वह चाहता है उसे करने की अनुमति देता है। इससे हमारे साथी को ऐसा जानवर बनने का कारण बन सकता है जो पैक के नेता, नियंत्रण में मुश्किल और बहुत आज्ञाकारी नहीं है, जो इसके साथ सह-अस्तित्व को गंभीरता से जटिल कर सकता है।

    यह महत्वपूर्ण है पिल्ला से लड़के को शिक्षित करें ताकि इसकी क्षेत्रीयता कम हो जाती है और समझती है कि यह परिवार के हिस्से पर है, लेकिन इसके नेता भी हैं। व्यवहार जैसे कि उसे बिस्तर पर या मोवेस में जाने की अनुमति दी जाती है और उसे कुछ भी खाने की अनुमति दी जाती है, वह एक अनुशासित शंकु हो सकती है, जिसके साथ जीना मुश्किल होगा।

  • अंत में, यॉर्कशायर टेरियर की देखभाल करते समय, हम इसके बारे में भूल सकते हैं पशुचिकित्सा के लिए आवधिक यात्राओं .जानवरों को डोएनिया के खिलाफ टीकाकरण, बुनियादी और ध्यान देने योग्य ध्यान देने की आवश्यकता पवित्र और खुश क्रेशिया के लिए आवश्यक होगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यॉर्कशायर टेरियर से सावधान रहें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    यॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया हैयॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया है
    श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
    यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
    एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    यॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता हैयॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता है
    आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
    कुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना हैकुत्तों को एक छोटे से फ्लैट में होना है
    एरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथीएरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथी
    यॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चायॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चा
    » » एक यॉर्कशायर टेरियर से सावधान रहें
    © 2022 TonMobis.com