यॉर्कशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें

यॉर्कशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें

के ढेर के बीच में छोटे कुत्तों सबसे लोकप्रिय, यॉर्कशायर टेरीरो एक विशेषाधिकार प्राप्त पॉजिओन पर कब्जा कर लिया। ग्रो एन ब्रिटेन की उत्पत्ति, ये कुत्ते ब्राजील में वैरियोस वर्षों के दौरान पसंदीदा बन गए हैं और कंपनी के तीसरे राइया स्पेन में सबसे अधिक अनुरोध किए गए हैं। चरम inteligépotencia और महान कोमलता अपने स्वभाव की विशेषताएं जो इस विकल्प को औचित्य दे सकती हैं। Alía má tambiémón दिन अपने aparéncia के लिए उदासीन रहने के लिए, जो पूरे वर्षों में aperfeiñoada था कृत्रिम रेशम ताकि वयस्क उम्र के दौरान इसे बनाए रखा जा सके, वही लोग छोटे से आए थे। यदि आप इस लाइन के कुत्ते को अपनाने या अनुकरणीय शिक्षक बनने के इरादे को लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस लेख को animales.sitio2.xyz पढ़ना जारी रखें जिसमें हम आपको कुछ उपयोगी जानकारी देते हैं यॉर्कशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें !

यॉर्कशायर टेरियर को सबसे अच्छा फिट माना जाता है अपार्टमेंट में रहना या स्पेन छोटे बच्चों। हालांकि वे समय-समय पर सड़क के नीचे छोटी सैर की सराहना करते हैं, ताकि वे नए क्षेत्रों का पता लगा सकें।

  • वे अन्य मनुष्यों के साथ अच्छे जीवन जी रहे हैं, क्योंकि मैंने बंधे हैं वे अकेले बहुत समय बिताने के लिए खड़े हो सकते हैं अन्य जानवरों के संबंध में भी यही होता है। बच्चों के प्रति सावधान रहना भी जरूरी है: डॉकिल होने के बावजूद, यॉर्कशायर लोग अपने हिस्से पर कुछ चुटकुले सहन करते हैं, वयस्कों को पसंद करते हैं।

  • अपने सुंदर और लंबे फर के साथ, इस कुत्ते के क्रोध के लिए कुछ विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है। जेनेरो के लिए यह जरूरी होगा, उदाहरण के लिए, वह दैनिक ब्रश करें और, ताकि यह आगे बढ़ सके लगातार स्नान - एक सप्ताह में एक बार दोहराया जाने वाला संकेत दिया।

  • भी ख्याल रखना बाल ट्रिम करें आंखों, कानों, पैरों और पीठ के चारों ओर, स्यूई की जटिलताओं से बचने के लिए स्वच्छता बनाए रखें। समय-समय पर, विशेष रूप से सबसे गर्म महीनों में, आप अपने यॉर्कशायर को पेशेवर करने के लिए पेशेवर भी ले सकते हैं टोसा.

  • कान के बालों को ट्रिम करना भी शरीर के इस क्षेत्र के विकास में बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि, मैंने 6 महीने की उम्र में संलग्न किया, यॉर्कशायरन के कानों का एक निश्चित आकार होता है, और इसकी बड़ी मात्रा में वृद्धि हो सकती है कम कान वयस्क चरण में।

  • कुत्ते के आदत के आंसू के साथ, गठन शुरू करना स्वाभाविक है आंखों के कोनों में श्लेष्म . बालों पर संक्रमण और धब्बे को रोकने के लिए इस गंदगी को टेरापीड पानी या सीरम में घिरा हुआ गौज से साफ करें।




  • योरशायर टेरियर को तैयार करना सामान्य बात है, और यह उनमें से एक सौंदर्यशास्त्र से है: वे वे ठंडे मौसम के साथ अच्छी तरह से सौदा करते हैं उनके नीचे वसा की एक परत होती है जो उन्हें गर्म रखती है। इसलिए मैंने उन्हें कुछ कपड़े चिपकाने के लिए भी खरीदा।

  • भोजन से संबंधित, ये कुत्ते अपने आकार के अनुपात में आनुपातिक मात्रा खाते हैं, जो है: छोटा। तो, के खर्च फ़ीड एनोन वे उच्च होंगे, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि वे गुणवत्ता को वरीयता देते हैं।

  • कृत्रिम चुनिंदा क्रॉसिंग के निरंतर संदर्भों में से एक और इसका तथ्य होगा sable de la saúde में बहुत vulnerán . यदि वे लंबे समय तक ठंड के संपर्क में आते हैं, तो वे निमोनिया पकड़ सकते हैं, एक गठबंधन जो osseous और संयुक्त जटिलताओं को पेश करता है - एक छोटा सा पतन पैर की हड्डियों के टूटने का कारण बन सकता है।

  • अंत में, कम से कम अनुमान लगाएं पशुचिकित्सा के पास जाओ डिनोस और अन्य जटिल सॉस के उद्भव को रोकने के लिए दिन में टीका को बनाए रखने के लिए। इन सभी परवाहों के बाद, आपका यॉर्कशायर 15 साल तक जीवित रह सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यॉर्कशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    यॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया हैयॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया है
    श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
    यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
    एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    यॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता हैयॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता है
    आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
    यॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चायॉर्कशायर टेरियर, एक बहुत ही हंसमुख बच्चा
    यॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटायॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटा
    यॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशुयॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशु
    » » यॉर्कशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com