पिल्लों में दांतों की देखभाल

पिल्लों में दांतों की देखभाल
पिल्ले अपने मुंह में सबकुछ क्यों लेते हैं? आपके दांतों के लिए कौन सी वस्तुएं खराब हैं? जैकिंटो लीगार्डा आपको कुछ सुझाव देता है ताकि आपके कुत्ते के दांत स्वस्थ तरीके से विकसित हो सकें।




पिल्ले बिना दांत पैदा होते हैं ताकि चूसने के समय मां को चोट न पहुंची और यह पहले महीने से होता है जब पहला दूध दांत दिखने लगते हैं। सात या आठ महीने की उम्र में, कुत्ता अभी भी अपने पर्णपाती दांत की जगह नहीं है, तो दूध के टुकड़े क्योंकि कोई लाभ और दूसरे हाथ पर,, periodontal रोग की प्रारंभिक शुरुआत के पक्ष में वापस लिया जा करना होगा।
चार महीने की उम्र में, पिल्ले अपनी मुंह, जो दांत निकलना के परिवर्तन के लिए एक प्राकृतिक प्रतिक्रिया का जवाब में सब कुछ डाल करने के लिए शुरू करते हैं। कुत्ते के इस नए चरण में, यह जानना आवश्यक है कि जिन वस्तुओं के साथ वह खेलता है वह उनके स्वास्थ्य को प्रभावित नहीं करता है। उदाहरण के लिए, हम लकड़ी लाठी उसके मुंह के साथ, से बचना चाहिए के रूप में वे तालू टूट सकता है, और हम उन्हें सतहों के साथ अपने दाँत के घर्षण ऐसी कठोरता जानवरों में परिणाम होगा पहनने के रूप में, पत्थर के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए अपने दांतों के समय से पहले।
एक अच्छा विकल्प, उनके स्वास्थ्य पुरस्कार कहा जाता उत्पादों को प्रभावित कर रहे बिना काट करने के लिए अपने जरूरत को पूरा करने के लिए अपने स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होने के अलावा, वे पिल्लों प्रसन्न करेगा। इन उत्पादों को चबाने के लिए उन्हें बहुत खुशी होती है और एक सुखद श्वास छोड़ने के अलावा, आपके मुंह में घाव पैदा करने के लिए पर्याप्त नरमता पर्याप्त होती है। उन्हें पुरस्कार स्वरूप या के रूप में एक कसरत के लिए एक पुरस्कार एक अच्छा विकल्प न केवल अपने जबड़े व्यायाम करने के लिए, लेकिन यह भी periodontal रोग के खतरे को रोकने के लिए और दांत के परिवर्तन स्वस्थ और सुचारू रूप से विकसित प्रोत्साहित करना है प्रत्येक दिन दे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षयकुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षय
बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?
मेरे पालतू जानवर के दांत कैसे ब्रश करें?मेरे पालतू जानवर के दांत कैसे ब्रश करें?
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
अच्छा दांत की देखभालअच्छा दांत की देखभाल
अपने कुत्ते के मुंह की देखभालअपने कुत्ते के मुंह की देखभाल
बच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करेंबच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
अंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तनअंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तन
» » पिल्लों में दांतों की देखभाल
© 2022 TonMobis.com