मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें




मुँहासे के लिए उपाय की मूल बातें - चेहरे की नियमित सफाई
दुनिया में इतनी मिट्टी और प्रदूषण के साथ, सबसे खराब बीमार त्वचा में से एक है। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी त्वचा का ख्याल रखें। सफाई त्वचा देखभाल का एक महत्वपूर्ण पहलू है और मुँहासे वाले लोगों के लिए प्रभावी है, त्वचा की नियमित सफाई करने के लिए यह आवश्यक है। पाठ्यक्रम के दौरान त्वचा की बड़ी मात्रा में गंदगी का पालन करता है। सेबम के साथ इस गंदे बातचीत में, यह आपकी त्वचा पर दोष और मुंह की ओर जाता है। यह नियमित रूप से मुँहासे मुक्त त्वचा की वैश्विक आवश्यकता को साफ करता है।

आपको पता होना चाहिए कि त्वचा को अच्छी तरह से साफ करना आवश्यक है, क्योंकि इसे पहले स्थान पर साफ करना आवश्यक है। यदि आप मुँहासे संक्रमित त्वचा की सफाई कर रहे हैं तो कई चीजों का सम्मान किया जाना चाहिए। सबसे पहले आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप सही त्वचा क्लीनर का उपयोग कर रहे हैं। अधिकांश त्वचा cleansers अच्छी तरह से त्वचा साफ करते हैं। वे गंदगी को खत्म करते हैं, लेकिन आप कुछ और चाहते हैं। आपको त्वचा की सफाई करने की आवश्यकता है जो मुँहासे के खिलाफ प्रभावी है।
क्लीयरपॉर्स फेशियल वॉश डीप का उपयोग करने का एकमात्र विकल्प यह एक बहुत ही प्रभावी उत्पाद है, क्योंकि यह त्वचा को ठीक से साफ करने के गहरे स्तर पर काम करता है। यह कारक जीवों से भी छुटकारा पाता है। ClearPores चेहरे गहरे धोने आम तौर पर बाजार में उपलब्ध है। बस ClearPores चेहरा किट सिस्टम की तलाश करें।
लगातार आधार पर चेहरे को धोना महत्वपूर्ण है। आपको नियमित आधार पर दिन में कितनी बार इलाज किया जाना चाहिए, यह जानने की जरूरत है। कुछ मामलों में, लोग दिन में पांच बार अपने चेहरे धोते हैं। एक गलत धारणा है कि सभी तेल को हटाने, मुँहासे छोड़ सकते हैं। वास्तव में, अपने चेहरे को धोना अक्सर सूखी त्वचा की ओर जाता है।
तेल के इस नुकसान की क्षतिपूर्ति करने के लिए, मलबेदार ग्रंथियों को अधिक काम करें और अधिक सेब को छिड़क दें। इसलिए, आप और आपकी त्वचा के बीच एक निरंतर युद्ध है। दिन में दो बार अपनी त्वचा धो लें पर्याप्त होना चाहिए। अपने चेहरे को किसी और से ज्यादा न धोएं इससे आपकी त्वचा को इससे ज्यादा चोट पहुंच जाएगी।

अपने चेहरे को धोने के लिए तौलिए या लोफहों का उपयोग एक और सफाई है जिसे बुरी चीज कहा जाता है। ये केवल चीजों को और खराब करने में मदद करता है। आपके हाथों को साफ करने के लिए आपके हाथ पर्याप्त होंगे।
पानी का तापमान चेहरे की सफाई की आवृत्ति के रूप में महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि इस मामले में, संयम कुंजी है। गर्म पानी न केवल आपके चेहरे को सूखता है, यह त्वचा के छिद्र भी खुलता है। यह गंदगी को छिद्रों में प्रवेश करने की इजाजत देता है। इसके बजाय रक्त वाहिकाओं को संकुचित करने के लिए ठंडा पानी और इस प्रकार ऑक्सीजन का द्रव परिसंचरण प्रतिबंधित है।
धोने के बाद चेहरे को सूखने के लिए एक कीटाणुशोधित तौलिया का प्रयोग करें। सुनिश्चित करें कि यह तौलिया केवल व्यक्तिगत उपयोग के लिए है और अब इसका उपयोग नहीं किया जाता है।
तो यदि आप मुँहासे के खिलाफ लड़ रहे हैं, तो त्वचा और सही तरीके से साफ करना सुनिश्चित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज7 घरेलू उपचार घर पर सिस्टिक मुँहासे का इलाज
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
मुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजेंमुँहासे त्वचा देखभाल उपयुक्त और किफायती खोजें
Clearpores समीक्षा - आप कैसे मदद कर सकते हैं? Clearpores खरीदने से पहले पता लगाएंClearpores समीक्षा - आप कैसे मदद कर सकते हैं? Clearpores खरीदने से पहले पता लगाएं
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
त्वचा की देखभाल और संबंधित सबसे आम त्वचा रोगत्वचा की देखभाल और संबंधित सबसे आम त्वचा रोग
सिस्टिक मुँहासे का इलाज, त्वचा के बिना कठोर अनाज!सिस्टिक मुँहासे का इलाज, त्वचा के बिना कठोर अनाज!
मुँहासे घर उपचार मुँहासे मुँहासे उपचार अपनी चिंताओं के अंत मेंमुँहासे घर उपचार मुँहासे मुँहासे उपचार अपनी चिंताओं के अंत में
» » मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
© 2022 TonMobis.com