त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स




त्वचा के देखभाल के लिए प्राकृतिक उत्पादों के साथ अपने चेहरे का इलाज करें और अपनी जगह का इलाज करें। उन सर्वोत्तम उत्पादों में निवेश करें जो आप बर्दाश्त कर सकते हैं और उन्हें धार्मिक रूप से उपयोग कर सकते हैं। आपकी त्वचा देखभाल उत्पादों का सबसे अच्छा, अधिक सही और त्वचा आपको कम मेकअप की आवश्यकता होती है।

प्राकृतिक त्वचा देखभाल में 7 आवश्यक अंक शामिल हैं। पहला 6 सुबह में एक बार और एक बार शाम को एक बार किया जाना चाहिए, और असफल होने के बिना।

(1) सफाई। सभी का सबसे महत्वपूर्ण कदम, लेकिन सावधान रहें कि आप क्या उपयोग करते हैं। शरीर के साबुन बाहर हैं। कुछ उत्पाद बहुत कठिन होते हैं, अन्य में जानवरों में अनुभवी तत्व होते हैं जो छिद्र छिड़क सकते हैं और अवशेष छोड़ सकते हैं। प्राकृतिक सफाई करने वाले का प्रयोग करें, जो उत्तेजित न हो, वह मेकअप, पसीना, गंदगी और विषाक्त पदार्थों को प्रभावी ढंग से हटाने के लिए पर्याप्त है। कभी नहीं, मेकअप पहनने के लिए बिस्तर पर कभी नहीं जाओ!

(2) Toning। डिटर्जेंट, तेल, बैक्टीरिया और अशुद्धियों के अवशेषों को हटाने के लिए प्राकृतिक अवयवों के साथ टोनर। वे छिद्रों को भी कम करते हैं, मृत त्वचा exfoliate और त्वचा के पीएच स्तर संतुलन। यदि आपके पास तेल की त्वचा है या यदि आप चकत्ते से पीड़ित हैं तो टोनर्स विशेष रूप से महत्वपूर्ण होते हैं। चेहरे को निर्जलित करने के लिए यह "थोड़ा " है।

(3) मॉइस्चराइज़र। तेल की त्वचा के साथ भी, एक प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र लागू होता है जो हर दिन परेशान नहीं होता है। मॉइस्चराइज़र त्वचा को सूखने से रोकता है, इसे नरम बनाता है, त्वचा की सतह को मात्रा देता है, ठीक लाइनों की उपस्थिति को कम करता है और नई झुर्रियों के गठन को बनाए रखने में मदद करता है। यदि आपकी त्वचा तेलदार है, तो गैर-चिकना पानी आधारित मॉइस्चराइज़र चुनें।

(4) exfoliating। मृत त्वचा को हटाने के लिए प्रतिदिन एक सौम्य exfoliating उत्पाद का उपयोग करें और नीचे के नीचे नई और छोटी कोशिकाओं को चमकने दें। मृत कोशिकाएं हर दिन बनती हैं और यदि हटाई नहीं जाती है, तो छिद्र छिड़क सकते हैं और धब्बे पैदा कर सकते हैं। यदि आप exfoliate नहीं है, तो आपकी त्वचा सुस्त और scaly देखो। एक प्राकृतिक और मुलायम वातावरण चुनें और इसे अधिक न करें।

(5) आंखें। आंखों का क्षेत्र बहुत नाजुक है और झुर्री और बैगिंग के लिए प्रवण है। विशेष रूप से आंखों के लिए तैयार किए गए एक प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग हर दिन किया जाना चाहिए और नाजुक ऊतकों को खींचने से बचने के लिए त्वचा की खोज के साथ लागू किया जाना चाहिए।

(6) होंठ। मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने और उन्हें चमक, लिपस्टिक या होंठ बाम के लिए तैयार करने के लिए कपड़े के साथ होंठ को प्रतिदिन निकाला जाना चाहिए। होंठ नरम, खुली और पूर्ण रखने के लिए आप होंठ रंग लगाने से पहले एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना चाह सकते हैं।

(7) विरोधी बुढ़ापे उपचार। यदि आप जवान हैं, तो आप उम्र बढ़ने के खिलाफ खुद को सुरक्षित रखना चाहते हैं और आप जो दिखाना शुरू कर सकते हैं उससे पहले इसे रोकने के लिए कर सकते हैं। और यदि यह बूढ़ा हो गया है, उम्र बढ़ने के लिए बुढ़ापे के खिलाफ एक प्राकृतिक और प्रभावी तरीके से और बदतर समस्याओं को बनाए रखें। एंटी-बुजुर्ग उत्पाद ढूंढें जो आपकी त्वचा के लिए बेहतर है और बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए इसे नियमित रूप से उपयोग करें।

त्वचा देखभाल के लिए प्राकृतिक उत्पादों के साथ सही उपचार बढ़ते छिद्रों और दोषों को खत्म कर सकता है, सप्ताहों के मामले में अपनी त्वचा को बदल सकता है, और इसे सर्वश्रेष्ठ दिखता है। यदि आपने त्वचा की देखभाल की उपेक्षा की है, तो आप परिणामों से संतुष्ट और आश्चर्यचकित होंगे। हालांकि, विशेष रूप से चेहरे पर, प्राकृतिक देखभाल वाले त्वचा देखभाल उत्पादों का चयन करना आवश्यक है जिन्हें जानवरों पर परीक्षण नहीं किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
» » त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com