एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें

एक Schnauzer के बाल कटौती कैसे करें

अपने बालों के बाल कटौती करना चाहते हैं श्नौज़र ? अगर कुछ इस खूबसूरत जर्मन कुत्ते को अपने सुंदर और अनोखे फर का नस्ल दिखाता है। एक बहुत ही विशेष लेंसिया रखें और अपने खूबसूरत बालों को साफ, कंघी और सही क्रम में रखें, आपके पास एक इम्पेकैक्टिको पहलू के साथ आपका स्केनौज़र होगा। मुझे लगता है कि यह एक असंभव कार्य है, सही सुझावों के साथ, यह लगभग एक पेशेवर हेयरड्रेसर होगा। Animales.sitio2.xyz में, हम voce गिनती है एक Schnauzer के बाल कटौती कैसे करें.

Colmenar के लिए अपने Schnauzer के लिए कटौती अगर आपके साथी के बाल साफ हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप ध्यान दें कि कंघी अवांछित संख्याओं के साथ अच्छी तरह से बंद हो जाती है। फिर, इसे अपने सिर में दृढ़ता से लें, ताकि जब आप उस क्षेत्र से बालों को काटते हैं तो यह थोड़ी देर में नहीं चलता है। सबसे अधिक अनुशंसा की जाती है कि इस समय कुछ प्रान बाल की कटौती करते समय अच्छी तरह से मदद करते हैं और पकड़ते हैं। एक मशीन का उपयोग थूथन के बाल काटने के लिए (10 से कम से कम एक शीट) cranio के शीर्ष पर शुरू करते हैं और देसिया उसकी नाक से बंधा है, हमेशा विकास direñón कोट निम्नलिखित।

  • फिर, और cabeña के साथ जारी है, अपनी भौहें के बीच काट लें , यह सुनिश्चित करना कि दोनों के बीच एक अलगाव है और यह कि पोरन पर्याप्त उलझन में है। ठीक ब्रिस्टल के ब्रश के साथ, भौहें को कंघी करें ताकि वे नीचे और कैंची के साथ एक कोण में कट जाएं। नाक के पास भौहें बाहरी और लंबे समय तक कम होनी चाहिए।

  • गाल के बाल कटौती और मैं बहुत अच्छा करता हूं, अपने कानों को पीछे की ओर खेलते हुए ले लो। दाढ़ी आमतौर पर गर्दन के बाल और छाती को नीचे छोड़ देती है और कट जाती है। बहुत अच्छी तरह से कटौती करने के लिए, अपने कंस अप की ठोड़ी पकड़ो और बिना किसी समस्या के कटौती करें। अपनी उंगलियों को अपने कानों के नीचे रखो और ऊपर काट लें, मेरे दिन के क्षेत्र में शीर्ष भाग। और फिर सावधानी के साथ चारों ओर काट लें।




  • अब हम जा रहे हैं उसके पीछे बाल कटौती और इसके लिए, मशीन ले लो और इंजन और देसी के शीर्ष पर अपनी पूंछ के एट के कॉलम के साथ शुरू करें। फिर आप आधार पर पूंछ की पूंछ काट सकते हैं। समोच्च की लागत कोणों में काम की जानी चाहिए ताकि यह एक स्कर्ट की तरह हो, ताकि यह प्रोफ़ाइल की एक से अधिक पंक्तियों को छोड़ दे।

  • अब जब यह लाइन लेने का समय है और पीठ कटौती क्षैतिज पैर दो के विभाजक से जुड़ा हुआ है। जांघों और नाभि के भीतरी भाग को अपनी पसंद के हिसाब से काट लें ताकि एक साफ और असीदा रेखा हो। अपने पैरों को काटकर श्नौज़र आपको पेड़ के आकार को पाने की कोशिश करनी है, यह कोहनी काटने से मशीन के साथ हासिल की जाती है, पैर के पैर से पैर तक कैंची के साथ मिलकर और काटने से। और पीठ को हॉक से काट दिया जाना चाहिए और फिर अंत में संलग्न कैंची के साथ। और अंत में पैरों के बाल काट लें - प्रत्येक पैर को अपने मोन में रखें और नाखूनों के चारों ओर काट लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक Schnauzer के बाल कटौती कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करेंकुत्ते के स्पर्स को कैसे कटौती करें
    यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकारयॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
    मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?
    कुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बालकुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बाल
    मेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंमेरी बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    मेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करेंमेरे खरगोश की नाखून कैसे कटौती करें
    एक पूडल के बाल कटौती कैसे करेंएक पूडल के बाल कटौती कैसे करें
    एक मध्यम schnauzer के लिए Haircutsएक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts
    एक शिह tzu भुना कैसे करेंएक शिह tzu भुना कैसे करें
    » » एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com