एक पिल्ला स्टॉप रोना कैसे करें

एक पिल्ला स्टॉप रोना कैसे करें

जब हम एक सुनते हैं तो पहली बात हम सोचते हैं पिल्ला रोना

और वह पीड़ित है - यह आवाज निराशाजनक और उदास हो सकती है जो हमें रक्षा करने की इच्छा उत्पन्न करती है और मैं उससे प्यार करता हूं। लेकिन जानवरों के साथ-साथ नॉनोन, केवल दर्द के कारण रोते हैं, क्योंकि रोने के माध्यम से वे भावनाओं की एक बड़ी विविधता व्यक्त करते हैं जिन्हें हमें यह जानने के लिए सीखना चाहिए कि कार्य कैसे करें। क्या आपको कोई विचार है कि खाना कहाँ है? Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você की व्याख्या करते हैं कैसे एक पिल्ला बंद रोना बनाने के लिए.

  • कुत्ते क्यों रोते हैं?

पहली बात यह है कि हमें इस बारे में बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि आम तौर पर केवल कारण ही होते हैं पिल्ला रोना इस तरह हम तदनुसार कार्य कर सकते हैं।

हमारे पास सबसे आम कारणों में से हैं:

  • पिल्ला अकेला और असुरक्षित महसूस करता है, क्योंकि यह झुंड से अलग हो गया है - रोना पहले दिनों में होता है, मुख्य रूप से रात में।
  • जब जानवर अलग होने की चिंता या अकेले होने का डर से पीड़ित होता है, तो आपके लिए रोना भी सामान्य होता है। इसका उद्देश्य इसका पालन करने और अनुपालन करने के लिए अपने मालिक का ध्यान आकर्षित करना है।
  • यह दर्द, असुविधा, प्यास या भूख व्यक्त करने का भी एक तरीका है।
  • अंत में, रोना उपचार का एक रूप है जिसे कुछ लोग उपयोग करते हैं जब वे जानते हैं कि जब वे रोते हैं, तो उन्हें ध्यान और ध्यान मिलता है।
कुत्ते क्यों रोते हैं?
  • रात के दौरान रोते हुए एक पिल्ला बंद करो

    जानवरों का कंडोम जो एक झुंड में उगता है और सह-अस्तित्व में होता है, यही कारण है कि जब उनका जानवर अपने मोनोन से अलग हो जाता है और यह महसूस करना सामान्य होता है अकेले और असुरक्षित . यह असुरक्षा की सनसनीखेज भावना में उत्पन्न होता है जिसे पर्याप्त रूप से संबोधित किया जाना चाहिए।

    को एक पिल्ला बंद रोना बनाओ इन मामलों में, यह अच्छी तरह से है कि जानवरों का बिस्तर उस स्थान से दिखाई देता है जहां से वह सोता है, इसे सुरक्षा प्रदान करता है। अपने बिस्तर में यह सुविधाजनक है कि एक बड़े आकार के कम से कम एक छोटे भालू को स्थापित किया जाए जो उसके राक्षस के शरीर और एक और पिल्ला के शरीर को अनुकरण करता है, जिससे उसे गर्मी और आराम मिल जाता है। एक अच्छी चाल भी बेडस्प्रेड के नीचे अलार्म घड़ी डालने के लिए है - सुइयों की टिकिंग किसी अन्य जानवर की दिल की धड़कन को अनुकरण करेगी, जो आपके पालतू जानवर को सुखदायक करेगी।

    आपको उस लड़के को सिखाना चाहिए कि अब वह अपने पैक का हिस्सा है, यही कारण है कि बहुत प्यार दो और दिन में कम से कम आधे घंटे खेलें, इससे टेडीओ से लड़ने और रंगों को कसने में मदद मिलेगी।

    रात के दौरान रोते हुए एक पिल्ला बंद करो
  • कुत्ते को अकेले होने पर चिल्लाने से रोकें




    अलगाव चिंता और सामान्य रूप से चिंता, केवल दो कारणों से जो आपके पालतू जानवर को पूरे घर में अकेले रोते समय रोते हैं। यह पड़ोसियों के लिए एक बड़ी समस्या बन सकता है और क्यों, इसलिए जितनी जल्दी हो सके कार्य करना आवश्यक है।

    कुत्ते की चिंता को कम करने और घबराहट रोने से बचने के लिए सड़क पर ले जाने के लिए जब भी संभव हो, अपने पालतू जानवरों पर कदम उठाने के लिए महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण है। एक कृषि से जुड़े रेडियो को छोड़कर, बहुत से लोग आवाज सुनने पर जानवर को अकेले महसूस करने के लिए उपयोग करते हैं, और सच्चाई यह है कि यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन यह एकमात्र चीज है जिसे हम कर सकते हैं। यह भी महत्वपूर्ण है कि बच्चे को उसकी अनुपस्थिति के दौरान मनोरंजन करने के लिए खिलौने हों, उसके मोवेस के बच्चे और वस्तुओं के मामले में वे अपने ठोस और टेडियो के कैरेबियन के रूप में बन गए। वह खिलौना छोड़कर जिसे वह केवल क्षणों में ही प्यार करता है, वह केवल उस क्षण की मदद करेगा जो इस पल को कुछ सकारात्मक के साथ जोड़ता है, जिससे बुरेपन को कम कर दिया जाता है।

    कुत्ते को अकेले होने पर चिल्लाने से रोकें
  • और यदि रोना पिल्ला अचानक और स्थिर है?

    यदि आपका कुत्ता रो रहा था या आप इस व्यवहार को शांत करने में कामयाब रहे थे, और अचानक, ऐसा करने के लिए खा लिया, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण था कि यह ठीक है। अपने पैरों और पूरे शरीर को बहुत अच्छी तरह से जांचें - अगर किसी भी क्षेत्र में स्पर्श करना जानवर जानवर को सिखाता है या सिग्नल के साथ शिकायत करता है, तो संभव है कि चोट लगने वाले संभावित व्यक्ति। इस मामले में एक पशुचिकित्सा का दौरा करने के लिए सबसे अच्छा है।

    इसी तरह, यदि रोना प्रतीत होता है और जानवर पानी पीना या पीना चाहता है, तो विशेषज्ञ से मिलने के लिए भी अच्छा है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे एक पिल्ला बंद रोना बनाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बुलडॉग का काटने और रोनाबुलडॉग का काटने और रोना
    जन्म के नौ दिनों का कुत्ता रोना बंद नहीं करता हैजन्म के नौ दिनों का कुत्ता रोना बंद नहीं करता है
    पिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता हैपिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता है
    नवजात बिल्ली खाना नहीं चाहता हैनवजात बिल्ली खाना नहीं चाहता है
    कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करोकैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करेंपूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें
    मेरा गिनी पिग बहुत रोता हैमेरा गिनी पिग बहुत रोता है
    टूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzerटूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzer
    क्या कुत्ते लोगों का दर्द महसूस करते हैं?क्या कुत्ते लोगों का दर्द महसूस करते हैं?
    पिल्ला रोना बंद नहीं करता हैपिल्ला रोना बंद नहीं करता है
    » » एक पिल्ला स्टॉप रोना कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com