कुत्ते क्यों रोते हैं

कुत्ते क्यों रोते हैं

कुत्तों की रोना और जीवन के पहले महीनों के दौरान विशेष रूप से कुछ आम है, खासकर जब छोटा बच्चा घर आ गया है। लेकिन भले ही हम सभी जानते हैं कि एक कुत्ता रो सकता है, जब हम अंततः इसे सुनते हैं, तो हमारा दिल बाहर जाता है, क्योंकि हम अनिवार्य रूप से दर्द और पीड़ा से रोते हैं। हमारा पशु पीड़ित होगा? Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं क्यों कुत्ते रोते हैं.

घर पर पहले कुछ दिनों के दौरान, पिल्ला के लिए रात में चीखना आम बात हो सकती है। यह आमतौर पर होता है क्योंकि जानवर को आपके राक्षस और इसके irmños की गर्मी की कमी महसूस होती है। इन मामलों में ऐसे कई उपाय हैं जिन्हें हम उनकी सहायता के लिए ले सकते हैं, और हम सभी को हमारे लेख में एक पिल्ला की रोना शांत करने के बारे में बताते हैं।

  • चिंता और भय अज्ञात का आमतौर पर कारण है कि कुत्तों के रोने का कारण बनता है। जब, उदाहरण के लिए, हम एक नई जगह पर हमारे कुत्ते के साथ यात्रा या जब हम उसे कुछ दोस्तों के घर में छोड़ दिया पशु चिकित्सा या कहीं में उसके बारे में देखभाल करने के लिए मेलों, é सामान्य पशु रोता यात्रा करते समय, क्योंकि Queña के लिए एक निश्चित कोण महसूस करता है। हालांकि, यह स्थान आमतौर पर सामान्यीकृत होता है या मालिकों की वापसी के साथ सामान्य पर वापस आ जाता है।

  • तार्किक रूप से, कुत्ते भी रोते हैं वे भूख या प्यास महसूस करते हैं हालांकि, अगर हमारे जानवर को अच्छी प्रतिक्रिया दे रही है, तो ऐसा कभी नहीं होना चाहिए। अगर आपके कुत्ते को सही मात्रा में भोजन और पानी मिलते हैं, तो आपको इस पहलू के बारे में चिंता करनी चाहिए।




  • यह स्पष्ट है कि, मनुष्यों में, जैसा कि कुत्ते की रोना यह यह भी संकेत दे सकता है कि आपका जानवर अच्छी तरह से saú है। वह कभी नहीं रोता है, तो सिओन Oon वातावरण बदल गया है कुछ भी नहीं है अपनी दिनचर्या के लिए प्रासंगिक हो गया है, और इस के बावजूद, एहसास है कि वह रोता है, यह पशु चिकित्सक के लिए महत्वपूर्ण लेवा जो बीमार या घायल है शासन करने के लिए किया जाएगा।

  • एक ऐसा पहलू है जिसे हमें ध्यान में रखना चाहिए जब हमारा कुत्ता रोता है: वे यह भी जानते हैं कि कैसे छेड़छाड़ करना है . कुत्तों को पता है कि रोते हुए वे अपने मालिक को आते हैं, और कई जानवर इसे ध्यान देने के लिए एक हैंडलर के रूप में उपयोग करते हैं। यदि एक छोटी उम्र से आपका कुत्ता कुछ भी रोता है और रोना आदत बन गया है, तो पता है कि आपका जानवर बहुत ही सुरुचिपूर्ण है और यह आपके ध्यान को बुलाता है। इन मामलों में, इस बुरी आदत को खत्म करने के लिए कठोर प्रशिक्षण की आवश्यकता होगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों कुत्ते रोते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते में एक मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था संभव है?एक कुत्ते में एक मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था संभव है?
    छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    Coton de tulг © ar कोई स्पष्ट कारण के लिए रोता हैCoton de tulг © ar कोई स्पष्ट कारण के लिए रोता है
    कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करोकैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    अत्यधिक घबराहट के साथ अल्बिनो dlўlmataअत्यधिक घबराहट के साथ अल्बिनो dlўlmata
    एक पिल्ला स्टॉप रोना कैसे करेंएक पिल्ला स्टॉप रोना कैसे करें
    पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करेंपूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें
    अंग्रेजी बुलडॉग अपने पैर में दर्द में चिल्लाता हैअंग्रेजी बुलडॉग अपने पैर में दर्द में चिल्लाता है
    मेरा गिनी पिग बहुत रोता हैमेरा गिनी पिग बहुत रोता है
    टूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzerटूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzer
    » » कुत्ते क्यों रोते हैं
    © 2022 TonMobis.com