पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें

पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें

यहां तक ​​कि यदि एक सामान्य नियम के रूप में, हमारे पास हमारे सम्मान जानवरों की नींद की अवधि को बदलने के लिए सुविधाजनक है, यदि हमारे पास है पशुशावक मैं घर से वापस आती थी। ये circunstásustancias, हम हमारे जो Món की भूमिका निभानी है और अब तक posibleíble छोटे पशु और सायन सारी रात सोने के लिए के रूप में, हम कार्य करने के लिए किया जाएगा। Animales.sitio2.xyz में हम você युक्तियों की पेशकश करते हैं पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें.

पिल्ला के साथ अपना लक्ष्य प्राप्त करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक, कि आप पूरी रात सोते हैं या कम से कम, आप लगातार सहमत होते हैं, और उसे प्राप्त करते हैं बहुत थके हुए दिन के अंत में पहुंचें . इसके अलावा, क्या गुना शारीरिक गतिविधि सब कुछ पक्ष में रखेगी ताकि यह मोटापा हो सके, जो हमारे पालतू जानवरों को सबसे ज्यादा प्रभावित करता है। खाओ, आप अपने कुत्ते को गेंद लाने के लिए सिखा सकते हैं।

  • एक और मनोवैज्ञानिक घटक के साथ, एक और चीज जो आपको करना चाहिए आपका कुत्ता पूरी रात सोता है जब वह सो जाता है तो उसे você द्वारा बुलाया जाता है जब वह उसे ध्यान नहीं देगा। यह निश्चित रूप से बहुत अपनी शिकायतें या रात रो के रूप में प्रतिक्रिया करने के लिए difícilón, लेकिन मजबूत हो सकता है और सोचता है कि कैरेबियन यह की देखभाल करने के acñón अगर रात में você बाकी है, दिन oen होगा।

  • यह अनुशंसा की जाती है कि जब भी आपका छोटा जानवर बीमार हो, तो पिछले चरण से बचा जाना चाहिए, क्योंकि इस मामले में अधिक बुराई से बचने के लिए, आपकी देखभाल लगातार दिन या रात होनी चाहिए। किसी भी मामले में, एओन पिल्ला चिढ़ आप रात में एक बहुत शोक है, केवल एक चीज já é अपने असंतुष्ट आसानी बढ़ाने के लिए और हो तो जब आप रात को दावा atenñón शांत और सुरक्षित बंद कर रहे हैं।

  • एक आरामदायक बिस्तर और रात के दौरान अपने पिल्ला को सोने के लिए एक महान सहयोगी, साल के प्रत्येक स्टैलियंस के तापमान के लिए अनुकूलित किया गया। तो, सर्दियों में आपको अपने पालतू जानवर को गर्म जगह में अनुकूलित करना चाहिए जहां आप ठंड से दूर महसूस करते हैं। अनुबंध से, यदि समस्या केवल उच्च तापमान है, तो इसका ख्याल रखें ताकि यह एक शांत जगह पर हो, ताकि कैलोरी उसे सोने के लिए प्रेरित करे।




  • दूसरी तरफ, अपने पिल्ला को एक कंटेनर छोड़ना अच्छा विचार है ताजा पानी उसके बिस्तर के बगल में, अगर वह रात में उठता है और मुख्यालय के लिए रोना शुरू करता है। यदि वह रोता है क्योंकि उसे पानी की जरूरत है और वह प्रकट नहीं होता है, तो वह देखेगा कि वह कितनी जल्दी महसूस करेगा कि पानी अगला है और वह केवल इसकी तलाश करेगा।

  • किसी भी मामले में, निम्नलिखित के रूप में निम्नलिखित प्रस्तावित किया जाता है अपने पिल्ला को शांत करो रात के क्यों रोना है। अपने मोन्गुआ की अनुपस्थिति को अनुकरण करने के लिए, स्पंज को थोड़ा गर्म पानी से गीला करें और रीढ़ की हड्डी के माध्यम से जाएं। Você तत्काल शांत प्रभाव के साथ आश्चर्यचकित होगा यह हासिल होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों की स्थिति सोने के लिए क्या मतलब है?कुत्तों की स्थिति सोने के लिए क्या मतलब है?
    जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता हैजब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है
    बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता हैबिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
    कुत्ते को कितना सोना चाहिएकुत्ते को कितना सोना चाहिए
    कुत्ते की नींद की जरूरत हैकुत्ते की नींद की जरूरत है
    क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
    कुत्ते कितने सोते हैंकुत्ते कितने सोते हैं
    कुत्तों का सपनाकुत्तों का सपना
    एक कुत्ता एक दिन कितने घंटे सोता है?एक कुत्ता एक दिन कितने घंटे सोता है?
    कुत्ते का सपनाकुत्ते का सपना
    » » पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com