एक पिल्ला की रोना शांत कैसे करें

एक पिल्ला की रोना शांत कैसे करें

अगर ए से अधिक सक्रिय पिल्ला रोता है एक contídesnuda तरीके में अपने मोन की देखभाल के लिए नास्टलग्जा महसूस करते हैं और बाकी कूड़े के साथ चुटकुले महसूस करते हैं। हालांकि, दुनिया भर में भी cryings इंगित करें कि आप कुछ डॉनना से पीड़ित हैं। अधिक बुराइयों से बचने के लिए, हमें इसकी शिकायतों को अनदेखा करना होगा कुत्ता और, यदि जीवन के पहले हफ्तों में अपनी प्राकृतिक परिस्थितियों को अनुकरण करने की कोशिश कर रहे हैं, तो हम शांत हो सकते हैं, हमें पशुचिकित्सा में जाना होगा। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं एक पिल्ला की रोना शांत कैसे करें.

अगर रो रही पिल्ला बहुत, शायद मैं मातृ गर्मी और कूड़े के लिए नास्तिकता महसूस करता हूं। यही कारण है कि, जब भी हम बगीचे में होते हैं, तब भी हमारे विश्राम स्थान में हमारे पास होता है एक कवर रखें जहां आप घूम सकते हैं, गर्म महसूस कर सकते हैं और सुरक्षित महसूस कर सकते हैं।

  • हमारे लिए वही लगता है, यह असहज लगता है, एक रिजियो जो सेकंड को चिह्नित करता है, यह हमारे पिल्ला के लिए बहुत अच्छा होगा और यह उसकी रोना को शांत करने में मदद कर सकता है। राक्षस के दिल की धड़कन अनुकरण करें और.

  • उन कुत्तों के साथ चुटकुले जो एक ही कुत्ते का हिस्सा हैं, कुत्ते की प्राकृतिक विकास स्थितियों का एक महत्वपूर्ण पहलू भी है। इसलिए, हमें उस अवकाश के समय का आनंद लेने की कोशिश करनी है जिसे हम उसके साथ खेलते हैं। एलिया एम, हम एक विशेष दुकान में जा सकते हैं और खरीद सकते हैं खिलौने आपकी उम्र के लिए अनुकूलित.

  • हमारे को रोकने के लिए कुत्ता चिल्लाता है अपने विश्राम स्थान में हम अपने राक्षस के आकार के बारे में एक बड़ा श्रोणि के साथ एक बग डाल सकते हैं, ताकि जब वह सोए, तो वह उस पर आराम कर सकता है, जैसे वह अपने शरीर के बगल में करेगा।




  • जाहिर है, हमें इसे रद्द करना होगा रोते कुत्ते वे भूख या प्यास के कारण हैं। इस लेख में हम समझते हैं कि कुत्ते की देखभाल कैसे करें ताकि हमारे ज्ञान की कमी हमारे छोटे पालतू जानवरों पर नकारात्मक प्रभाव डाल सके।

  • आपके ज्ञान की कमी नया आवास यह कुत्ते को असुरक्षित महसूस करने और इसके बारे में रोने का कारण बन सकता है। हमें क्या करना चाहिए और कम से कम एक बार, जानवर घर के सभी आरामदायक प्रवेश कर सकते हैं और पूरे देश में गंध और जांच कर सकते हैं।

  • यदि आप इस सलाह का पालन करते हैं, तो अपने कुत्ते की रोना जारी रखें, आदर्श रूप में हमारे पास पशु चिकित्सक है कि वह कुछ नुकसान से पीड़ित है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पिल्ला की रोना शांत कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता पूरी रात रोता है और मुझे सोने नहीं देता हैमेरा कुत्ता पूरी रात रोता है और मुझे सोने नहीं देता है
    कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करोकैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    नवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करेंनवजात पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    एक पिल्ला स्टॉप रोना कैसे करेंएक पिल्ला स्टॉप रोना कैसे करें
    पूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करेंपूरी रात एक पिल्ला नींद कैसे करें
    45 वर्षीय पिल्ला पेट में पुस के मुंह के साथ45 वर्षीय पिल्ला पेट में पुस के मुंह के साथ
    पिल्ला रोना बंद नहीं करता हैपिल्ला रोना बंद नहीं करता है
    पिटाई पिल्ला पिल्ला ड्यूमरिंग टीका से मारे गएपिटाई पिल्ला पिल्ला ड्यूमरिंग टीका से मारे गए
    अगर मेरी पिल्ला रात में रोती है तो क्या करना है?अगर मेरी पिल्ला रात में रोती है तो क्या करना है?
    » » एक पिल्ला की रोना शांत कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com