पिट बैल की नस्लें क्या हैं

पिट बैल की नस्लें क्या हैं

खाने के लिए, यह स्पष्ट किया जाना चाहिए कि पिट बुल यह उचित रूप से एक राइया है, लेकिन अलग-अलग नामकरण का एक तरीका है बुलडॉग थूकता है . पिट बुल एक बहुत मांसपेशी, मजबूत, मध्यम आकार का और आकर्षक प्रकार का कॉन है। सही सामाजिककरण और देखभाल के साथ, अपने अनुमानित खतरे के बारे में सभी मिथकों के बावजूद, यह किसी अन्य की तरह एक कुत्ता है। Animales.sitio2.xyz में हम समझाएंगे वह पिट बैल से है सबसे आम

पिट बुल é el raía के सबसे लोकप्रिय में से एक अमेरिकी बुलडॉग , जिनकी उत्पत्ति एज़ में प्रवेश करने से पहले बुलडॉग में वापस आ गई थी, जिसे "बुल बैट" नामक एसे में शामिल होने से पहले एक खेल के लिए बनाया गया था। 1835 में इस खेल गतिविधि को प्रतिबंधित करने के बाद, बुलडॉग इमिग्रोन के कारण अंग्रेजी सीमाओं को छोड़ने से पहले प्रवेश करने से पहले अमेरिका में पहुंचे।

अमेरिकी बुलडॉग और प्रभावशाली, वजन 27 और 58 किलो के बीच होता है, लगभग सफेद, तन, लाल या भूरा हो सकता है। वह मांसपेशियों, मजबूत और चुस्त, संरक्षण और एक परिवार की कंपनी के रूप में गायों को इकट्ठा करने के लिए एक आदर्श छाप है।

  • एक और पिट बुल क्रोध एल स्टाफ़र्डशायर बुल टेरियर , जो "बुल बैट" भी जानता था। यह क्रोध एक मजबूत लड़ाई मैच, स्वर्गदूतों और शक्तिशाली बनाने के लिए एक प्रयोग का परिणाम था।

    वह एक महान राइया, बुद्धिमान, दृढ़, जीवन के बहुत बहादुर और महान साथी हैं। वे 11 से 18 किलो वजन करते हैं और नीले, काले, लाल और बाघ जैसे कई रंग हो सकते हैं।




  • एक बहुत ही अनोखा पिट बुल आरए अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर, यह बैल टेरियर जैसे छेड़छाड़ का मिश्रण है, एईएस, मास्टिफ़, बुलडॉग, स्टैफोर्डशायर बैल टेरियर में प्रवेश करने से पहले टेरियर। यह वजन 18 से 23 किलो के बीच होता है और लाल, सफेद, काला, नीला और यहां तक ​​कि बाघ भी हो सकता है। वह बहुत बुद्धिमान, वफादार और मजबूत है, लेकिन वह आमतौर पर अन्य जानवरों के साथ भी मिलता है।

  • एक और आम पिट बुल क्रोध एल अमेरिकी पिट बुल टेरियर, उनके पूर्वजों आयरिश हैं और वे 1800 के आस-पास अमेरिका पहुंचे। वह इंग्लैंड में "बुल हरस" के खेल के लिए एक लड़ने वाले साथी भी थे।

    यह प्रथम विश्व युद्ध के दौरान एक बहुत लोकप्रिय राया बन गया है। यह राया, जो लगभग 14 से 28 किलो वजन कर सकता है, और लगभग अलग-अलग रंग हो सकते हैं। एक प्रभावशाली पहलू होने के एलेम, कोल और बहादुर हैं, और अपने प्रारंभिक समाजीकरण के लिए समय समर्पित करने की कोशिश करनी चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिट बैल की नस्लें क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ले के बीच मजबूत खेलपिल्ले के बीच मजबूत खेल
    बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
    अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
    अमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्लअमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्ल
    फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
    बुलडॉग की देखभाल कैसे करेंबुलडॉग की देखभाल कैसे करें
    फ्रेंच बुलडॉग कैसा हैफ्रेंच बुलडॉग कैसा है
    अंग्रेजी बुलडॉग में बाम्प जैसी त्वचा पर मुंह होते हैंअंग्रेजी बुलडॉग में बाम्प जैसी त्वचा पर मुंह होते हैं
    पिट बैल दौड़ कैसे बनाई गई थीपिट बैल दौड़ कैसे बनाई गई थी
    गंभीर एनीमिया के साथ अमेरिकी बुलडॉग पिल्लागंभीर एनीमिया के साथ अमेरिकी बुलडॉग पिल्ला
    » » पिट बैल की नस्लें क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com