पिट बैल दौड़ कैसे बनाई गई थी

पिट बुल दौड़ कैसे बनाई गई थी

अगर वे पूछें तो क्या होगा कैसे पिट बुल RAID बनाया गया था ? दरअसल, पिट बुल एक सामान्य नाम था जो कई कुत्तों पर लागू होता था, जो कि अमेरिकी पिट बुल टेरियर का सबसे लोकप्रिय था। कई अन्य कुत्तों की तरह, पिट बुल्स दो पाइपों के बीच एक क्रॉस का परिणाम हैं, जो मनुष्यों द्वारा निर्मित और किए जाते हैं, जो विशेषताओं के साथ एक नया पिल्ला बनाने जा रहे थे। यह यूरोप में हुआ था 1 9वीं शताब्दी की शुरुआत , और सिद्धांत रूप में इस लाइन को बुलाया गया थाआधा और आधा,पिट कुत्तेयाबुल और टेरियर. जानना चाहते हैं? अधिक जानने के लिए animales.sitio2.xyz इस आलेख को पढ़ना जारी रखें!

यह बताने के लिए कि पिटबुल हमला कैसे बनाया गया था, हमें 1 9वीं शताब्दी से इंग्लैंड वापस जाना होगा। उस समय सुपर और रॉयल्टी के लिए एक खेल में भाग लेने के लिए परंपरागत था बैल harass , जो बुलडोग्सा बैल के हमले में शामिल था।

  • 1835 में सरकार ने एरो में प्रवेश करने से पहले, जनता की राय से प्रेरित, इस खेल को समाप्त करने का फैसला लिया। प्रशंसकों और रचनाकारों ने संतुष्ट, अपना ध्यान बदल दिया कुत्ता कुत्ते के साथ लड़ता है.

  • इस अवैध गतिविधि के अभ्यास के साथ, बुलडॉग की तुलना में भी मजबूत, बहादुर और मजबूत कुत्ता बनाने की आवश्यकता उत्पन्न हुई। एज़ में प्रवेश करने से पहले एज़ और टेरियर में प्रवेश करने से पहले उन्होंने बुलडॉग के बीच क्रॉसिंग का अनुभव किया है, अब विलुप्त हो गया है, और लाई बन गए पिट बुल टेरियर.

  • एक रिया, पिट बुल टेरियर को संयुक्त राज्य अमेरिका ले जाया गया, जहां यह बहुत हो गया लोकप्रिय , अमेरिकी पिट बुल टेरियर का नाम हासिल किया। अध्याय 20 में, राया को ठेठ उत्तरी अमेरिकी परिवार का पसंदीदा माना जाता था, और यहां तक ​​कि बच्चों और बच्चों का विवरण लेने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता था।




  • परिवारों के भीतर, अमेरिकी पिट बुल टेरियर मालिकों को उनके समर्पण के लिए सराहना की गई थी, बुद्धि और बच्चों के साथ सहिष्णुता। हालांकि, वे अन्य कुत्तों के साथ खूनी लड़ाई में भी इस्तेमाल किए गए थे, जैसा कि उनके पूर्वजों के साथ हुआ था।

  • यह इन संघर्षों के कारण था, आज के लिए चल रहा है, कि पिट बुल के रूप में जाना जाता था हिंसक कुत्ते . हालांकि, वह जानता है कि कोई कुत्ता स्वाभाविक रूप से बुरा नहीं होता है, और मालिकों का इलाज जो उनके स्वभाव को परिभाषित करता है, और पिट बुल, प्यार के साथ व्यवहार करते समय, उत्कृष्ट पारिवारिक साथी प्रकट करते हैं।

  • 1 9 0 9 के वर्ष में, संयुक्त राज्य अमेरिका में, अमेरिकन डॉग ब्रेडर एसोसिएशन (एडीबीए), पिटबुल राइया के रचनाकारों का एक विशेष सहयोग है, जिन्होंने आज तक राया अटा की मूल विशेषताओं को बनाए रखने की कोशिश की।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिट बुल दौड़ कैसे बनाई गई थी हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
    यह कुत्ता बुलडॉग में कैसे बदल गया थायह कुत्ता बुलडॉग में कैसे बदल गया था
    अमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгіअमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгі
    चिहुआहुआ की उत्पत्तिचिहुआहुआ की उत्पत्ति
    अमेरिकी धमकाने वाला कैसे हैअमेरिकी धमकाने वाला कैसे है
    अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
    पिट बैल टेरियर की कहानीपिट बैल टेरियर की कहानी
    मेरे कुत्ते ने चूहा मारा है, क्या यह सामान्य है?मेरे कुत्ते ने चूहा मारा है, क्या यह सामान्य है?
    मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएंमेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
    रेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्तेरेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्ते
    » » पिट बैल दौड़ कैसे बनाई गई थी
    © 2022 TonMobis.com