अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल

इंग्लैंड के प्रारंभिक दिनों में, मजदूर वर्ग और रॉयल्टी के बीच रक्त खेल बहुत लोकप्रिय थे। बैल और भालू से लड़ने के लिए पुरानी अंग्रेज़ी बुलडॉग रक्त खेलों के लिए उठाई गई थी।

रक्त खेल अवैध होने के बाद, विभिन्न उद्देश्यों के लिए कुत्तों का उपयोग किया जाता था। संयुक्त राज्य अमेरिका में वे अभिभावकों और शिकारियों के रूप में अज्ञात सीमाओं में बसने वालों के साथ थे।

यह दौड़ शक्ति की भावना बताती है। ऊंचाई में 50 सेमी और 66 सेमी के बीच और वजन 27 किलो से 54 किलो वजन, पुरुषों की तुलना में छोटी महिलाओं के साथ, यह सभी कार्य उद्देश्यों के लिए एक कुत्ता है। सिर को अपनी बुलडॉग विरासत दिखाना चाहिए, जो थोड़ा सा झुकाव वाला चौड़ा है।
फर भूरा धब्बे, भूरा या लाल रंग के साथ छोटा, कठोर और सफेद है।


कोट की देखभाल के लिए, इस नस्ल को बनाए रखना आसान है, यह केवल मृत बालों को ब्रश करने के लिए सप्ताह में दो बार एक कंघी या नरम ब्रिसल ब्रश का उपयोग करता है।




अमेरिकी बुलडॉग बहुत सक्रिय है। ऊर्जावान चलने वाले कुत्ते के लिए फायदेमंद हो सकते हैं, साथ ही कुछ पिक-एंड-टेक गेम भी हो सकते हैं, लेकिन आपको नौकरी की भी आवश्यकता है, ताकि आप कार खींचकर या अन्य कार्यों को कर कर कुछ कैलोरी जला सकें।

दौड़ को प्रारंभिक समाजीकरण की आवश्यकता है। क्योंकि वे अभी भी लोगों, पशुओं और संपत्ति के अभिभावकों के रूप में उपयोग किए जाते हैं, ये कुत्ते अजनबियों के लिए बेहद आक्रामक हैं और समाजीकरण इस प्रतिक्रिया को नियंत्रित कर सकता है। प्रशिक्षण जल्दी शुरू होना चाहिए, और वयस्कता तक जारी रहना चाहिए।

यह दौड़ शारीरिक रूप से शक्तिशाली है और कुत्ते के खेल में भी उभरती है।
अमेरिकी बुलडॉग को एक सक्रिय मालिक की आवश्यकता होती है जो एक बुद्धिमान नेता है।

यह कुत्ता स्नेही, वफादार और बड़े बच्चों के साथ अच्छा है, लेकिन छोटे बच्चों के लिए यह बहुत मुश्किल हो सकता है। वह बहुत से बचपन के रोमांच के लिए तैयार एक साथी होगा। स्वास्थ्य समस्याओं में हिप डिस्प्लेसिया और एलर्जी शामिल हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्लअंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्ल
बुलडॉग एक पौराणिक और विविध युद्ध लड़काबुलडॉग एक पौराणिक और विविध युद्ध लड़का
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
Azawakh कुत्ते नस्लAzawakh कुत्ते नस्ल
एक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉगएक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉग
अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ताअमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता
बुल टेरियर `सफेद नाइटबुल टेरियर `सफेद नाइट
अमेरिकी पानी कुत्ते नस्लअमेरिकी पानी कुत्ते नस्ल
» » अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
© 2022 TonMobis.com