सबसे सुरक्षित हुडिया गोर्डोनी गोलियाँ आज उपलब्ध हैं




आज बाजार पर कई वजन घटाने की गोलियां हैं, लेकिन यह बहुत लोकप्रिय हो गई है जिसे हुडिया गोर्डोनी कहा जाता है। यह गोली एक ही नाम के साथ एक पौधे से है, लेकिन यह हूडिया कैक्टस, दक्षिण अफ़्रीकी रेगिस्तान कैक्टस, गहाप इत्यादि जैसे कई अन्य नामों से भी जाना जाता है। इसके नाम का उच्चारण बहुत लोकप्रिय वाणिज्यिक हू-डी-आह है। यह पौधा मुख्य रूप से दक्षिण अफ्रीका के सेमी-रेगिस्तान में बढ़ता है, जहां स्थानीय जनजातियों द्वारा इसकी खोज की गई थी और इसकी अद्भुत संपत्तियों के लिए उपयोग किया जाता था। इस क्षेत्र में पाए जाने वाले विशिष्ट क्षेत्र हैं: अंगोला, बोत्सवाना और नामीबिया।

हूडिया उभरा और लोकप्रियता प्राप्त करने के कारणों में से एक "खतरनाक गोली" पर प्रतिबंध लगाने के कारण है जो कई खतरनाक साइड इफेक्ट्स और यहां तक ​​कि मौत का कारण बनता है। जानवरों और लोगों पर पहली बार परीक्षण किए जाने के बाद हुडिया ने खतरनाक साइड इफेक्ट्स नहीं दिखाए हैं। Hoodia के गुणों दक्षिणी अफ्रीका (Bushmen) में स्वदेशी जनजातियों जो लंबे समय शिकार यात्राओं के दौरान इस संयंत्र खा लिया द्वारा विश्लेषण किया गया, वे जानते थे कि इन संयंत्र पदार्थों कि भूख और प्यास है कि उन्हें काफी दूर तक, जब तक वे करने में सक्षम थे जाने के लिए अनुमति देता है को दबाने कुछ खाना लो

hoodia संयंत्र एक कैक्टस जैसा दिखता है, जिसके कारण यह रेगिस्तान कैक्टस, हालांकि, इस संयंत्र पारंपरिक रेगिस्तान कैक्टस, जो इस संयंत्र के गुण होते हैं साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए के रूप में जाना जाता है। यह भी कहा जाता है कि Hoodia वास्तव में एक रसीला संयंत्र है, एक बार आप अच्छी तरह से तैयार कर रहे हैं, हालांकि, संग्रह प्रक्रिया संयंत्र बहुत काम करना शामिल है, उदाहरण के लिए, संयंत्र के बारे में पांच साल में प्रदर्शित करने के है बैंगनी फूल दर्शाते हैं कि यह कट और संसाधित होने के लिए तैयार है।

सक्रिय संघटक है कि भूख और प्यास p57 कहा जाता है और केवल इस रेगिस्तान संयंत्र में पाया जाता है को दबा, p57 एक स्टेरायडल ग्लाइकोसाइड कि शरीर है कि हम अपना वजन कम की अनुमति देता है में रासायनिक प्रतिक्रियाओं से चलाता है। निर्माता Phytopharm, 18 मनुष्य को शामिल द्वारा किए गए अध्ययनों के अनुसार, यह पाया गया कि इस पदार्थ के उपयोग के सभी जो उन्हें औसतन 1,000 कैलोरी की खपत को कम करने की अनुमति दी है की भोजन का सेवन कम कर देता है।

p57, Hoodia में सक्रिय संघटक दिखाया खतरनाक दुष्प्रभावों, हालांकि, स्पष्ट करते हुए कहा के जोखिम को चलाता है, लोगों Hoodia गोलियाँ लेने से पहले विभिन्न गोलियाँ विभिन्न चिकित्सा शर्तों अपने चिकित्सक से परामर्श करना चाहिए ले, गर्भवती महिला रहना चाहिए बच्चे के जन्म होने तक किसी भी आहार गोली से दूर और डॉक्टर इंगित करता है कि वजन घटाने के कार्यक्रम को शुरू करना सुरक्षित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हरी मुँहासा चाय उपायहरी मुँहासा चाय उपाय
फेंटरमाइन सुरक्षित है?फेंटरमाइन सुरक्षित है?
कोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्सकोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्स
जमीन हेजहोग के प्रकारजमीन हेजहोग के प्रकार
साइड इफेक्ट्स के कारण सुस्ती के साथ कुत्तासाइड इफेक्ट्स के कारण सुस्ती के साथ कुत्ता
डेक्सैमेथेसोन के साइड इफेक्ट्स के साथ कुत्ताडेक्सैमेथेसोन के साइड इफेक्ट्स के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते में संज्ञाहरण के साइड इफेक्ट्समेरे कुत्ते में संज्ञाहरण के साइड इफेक्ट्स
दक्षिण अफ्रीका में हथियारों को बम का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित किया गयादक्षिण अफ्रीका में हथियारों को बम का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित किया गया
प्रतिबिंबित करना कैसे लेवित्रा वियाग्रा विकल्पप्रतिबिंबित करना कैसे लेवित्रा वियाग्रा विकल्प
रेगिस्तान के जानवरोंरेगिस्तान के जानवरों
» » सबसे सुरक्षित हुडिया गोर्डोनी गोलियाँ आज उपलब्ध हैं
© 2022 TonMobis.com