स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां

हेलेन

बच्चों के लिए पहाड़ों के लिए एक यात्रा के लिए हेलेन जॉर्जिया के शहर के उत्तर सिर। एक Bavarian गांव, एक भागने पहाड़ धारा के किनारे स्थित सदृश निर्मित, हेलेन असली थीम पार्क की तुलना में एक शहर की तरह अधिक लगता है। शहर में सबसे अच्छा सवारी ट्यूब चत्ताहूची साथी के साथ एक इंटीरियर के रूप में माँ प्रकृति द्वारा प्रदान की जाती है, इस के रूप में "स्थानीय भाषा में हूच शूटिंग। तुम भी में खेल अपलोड कर सकते हैं जाना जाता है मनोरंजन पार्क, कृत्रिम ढलान। बच्चों के कपड़े व्यापारियों, नाश्ता विक्रेताओं और सड़क पर प्रदर्शन के साथ शहर के खरीदारी क्षेत्रों के माध्यम से चलने के परिवारों का मनोरंजन रखने के लिए के बाहर एक लात आनंद सकता है।

Tybee द्वीप

आराम से समुद्र तट मस्ती के लिए, अटलांटिक महासागर में एक द्वीप, और सवाना के शहर के पास आसानी से सुलभ, टाबी द्वीप के लिए एक वसंत ब्रेक यात्रा की योजना बनाएं। Tybee Island में बच्चों और वयस्कों को अपने तीन मील के समुद्र तट से खुश रखने के लिए पर्याप्त है, एक लंबी मछली पकड़ने वाला घाट जो अटलांटिक में कूदता है और विभिन्न समुद्र तट सुविधाओं और रेस्तरां। यह आराम से, सार्थक समुद्र तट जीवन अपने सर्वश्रेष्ठ पर है। द्वीप के उत्तरी हिस्से में लंबा, ऐतिहासिक लाइटहाउस सुंदर है, और जैसे ही वे इसे देखते हैं, बच्चे आमतौर पर शीर्ष पर जाना चाहते हैं। कोई लिफ्ट नहीं है, इसलिए द्वीप के सुंदर दृश्य को देखने के लिए लंबी सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए बहुत सारी ऊर्जा खर्च करने के लिए तैयार रहें। किले पुलस्की के पास, गृहयुद्ध के तोप शॉट्स के निशान, बच्चों के लिए भी दिलचस्प है।


अटलांटा


अपनी यात्रा की योजना बनाएं ताकि आप शहर के केंद्र में अटलांटा - शताब्दी ओलंपिक पार्क में सबसे अधिक बच्चों के अनुकूल में से एक में रोक सकें। यहां एक यात्रा पूरे दिन भर सकती है और रात में फैली हुई है। 1 99 6 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के लिए बनाया गया पार्क, जो शहर में आयोजित किया गया था, लोकप्रिय जॉर्जिया एक्वेरियम और कोका-कोला संग्रहालय की दुनिया का घर है। ये दो स्थान पार्क के उत्तर छोर पर एक दूसरे के सामने स्थित हैं। ओलंपिक फव्वारा अंगूठी के नृत्य पानी को याद मत करो। सभी उम्र के बच्चों को दिन-रात - फव्वारे पर चारों ओर छपने के लिए आमंत्रित किया जाता है - और अपने स्वयं के संगीत और प्रकाश के साथ पूरा आते हैं। अपने कपड़ों के नीचे एक बिकनी लाने के लिए मत भूलना, क्योंकि पार्क में कोई बदलते कमरे नहीं हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचेंस्प्रिंग ब्रेक पर बलात्कार से कैसे बचें
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
होटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ हैहोटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ है
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
कोह सामुई, थाईलैंड में क्या करना हैकोह सामुई, थाईलैंड में क्या करना है
» » स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
© 2022 TonMobis.com