अत्यधिक flushing का कारण क्या है?




आप बच्चे के लाल गाल को कोमलता के रूप में मान सकते हैं, क्योंकि आदमी को ध्वनि का संकेत और महिलाओं में सुंदरता का संकेत मिलता है। सब कुछ अभी भी सुंदर या सुंदर स्वस्थ है, लेकिन यह किसी ऐसे व्यक्ति को झुकाता है जो नहीं जानता कि लाली या अत्यधिक फ्लशिंग के साथ क्या करना है। आपको विश्वास करना होगा कि बहुत से लोग ब्लशिंग करना बंद करना चाहते हैं। बस, इसका मतलब यह नहीं है कि वे एक स्वस्थ और शानदार दिखने के लात मार रहे हैं। रोकना बंद करो उन लोगों को संदर्भित कर सकते हैं जो अपने फ्लशिंग या लाली की स्थिति के बाद के प्रभाव से पीड़ित हैं। फंतासी एप्लोम्ब की अवधारणा को समझने की कोई ज़रूरत नहीं है, जो ब्लशिंग के परिणामों को उजागर करता है।

अत्यधिक ब्लशिंग से कुछ लोगों के लिए अद्भुत परिणाम हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, यदि आप उन परिस्थितियों में ब्लश करना शुरू करते हैं जहां कोई स्वस्थ इशारा नहीं है, तो आपको खेद होने की संभावना है। यह अक्सर तब होता है जब किसी व्यक्ति को विशेष ध्यान दिया जाता है या वह व्यक्ति जिसे सीधे संबोधित किया जाता है। एक ब्लश जनता से बात करने में सक्षम नहीं हो सकता है या सीधे बात करने में सक्षम नहीं हो सकता है। संक्षेप में, झुकाव कम आत्म सम्मान, आत्मविश्वास और आत्मविश्वास का कारण बनता है। यदि आपको लगता है कि आप अत्यधिक फ्लशिंग से पीड़ित हैं, तो आप अत्यधिक मनोदशा रोकने के लिए तुरंत मनोचिकित्सक से परामर्श कर सकते हैं।

कई कारक अत्यधिक blushing को प्रभावित करते हैं। यदि आप मसालेदार भोजन खाने की आदत में हैं, तो यह न भूलें कि यह मसालेदार भोजन आपको अवांछित परिस्थितियों में उड़ा देगा। ब्लशिंग का एक अन्य कारण तनाव में शामिल हो सकता है। यदि आप किसी चीज़ से तनावग्रस्त हैं, तो यह निश्चित है कि यह चिंता फ्लशिंग का कारण बनती है। रूज को मादक पेय पदार्थों से बचना चाहिए, क्योंकि ये पेय उच्च रक्तचाप का कारण बनते हैं जिसके परिणामस्वरूप अत्यधिक फ्लशिंग होती है।

यह भी देखा गया था कि जो लोग अपने बनाए गए गोले में रहते हैं वे बात करने के लिए शर्मिंदा महसूस करते हैं, और अक्सर बोलते समय उदास होते हैं। टिमिड लोग अक्सर मुश्किल परिस्थितियों में भाग नहीं ले सकते हैं या सामना नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा, अत्यधिक blushing के लिए कोई कारण नहीं हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आपको अतिरिक्त उदासीनता में समस्या है, तो आप एक मनोचिकित्सक से परामर्श कर सकते हैं या विभिन्न वेबसाइटों पर उपचार भी उपलब्ध करा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छी सौंदर्य युक्तियाँसबसे अच्छी सौंदर्य युक्तियाँ
हाँ, यह बहुत तैयार हैहाँ, यह बहुत तैयार है
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
अपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैंअपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं
किशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभावकिशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभाव
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
स्वास्थ्य और सौंदर्य उत्पाद जो आपको स्वस्थ और अधिक सुंदर जीवन देते हैंस्वास्थ्य और सौंदर्य उत्पाद जो आपको स्वस्थ और अधिक सुंदर जीवन देते हैं
अत्यधिक पसीना: रोकथाम के लिए प्राकृतिक उपचारअत्यधिक पसीना: रोकथाम के लिए प्राकृतिक उपचार
काम पर अनुचित आलोचना से कैसे निपटेंकाम पर अनुचित आलोचना से कैसे निपटें
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
» » अत्यधिक flushing का कारण क्या है?
© 2022 TonMobis.com