एनोरेक्सिया और स्तन




एनोरेक्सिया एक ऐसी बीमारी है जो वजन घटाने, शारीरिक और भावनात्मक समस्याओं के साथ आता है। वजन कम करने की कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन प्रभावित लोगों को बहुत अधिक वजन कम होता है और उनके जीवन खतरे में डाल दिए जाते हैं।

बुलीमिया पूरी तरह से युवावस्था में बदलावों के कारण नहीं होता है, न ही यह महिलाओं के लिए विशिष्ट है। हालांकि बुलीमिया मामलों में से 90 प्रतिशत महिलाओं में पाए जाते हैं, और इन महिलाओं की सबसे किशोर वय के अंत करने के लिए उनके मध्य में और खाने के लिए शुरू उल्टी, अतिक्षुधा नर्वोसा कई कारण हो सकते हैं। बुलीमिया वाले कुछ लोग पूर्णतावादी हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनका वजन उनके आत्म-सम्मान को दर्शाता है। बहुत भारी होने की विफलता का संकेत है। कुछ उदास हो सकते हैं, या दुनिया का सामना करने में असमर्थ हो सकते हैं।

बेवर्ली हिल्स में आपके पास पेट टक सर्जरी की गई है जो अमीर और प्रसिद्ध की जीवनशैली का हिस्सा है। यह कोई संयोग नहीं है कि लोगों के पास वर्जीनिया रॉबिन्सन गार्डन के हॉलीवुड बाउल से यह खूबसूरत शहर है। एक शहर जो अपने निवासियों की प्रसिद्धि और अतिसंवेदनशीलता से प्रेरित है। हमें आश्चर्य नहीं करना चाहिए कि बेवर्ली हिल्स प्लास्टिक सर्जन के creme के creme के घर है।

डिस्मोर्फोफोबिया एक अपेक्षाकृत आम विकार है जिसे अक्सर मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा निदान और खराब निदान किया जाता है। डिस्मोर्फोफोबिया एक मानसिक विकार है जिसे उपस्थिति में एक अनुमानित दोष के लिए चिंता के रूप में परिभाषित किया गया है। यदि मामूली दोष मौजूद है, जो दूसरों को शायद ही कभी ध्यान दिया जाता है, तो व्यक्ति की चिंता काफी अधिक है। बीडीडी यूरोप में अच्छी तरह से जाना जाता है और पर्याप्त रूप से निदान किया जाता है, लेकिन इसे संयुक्त राज्य अमेरिका में काफी हद तक अनदेखा कर दिया गया है।

इन समय, जहां आकार मायने रखता है, प्लस आकार की महिला ठंड, अकेले और अदृश्य में रहती है। हम अस्तित्व में नहीं हैं, और हमारे शरीर वसा के रोल की तरह हैं, और वह हमें नग्न देखना चाहता है। मैंने हमेशा सोचा है कि सुंदरता दर्शक की नजर में है, और जो आप देखते हैं वह वह नहीं है जो आपको हर समय मिलता है। एक सुंदर महिला जो शैतान की आंखों में रहती है, और हमें इस तथ्य को याद रखना चाहिए।

साफ कपड़े पहनना और ठीक करना महत्वपूर्ण है, लेकिन बड़े स्तन, पच्चीस इंच कमर, पूर्ण होंठ और एक परिपूर्ण नाक होना महत्वपूर्ण है। भगवान ही एकमात्र और विशेष लड़की है जो पहले से ही है। नाक, आंखें, होंठ और ठोड़ी इसकी विशिष्टता है जो इसे प्रत्येक की तरह दिखने से अलग करती है। स्वीकार करें कि भगवान ने आपको क्या दिया है और आप जो बन रहे हैं उससे खुश रहें।

हम ऐसे समाज में रहते हैं जहां जीन्स हैं जो मेरे सभी कपड़ों से अधिक खर्च करते हैं, और एक ऐसी कार है जो मेरे घर से अधिक मूल्यवान है। हस्तियाँ टेलीविजन पर आते हैं ताकि हमें लाखों डॉलर के घर, कार संग्रह, अलमारियाँ और गहने जो उन्होंने खरीदे हैं। इस बीच, अभी भी लोग सड़कों में भूख से मर रहे हैं, और देश भर में भूख से पीड़ित बच्चे हैं। यह पागल है कि लोग केवल खुद के बारे में सोचते हैं।

सौंदर्य की अवधारणा के कई पहलू उपर्युक्त परिभाषाओं के मुताबिक स्वस्थ नहीं हैं। कुछ लोगों का तर्क था कि कॉस्मेटिक सर्जरी जोखिम भरा हो सकता है, बाजार पर कॉस्मेटिक उत्पादों के दर्जनों अच्छे स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं हैं और सबसे खराब अपराधियों के कई कि, स्लिमिंग उत्पादों खतरनाक हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्थास्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्था
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
क्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता हैक्योंकि मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है
प्रभावी एनोरेक्सिया देखभाल और प्राकृतिक उपचारप्रभावी एनोरेक्सिया देखभाल और प्राकृतिक उपचार
अवसाद: एक अंधेरा बादल आप पर लूमता है?अवसाद: एक अंधेरा बादल आप पर लूमता है?
कुतिया में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था: 3 महत्वपूर्ण चीजेंकुतिया में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था: 3 महत्वपूर्ण चीजें
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
एक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासाएक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासा
Premenstrual सिंड्रोम के लिए जड़ी बूटीPremenstrual सिंड्रोम के लिए जड़ी बूटी
स्थायी सबसे बड़ा स्तन समाधान: स्तन वृद्धिस्थायी सबसे बड़ा स्तन समाधान: स्तन वृद्धि
» » एनोरेक्सिया और स्तन
© 2022 TonMobis.com