पुरुषों के लिए स्तन में कमी आत्मविश्वास पाने का एक लोकप्रिय और सुविधाजनक तरीका है




हाल के अध्ययनों से पता चला है कि 3 में से 1 पुरुष कुछ प्रकार के जीनोकोस्टिया से ग्रस्त हैं, जिसे आमतौर पर पुरुष स्तन वृद्धि के रूप में जाना जाता है। जिस डिग्री को एक आदमी पीड़ित होता है वह अलग हो सकता है, लेकिन भले ही यह बहुत शर्मनाक हो। पीड़ितों, तनाव, चिंता और आत्मविश्वास का एक बड़ा नुकसान लगभग सार्वभौमिक रूप से महसूस किया जाता है। न केवल वे खुद को कम महसूस करते हैं, लेकिन वे अक्सर कवर रहने के लिए चरम उपायों का कारण बनते हैं।

सर्दियों के दौरान, यह आसान है, बेगी स्वेटर, जैकेट और अन्य बड़े कपड़े के साथ क्या। लेकिन जब गर्मी आती है, तो वे बहुत कम कर सकते हैं। वर्ष के समय जब कई लोगों को सड़क पर जा रहा है की खुशी ले में ज्ञ्नेकोमास्टिया से पीड़ित लोगों उपहास डर आरामदायक कपड़े बाहर venturing डर लगता है। इससे कई लोग घर के अंदर या चेहरे पर रहते हैं जो अक्सर अत्यधिक गर्मी के साथ कपड़े पहने जाते हैं।

लेकिन आज बेहतर विकल्प उपलब्ध हैं। पुरुषों के लिए स्तन में कमी तेजी से लोकप्रिय प्रक्रिया बन रही है। न केवल छाती क्षेत्र से वसा और तरल पदार्थ लेने में आपकी मदद कर सकते हैं, लेकिन स्तन का आकार और समोच्च अधिक सममित दिखता है। इन सर्जरी को आम तौर पर सस्ती बनाया जा सकता है और उनके जीवन और कार्य कार्यक्रमों में न्यूनतम घुसपैठ के साथ। यह आपको न केवल आत्मविश्वास हासिल करने में मदद कर सकता है, बल्कि वहां से कहीं ज्यादा आत्मविश्वास प्राप्त कर सकता है।

सभी स्वस्थ पुरुषों के पुरुषों के लिए स्तन में कमी की सिफारिश की जाती है। इस सर्जरी के लिए अच्छे उम्मीदवार वे पुरुष हैं जो स्वस्थ रहते हैं और भावनात्मक रूप से बदलाव के लिए तैयार हैं। आदर्श रूप से, लोचदार, अर्ध-लोचदार त्वचा वाले लोग बेहतर प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन यह आवश्यक रूप से एक आवश्यकता नहीं है। और जो लोग अच्छी तरह से व्यायाम करते हैं और व्यायाम करेंगे, वे प्रक्रिया से अधिक लाभ उठाएंगे।

यह सुनिश्चित करेगा कि काम चलेगा। और यद्यपि आपको फिटनेस उत्साही होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि सर्जरी के बाद आप अपना ख्याल रखें। जो लोग सिगरेट पीते हैं वे सबसे अच्छे उम्मीदवार नहीं होते हैं और न ही वे लोग हैं जो अत्यधिक पीते हैं। इसके लिए शरीर की वसा पर इसका प्रभाव अनुशंसित नहीं है, मारिजुआना के नियमित उपयोगकर्ता और जो स्तन कमी के लिए स्टेरॉयड इंजेक्ट करना जारी रखते हैं।

Gynecomastia के कई कारण हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर बहुत अज्ञात हैं। ज्ञात कारणों में मोटापा, स्टेरॉयड अतीत के उपयोग, यकृत रोग, दवाओं के दुष्प्रभावों (विशेष रूप से एस्ट्रोजन या एस्ट्रोजन की तरह घटकों के साथ ड्रग्स), कैंसर आनुवंशिकी और सरल शामिल हैं। पिछले कई मामलों में यह अलग और पहले से ही अप्रिय घटनाओं के लिए एक अप्रिय परिणाम है।

इस प्रक्रिया की लागत आमतौर पर लगभग $ 2000 के लिए $ 4000 है, जहां आप कार्यान्वयन के पाठ्यक्रम जो चल रहे हैं में हैं, और हर व्यक्ति की रसद सर्जरी हो जाता है पर निर्भर करता है है। ज्यादातर मामलों में, उन्मूलन छोटा और न्यूनतम होता है, और आमतौर पर यहां तक ​​कि मुश्किल से भी समझ में आता है। ऑपरेशन लगभग 4 घंटे तक रहता है और आउट पेशेंट आधार पर किया जा सकता है। ज्यादातर मामलों में, आप अधिक काम या कठोर से संबंधित नौकरियों के मामलों को छोड़कर, एक सप्ताह के भीतर काम पर लौट सकते हैं।

स्तन में कमी स्वस्थ और सुरक्षित महसूस करने का एक शानदार तरीका है। यह कई लोगों के लिए अपने जीवन को ठीक करने का तरीका है। अंदर देखो और देखें कि यह आपके लिए या किसी प्रियजन के लिए उपयुक्त है या नहीं। शायद यह सिर्फ समाधान है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार क्या बनाता है?स्तन प्रत्यारोपण सर्जरी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार क्या बनाता है?
गिरने वाले स्तनगिरने वाले स्तन
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
» » पुरुषों के लिए स्तन में कमी आत्मविश्वास पाने का एक लोकप्रिय और सुविधाजनक तरीका है
© 2022 TonMobis.com